Asianet News HindiAsianet News Hindi

आर्थिक संकट से जूझ रहे पंजाबी सिंगर ने रोकर सुनाई आपबीती, दिलजीत दोसांझ ने किया दिल जीतने वाला काम

दिलजीत दोसांझ को पंजाबी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में 'उड़ता पंजाब' और 'गुड न्यूज' जैसी फिल्मों में शानदार अदाकारी करते देखा जा चुका है। उनकी मानें तो उन्होंने पगड़ी बनानी इन्द्रजीत निक्कू को देखकर ही सीखी है।

Diljit Dosanjh came forward to help singer Indrajit Nikku, who is facing financial crisis GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2022, 7:26 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.पॉपुलर सिंगर इन्द्रजीत निक्कू (Inderjit Nikku) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने आर्थिक संकट के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में रोते हुए उन्हें और आपबीती सुनाते देखा जा सकता है। उनकी यह हालत देखकर पंजाबी फिल्मों के अभिनेता सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने मदद का हाथ बढ़ाया है और उन्हें अपनी अगली फिल्म में एक गाना ऑफर किया है।

आखिर क्या है वायरल वीडियो?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इन्द्रजीत निक्कू पत्नी के साथ मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम के मुख्य पुजारी पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के सामने बैठे हुए हैं और अपनी व्यथा बता रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी सेहत ठीक नहीं रहती है और तनाव बना रहता है। उन्होंने यह भी बताया कि वे आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं, उन पर काफी कर्ज हो गया है और उनका काम सफल नहीं हो रहा है। इन्द्रजीत निक्कू ने यह भी बताया कि वे स्टेज शो करते हैं, लेकिन उनके प्रोग्राम चल नहीं रहे हैं। व्यथा सुनने के बाद बाबा ने उन्हें आशीर्वाद दिया कि आगे सब कुछ ठीक हो जाएगा और उनका भविष्य उज्जवल है।

दिलजीत दोसांझ ने कैसे की मदद

इन्द्रजीत निक्कू का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दिलजीत दोसांझ ने उनके किए काम का एलान कर वाकई अपने फैन्स का दिल जीत लिया। दिलजीत ने सोशल मीडिया पर इन्द्रजीत निक्कू की एक तस्वीर साझा करते हुए पंजाबी में उनके नाम संदेश लिखा है, जिसका हिंदी अनुवाद कुछ इस प्रकार है, "वीरे को देखकर पता नहीं कितने लोगों ने पगड़ी बनानी स्टार्ट की है, उनमें से एक मैं भी हूं। वी लव यू वीरे। मैं अपनी अगली फिल्म जो भी शूट करूंगा प्लीज एक गाना मेरे लिए गाना।"

Diljit Dosanjh came forward to help singer Indrajit Nikku, who is facing financial crisis GGA

कौन हैं इन्द्रजीत निक्कू?

लुधियाना, पंजाब के रहने वाले इन्द्रजीत निक्कू पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर हैं। उन्होंने 'दिल परदेसी हो गया', 'कैरी ऑन जट्टा' और 'मेरे यार कमीने' जैसी पंजाबी फिल्मों में गाने गाए हैं।

और पढ़ें...

राजू श्रीवास्तव के होश में आने की ख़बरों के बीच बेटी ने जारी किया बयान, कॉमेडियन के फैन्स से की यह अपील

15 दिन में पहली बार आया राजू श्रीवास्तव को होश, खुशखबरी देते वक्त रो पड़े दोस्त सुनील पाल

शादी के 8 साल बाद संजीदा शेख से तलाक पर बोले आमिर अली- शादी टूटने के बाद मैं हिल चुका था

सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी ने लगाई इंसाफ की गुहार, रोते हुए बोलीं- मां के दोषियों को सख्त सजा मिले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios