Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोरा फतेही,सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 'तनहारी मनहारी' बॉलीवुड वर्जन में मचाई धूम,Thank God के सांग का टीज़र आउट

नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​( Nora Fatehi, Sidharth Malhotra) ने थैंक गॉड के पहले गाने मानिके के टीज़र में इंटरनेट का  तापमान बढ़ा दिया है। यह गाना 16 सितंबर शुक्रवार को रिलीज होगा ।  वहीं इसकी एक झलक ने फैंस को उत्साहित कर दिया है।   

Nora Fatehi, Sidharth Malhotra create Dhoom in Manike Bollywood version Thank God's first song teaser out rps
Author
First Published Sep 15, 2022, 6:59 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Nora Fatehi, Sidharth Malhotra create Dhoom in Manike Bollywood version : थैंक गॉड  (Thank God) के पहले गाने का टीज़र गुरुवार, 15 सितंबर को अन्वील किया गया है । एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में लीड कैरेक्टर निभाएंगे।  कियारा आडवाणी के रूमर्स बॉयफ्रेंड ने फुल व्हाइट बैकग्राउंड,और इसी पर बेस्ड थीम पर बेहद चर्चित सांग पर  आयटम डांस करते हुए दिख रहेहैं। इस समय पूरे सेट पर स्टीम का इफेक्ट भी दिखाया गया है। यह वायरल सांग मानिके मंगे हिते का बॉलीवुड वर्जन है। इसमें नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​हैं। करीब एक हफ्ते पहले फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। पूरा गाना शुक्रवार, 16 सितंबर को रिलीज होगा।

Nora Fatehi, Sidharth Malhotra create Dhoom in Manike Bollywood version Thank God's first song teaser out rps

मानिके के टीजर में नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बढ़ाया तापमान
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पहले गाने मानिके का टीज़र शेयर किया है। इसके साथ बेहद शानदार कैप्शन भी दिया है। देखें गाने की झलक- 

 

 

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के खिलाफ शिकायत
अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और डायरेक्टर इंद्र कुमार ( Ajay Devgan, Sidharth Malhotra and director Indra Kumar) के खिलाफ उनकी आने वाली फिल्म 'थैंक गॉड' में कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। भगवान चित्रगुप्त की पूजा करने वाले कायस्थ समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अपर दंडाधिकारी मोनिका मिश्रा की अदालत में मामला दर्ज किया गया है। 

भगवान चित्रगुप्त  (Lord Chitragupta ) का कथित रूप से उपहास करने और फिल्म में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता हिमांशु श्रीवास्तव का बयान दर्ज करने के लिए मजिस्ट्रेट ने 18 नवंबर 2022 की तारीख तय की।

 

Nora Fatehi, Sidharth Malhotra create Dhoom in Manike Bollywood version Thank God's first song teaser out rps

थैंक गॉड की डिटेल
थैंक गॉड में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह स्टार हैं। एक टी-सीरीज़ फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, फिल्म इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी द्वारा निर्मित और यश शाह द्वारा सह-निर्मित है। यह 25 अक्टूबर, 2022 को इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें - 

'तारक मेहता..' में वापस नहीं आएंगी दिशा वकानी पर जल्द होगी 'दयाबेन' की वापसी, जानिए कैसे
Taarak Mehta : नए मेहता साहब के आते ही शैलेश लोढ़ा ने लिखा कुछ ऐसा कि लोग पूछने लगे सवाल
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए तारक मेहता की एंट्री पर भड़के लोग, बोले- बंद कर दो शो
क्या Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिल गया शैलेष लोढ़ा का रिप्लेसमेंट, सामने आया इस एक्टर का नाम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios