Asianet News HindiAsianet News Hindi

Prabhas की फिल्म Radhe Shyam को लेकर उड़ रही अफवाहों पर मेकर्स ने लगाया ब्रेक, तय समय पर रिलीज होगी मूवी

एक फिर अपने पैर पसार रहे कोरोना की वजह से कई फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म पोस्टपॉन कर दी है। कई फिल्म अब अपनी तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी। ऐसी ही कुछ खबर साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम को लेकर भी आ रही है। 

prabhas and pooja hegde film radhe shyam will release on due date 14 january KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 2, 2022, 8:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एक फिर अपने पैर पसार रहे कोरोना की वजह से कई फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्म पोस्टपॉन कर दी है। कई फिल्म अब अपनी तय तारीख पर रिलीज नहीं होगी। ऐसी ही कुछ खबर साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म राधे श्याम ( Radhe Shyam) को लेकर भी आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें की इस फिल्म की रिलीज को भी आगे बढ़ा दिया गया है। लेकिन मेकर्स ने इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए स्टेटमेंट जारी किया है कि फिल्म अपनी तय डेट यानी 14 जनवरी को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म राधे श्याम के मेकर्स ने पीआर स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि ये बिग बजट फिल्म 14 जनवरी 2022 के दिन ही रिलीज होगी। इस फिल्म को पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है। इसके साथ फिल्म मेकर्स ने लोगों से ये भी अनुरोध किया कि अफवाहों का भरोसा ना करें। ये पीआर स्टेटमेंट जारी करने के साथ फिल्म मेकर्स ने पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और प्रभास की फिल्म राधे श्याम का एक पोस्टर भी जारी किया, जिसमें दोनों रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 


हाल ही में रिलीज हुआ था ट्रेलर
आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। इस ट्रेलर को फैन्स द्वारा पसंद किया गया था और सभी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब है। बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत खूबसूरत लव स्टोरी से होता है और इसका अंत एक दुखद अंदाज में किया जाता है। प्रभास ट्रेलर के अंत में बोलते नजर आ रहे हैं कि क्या प्यार किस्मत से लड़कर जीत सकता है। क्या हमारे किस्मत ने ही इतने बड़े भूकंप को जन्म दिया है। जो प्यार जिंदगी दे सकता है क्या वहीं ले सकता है। आई लव यू..आई लव यू..। ट्रेलर के अंतिम में डूबता जहाज दिखाई देता है। डूबता हुआ जहाज देखकर टाइटेनिक की याद आ जाती है। ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार है। यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। ये फिल्म यूरोप में स्थापित एक महाकाव्य प्रेम कहानी मानी जा रही है। 


निभा रहे हैं राम का किरदार
बात प्रभास के वर्कफ्रंट की करें तो वे डायरेक्टर ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष में राम का रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया था कि फिल्म की रिसर्च पर 19 साल लगे। मुझे हमेशा से इतिहास और माइथोलॉजी में बहुत इंट्रेस्ट रहा है। बता दें कि फिल्म आदिपुरुष इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी और इसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी रिलीज हो रही है। फिल्म आदिपुरुष हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी।

 

ये भी पढ़ें
नाक में स्प्रे करती दिखी Kareena Kapoor, नए साल की पजामा पार्टी में वाइन गिलास लिए नजर आए Saif Ali Khan

Nana Patekar Birthday: इतने अमीर हैं फिर भी जीते हैं साधारण जिंदगी, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

New Year 2022: Sonam Kapoor ने पति संग लिपलॉक तो Shilpa Shetty ने कूदते-फंदते किया नए साल स्वागत

नए साल में इन Web Series के दूसरे सीजन का रहेगा बोलबाला, Panchayat से Asur तक में देखने मिलेगा ट्विस्ट

Vidya Balan Birthday Special: विद्या बालन सिंगर एनरिक इग्लेसियस की हैं दीवानी, कंसर्ट में बदल गई थी किस्मत

New Year 2022: नए साल के जश्न में डूबी Ankita Lokhande, पति के साथ डांस करते हुए फैंस को दी धमाकेदार बधाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios