Asianet News HindiAsianet News Hindi

15 दिन में पहली बार आया राजू श्रीवास्तव को होश, खुशखबरी देते वक्त रो पड़े दोस्त सुनील पाल

एक रिपोर्ट में 58 साल के राजू श्रीवास्तव के साले आशीष और बेटी अंतरा के हवाले से उनकी हेल्थ अपडेट दी है। बताया जा रहा है कि 15 दिन में यह दूसरा मौका है, जब राजू का वेंटिलेटर कुछ समय के लिए हटाया गया।

Raju Srivastava Health Update: Comedian regained consciousness for the first time in 15 days GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 25, 2022, 1:27 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 15 दिन से दिल्ली एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के प्रशंसकों के लिए राहत की खबर है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 15 दिन में उन्हें पहली बार होश आया है। एक रिपोर्ट्स में राजू के साले आशीष श्रीवास्तव के  हवाले से यह जानकारी साझा की गई है। बताया जा रहा है कि आशीष ने कानपुर के व्यापारी नेता ज्ञानेश मिश्रा और कॉमेडियन अन्नू अवस्थी को इस बारे में बताया है। रिपोर्ट में आशीष के हवाले से लिखा है कि अस्पताल में राजू ने वहां मौजूद नर्सों से इशारों में पूछा कि वे यहां कैसे आए तो नर्सों ने उन्हें बस इतना बताया कि वे चक्कर खाकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में लाया गया था। राजू के दोस्त सुनील पाल ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दोस्तों के साथ गुड न्यूज साझा की है।

वीडियो में वे इमोशनल नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं, "गुड न्यूज दोस्तों, राजू भाई को होश आ गया है। भगवान का शुक्र है। मैंने कहा था ना कि चमत्कार होगा। परमात्मा कभी हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकते। उनके परिवार को नाराज नहीं कर सकता। सारे परिवार को, सारे दोस्त यारों को और दुनियाभर से दुआ कर रहे लोगों को ढेर सारा प्यार। धन्यवाद भगवान। राजू भाई आप जियो हजारों साल। "

 

बुधवार को भी सुनील पाल ने एक बातचीत में उनकी सेहत के बारे में बताया था। सुनील ने कहा था कि राजू की सेहत में पहले के मुकाबले काफी सुधार है। लेकिन उन्हें पूरी तरह ठीक होने में कितना समय लगेगा, यह दुआओं पर निर्भर करता है।

दूसरी बार हटाया गया वेंटिलेटर

इसी रिपोर्ट में आगे लिखा है कि 15 दिन में बुधवार को राजू श्रीवास्तव का वेंटिलेटर आधे घंटे के लिए हटाया गया था। बताया जा रहा है कि इससे पहले 15 अगस्त को भी लगभग एक घंटे के लिए राजू का वेंटिलेटर हटाया गया था, लेकिन इसी दौरान उन्हें बुखार आ गया और फिर से उन्हें वेंटिलेटर पर रखना पड़ा था।

Raju Srivastava Health Update: Comedian regained consciousness for the first time in 15 days GGA

बेटी ने कहा- सेहत में सुधार हो रहा

रिपोर्ट में राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा के हवाले से भी उनकी हेल्थ अपडेट दी गई है। अंतरा ने बताया कि डॉक्टर्स अच्छे तरीके से उनके पापा का ट्रीटमेंट कर रहे हैं और इसी की बदौलत उनकी सेहत में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन सुधार हो रहा है। अंतरा के मुताबिक़, राजू को हर दिन नली के माध्यम से दूध और जूस दिया जा रहा है। उनके ब्रेन में ऑक्सीजन की कमी हो रही है, जिसकी आपूर्ति के लिए न्यूरो फीजियोथेरेपी का सहारा लिया जा रहा है।

Raju Srivastava Health Update: Comedian regained consciousness for the first time in 15 days GGA

10 अगस्त से भर्ती हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू के दिल के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज था, जिसे एंजियोप्लास्टी के माध्यम से हटा दिया गया। लेकिन तब से वे लगातार वेंटिलेटर पर हैं। गुरुवार तक तो उन्हें होश भी नहीं आया था। राजू के परिवार वाले, दोस्त और प्रशंसक लगातार उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं।  गुड़गांव में राजू के बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव के घर पर 7 दिन से लगातार रुद्राभिषेक कराया जा रहा है।

और पढ़ें...

शादी के 8 साल बाद संजीदा शेख से तलाक पर बोले आमिर अली- शादी टूटने के बाद मैं हिल चुका था

सोनाली फोगाट की 15 साल की बेटी ने लगाई इंसाफ की गुहार, रोते हुए बोलीं- मां के दोषियों को सख्त सजा मिले

11 साल में विजय देवरकोंडा की 16 में से 4 फ़िल्में रहीं ब्लॉकबस्टर, डिजास्टर और फ्लॉप देने में भी नहीं रहे पीछे

एक्टर ने पीटा, प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गई तो शो से निकाला, खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios