नयनतारा की हॉरर मूवी 'कनेक्ट' को सेंसर बोर्ड का ओके , बिना इंटरवल की मूवी इस तारीख को होगी रिलीज़

| Nov 30 2022, 09:40 PM IST

नयनतारा की हॉरर मूवी 'कनेक्ट' को सेंसर बोर्ड का ओके , बिना इंटरवल की मूवी इस तारीख को होगी रिलीज़

सार

नयनतारा की अपकमिंग मूवी कनेक्ट की रिलीज के लिए सभी फॉर्मेल्टी पूरी कर ली गई हैं। इसे 'यू/ए' प्रमाणपत्र के साथ मंजूरी दे दी गई है। ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Nayantara Connect gets this u certificate from the Censor Board   : नयनतारा अपनी अपकमिंग मूवी कनेक्ट की रिलीज़ के लिए कमर कस रही है, जिसे उनके करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक माना जा रहा है। फिल्म ने अपने डरावने टीज़र के साथ अपने फैंस  के बीच चर्चा पैदा कर दी है। इस हॉरर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए यहां एक बड़ी खबर है। कनेक्ट को 'यू/ए' सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी गई है। यह 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।कनेक्ट एक हॉरर फिल्म है, जिसका डायरेक्शन अश्विन सरवनन ने किया है।

विग्नेश शिवान ने दी डिटेल
बुधवार, 30 नवंबर को, विग्नेश शिवान ने ट्विटर पर इसका खुलासा करते हुए कहा कि उनके प्रोडक्शन वेंचर के बैनर तल बनी फिल्म कनेक्ट ने सेंसर की फॉर्मेल्टी पूरी कर ली हैं, इसे 'यू/ए' सर्टिफिकेट दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि यह 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 

Subscribe to get breaking news alerts

उन्होंने ट्विटर पर लिखा: "22.12.22 वांगा आइए #सिनेमाघरों में कनेक्ट करें ! हमारे पहले प्रयास के साथ 22.12.22 से सिनेमाघरों में मिलते हैं ! इंटरवल के बिना एक फिल्म... एक Go😌  99 मिनट का हॉरर- एंटरटेनमेंट मूवी को देखने परिवार के साथ आएं और निर्देशक अश्विन सरवाना (एसआईसी) के डायरेक्शन में बनी मूवी का आनंद लें।"

 

 

अनुपम खेर का भी अहम रोल
कनेक्ट अश्विन सरवनन ने  निर्देशित एक हॉरर फिल्म है, जिन्होंने तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) की गेम ओवर का भी डायरेक्शन किया  था।  सरवनन ने काव्या रामकुमार के साथ कनेक्ट की  स्टोरी लिखी है। इसे राउडी पिक्चर्स बैनर के तहत विग्नेश शिवान ( Vignesh Shivan ) द्वारा निर्मित किया गया है। इसमें  नयनतारा, सत्यराज और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। इसका म्यूजिक पृथ्वी चंद्रशेखर ने तैयार किया है। यह 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़ें- 
क्या होता है पैनिक अटैक, सुंबुल से लेकर अफसाना तक इन सेलेब्स को BB हाउस में पड़ा दौरा
The Kashmir Files विवाद पर विवेक अग्निहोत्री ने निकाली भड़ास, जानें क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना
12 साल गुमनाम रहने के बाद ये एक्टर करने जा रहा कमबैक, BOX OFFICE पर इस फिल्म से मचाएगा धमाल
एक गलती कर मुसीबत में फंसी रवीना टंडन, फॉरेस्ट नियमों को तोड़ने के खिलाफ आई जांच के घेरे में
सबकुछ फिक्स होने के बाद FLOP अक्षय-टाइगर की इस मेगा बजट मूवी से आखिर क्यों पीछे हटी जाह्नवी कपूर ?

 
Read more Articles on