Asianet News HindiAsianet News Hindi

Marakkar: मोहनलाल और Sunil Shetty की फिल्म बिना रिलीज हुए पहुंची 100 करोड़ के क्लब में, रच दिया ये इतिहास

मोहनलाल ने फिल्म को लेकर जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि मरक्कड़ दुनिया भर में 4100 स्क्रींस पर रिलीज की जाएगी। 16000 शो रोज दिखाया जाएगा।फिल्म नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुंजलि मरक्कड़ की लाइफ पर आधारित हैं।

Marakkar became the first Indian film to earn Rs 100 crore even before its release NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 1, 2021, 8:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपए कमा ली हो। दक्षिण भारत की फिल्म मरक्कड़- लायन ऑफ द अरेबियन सी (Marakkar: Lion of the Arabian Sea) ने रिकॉर्ड बनाया है। सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) इस फिल्म के लीड हीरो हैं। वहीं बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) भी मूवी में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म गुरुवार यानी 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

मेकर्स ने दावा किया है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए ही 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर चुकी है। मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ के अलावा इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म को देखने के लिए लोग इतने बेताब हैं कि उन्होंने फिल्म को बिना रिलीज हुए ही 100 करोड़ के क्लब में पहुंचा दिया। इस फिल्म के निर्माता प्रियदर्शन हैं। 

6000 शो रोज दिखाए जाएंगे

फिल्म का निर्माणा एंटोनी पेरम्बावूर में किया गया है। इसका पोस्टर देखकर लग रहा है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।  मोहनलाल ने फिल्म को लेकर जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि मरक्कड़ दुनिया भर में 4100 स्क्रींस पर रिलीज की जाएगी। 16000 शो रोज दिखाए जाएंगे। इसके साथ ही  पोस्टर पर दावा किया गया है कि यह पहली भारतीय फिल्म है, जिसने रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के जरिए 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। 

फिल्म  नेवी चीफ मोहम्मद अली के जीवन पर बनी है

फिल्म नेवी चीफ मोहम्मद अली उर्फ कुंजलि मरक्कड़ की लाइफ पर आधारित हैं। इसकी कहानी 17वीं सदी के कोझिकोड़ से जुड़ा हुआ है। मोहनलाल कुंडली मरक्कड़ के किरदार में हैं, जो कालीकट राजवंश के समुद्री बेड़े के एडमिरल थे। इस फिल्म में मंजू वारियर, अर्जुन सरजा भी दिखाई देंगे।

सुनील शेट्टी का होगा फिल्म में जानदार रोल 

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म 'मरक्कड द लायन ऑफ द अरेबियन सी' का फर्स्ट लुक शेयर किया था। जिसमें वो एक योद्धा के किरदार में नजर आ रहें हैं। बढ़ी हुई दाढ़ी, शरीर पर लोहे के सुरक्षा कवच और हाथों में तलवार के लिए वो दिखाई दे रहे हैं। खबरों की मानें, तो सुनील शेट्टी का ये लुक हॉलीवुड फिल्म 'ट्रॉय' से इंस्पायर्ड है। 

और पढ़ें:

SALMAN KHAN के 'DA-BANGG' टूर से आउट हुई KATRINA KAIF, शिल्पा शेट्टी अब मचाएंगी धूम

Alia Bhatt के लहंगे को Ranbir kapoor ने हाथ से उठाने की बजाय लगाया पैर, भड़के फैंस, देखें Viral Video

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी में नहीं शामिल होंगे Gajraj Rao, कहा- सेल्फी नहीं लेने देगा तो मैं..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios