Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या 'रॉकेट्री' की वजह से आर. माधवन को खोना पड़ा अपना घर? एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

आर. माधवन स्टारर और उन्हीं के निर्देशन में बनी 'रॉकेट्री : द नम्बी इफ़ेक्ट' 1 जुलाई को रिलीज हुई थी और अब OTT प्लेटफॉर्म देखी जा सकती है। इस बीच आर. माधवन ने उन खाब्ब्रों पर रिएक्शन दिया है, जिनमें कहा जा रहा है कि इस फिल्म की वजह से उन्हें अपना घर खोना पड़ा है। 

R Madhavan lost his house due Rocketry? Actor reveals the truth GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2022, 1:03 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आर माधवन (  R. Madhavan) स्टारर 'रॉकेट्री : द नम्बी इफ़ेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म को धीमी शुरुआत मिली थी। हालांकि, पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की। लेकिन लोगों के बीच यह चर्चा जारी है कि फिल्म की वजह से आर. माधवन को काफी घाटा उठाना पड़ा। दावा यहां तक किया जा रहा है कि इसके चलते उन्हें अपने घर से तक हाथ धोना पड़ा है। हालांकि, खुद आर. माधवन ने इस तरह के किसी भी घाटे से इनकार किया है और घर हाथ से निकलने की ख़बरों का खंडन किया है।

क्या खबर हो रही है वायरल?

एक वायरल खबर में कहा जा रहा है. "रॉकेट्री : द नम्बी इफ़ेक्ट' के लिए पैसा इकठ्ठा करने के लिए आर. माधवन को अपना घर खोना पड़ा। उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन तब किया, जब असली डायरेक्टर ने पहले के कमिटमेंट्स के लिए यह फिल्म छोड़ दी। इस फिल्म के लिए फंड जुटाने उन्हें दूसरे प्रोजेक्ट्स करने पड़े। वे इस प्रोजेक्ट पर 6 साल से काम कर रहे थे।

क्या दी आर माधवन ने प्रतिक्रिया?

आर माधवन ने वायरल खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा है, "ओह यार। प्लीज मेरी कुर्बानी को ज्यादा महत्व ना दें। मैंने अपना घर या कुछ भी नहीं खोया। वास्तव में रॉकेट्री में शामिल सभी लोग इस साल बेहद गर्व से भारी टैक्स का भुगतान करेंगे। भगवान की कृपा से हम सभी ने बेहद अच्छा और सम्मानजनक लाभ कमाया है। मैं अपने घर से अब भी बहुत प्यार करता हूं और उसी में रहता हूं।"

फिल्म की रिलीज से पहले जाहिर किया था डर

'रॉकेट्री : द नम्बी इफ़ेक्ट' की रिलीज से पहले आर. माधवन ने अपने आर्थिक हालात के बारे में बात की थी। उन्होंने एक बातचीत में कहा था कि वे डर महसूस कर रहे थे। माधवन ने कहा था कि उनका एक बेटा है और उन्होंने चार साल से (दो साल कोविड के मिलाकर) कोई कमाई नहीं की। उनके मुताबिक़, ऐसे मुश्किल दौर में उन्हें वेबसीरीज ने सपोर्ट ने दिया था।

20-30 करोड़ के बजट में बनी थी 'रॉकेट्री'

'रॉकेट्री : द नम्बी इफ़ेक्ट' देश के प्रसिद्ध वैज्ञानिक नम्बी नारायणन की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म है, जिसमें आर. माधवन ने सिर्फ लीड रोल ही प्ले नहीं किया, बल्कि इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी वे खुद ही हैं। फिल्म का बजट 20-30 करोड़ रुपए के बीच बताया जा रहा है, जबकि बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई लगभग 50 करोड़ रुपए हुई है।

और पढ़ें...

वायरल SEX CLIP पर हुआ सवाल तो उतर गया 'कच्चा बादाम' गर्ल का चेहरा, फिर भड़कते हुए दिया यह जवाब

SHOCKING: इस साल बॉलीवुड की सभी फिल्मों ने जितने कमाए, उतने रुपए तो सलमान खान अकेले 'Bigg Boss' के ले रहे!

नशे में धुत दिखे 'जग घूमया' के सिंगर राहत फ़तेह अली खान, अपने ही दिवंगत चाचा का उड़ा गए मजाक

Janmashtami 2022 : TV पर भगवान कृष्ण बन घर-घर में पॉपुलर हुए ये 9 एक्टर्स, जानिए अब कहां और क्या कर रहे हैं?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios