Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस दिन रिलीज होगा SS Rajamouli की फिल्म RRR का धांसू ट्रेलर, मेकर्स कर रहे है धमाका करने तैयारी

डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की मेकर्स धमाकेदार तैयारी कर रहे हैं। ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। 

ram charan jr ntr film rrr trailer will release on 3 december KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 30, 2021, 4:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी किसी न किसी कारण बार-बार पोस्टपोन की जा रही है। हाल ही में डायरेक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट में फिर चेंज की थी। उन्होंने ट्विटर के जरिए स्टेटमेंट जारी कर लिखा था- फिल्म आरआरआर को इसी साल अक्टूबर में रिलीज करने के उद्देश्य से इसका पोस्ट प्रोडक्शन का काम करीब-करीब पूरा किया जा चुका है। लेकिन जैसा कि कई लोग जानते हैं कि हम इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं। हालांकि, हम एक नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं कर सकते क्योंकि थिएटर्स अनिश्चितकाल के लिए बंद हैं।  जब दुनिया के बाजार पूरी तरह से खुल सकेंगे, तब हम फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। इसी बीच एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने की मेकर्स धमाकेदार तैयारी कर रहे हैं। ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। 


ट्रेलर से पहले होगा बिग इवेंट
मेकर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर ट्रेलर रिलीज होने की तारीख का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज से पहले एक बड़ा इवेंट और प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स शामिल होंगे। फिल्म में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (JR. NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में है। 450 करोड़ के बजट में तैयार हुई ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म आजादी से पहले के भारत पर बनाई गई है। फिल्म जूनियर एनटी, आरकोमाराम भीम और राम चरण, अल्लूरी सीतारामराजू का रोल प्ले कर रहे हैं। 


इतने में बिके पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स
फिल्म आरआरआर रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की मेगा डील की थी, जिसमें सिर्फ हिंदी के थिएट्रिकल रिलीज के राइट्स की डील ही 140 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। RRR के लिए ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपए में हुई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट् की मानें तो अब इस फिल्म के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स जी ग्रुप ने एक बड़े अमाउंट में हासिल किए हैं। निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपए में बेचा है।

 

ये भी पढ़ें -
तो क्या Katrina Kaif को बहू बनाने के फेवर में नहीं है Vicky Kaushal की फैमिली के कुछ लोग, उठाया ये कदम

Film 83: Kapil Dev के कैरेक्टर में घूसने Ranveer Singh इतने दिन रहे थे उनके घर, जानें फिल्म से जुड़ी बातें

बिना मेकअप और नाइट सूट में बेटे संग दिखी Kareena Kapoor तो अपनी दुल्हनिया को लेकर मुंबई पहुंचा ये हीरो

इस सवाल का गलत जवाब देने के बाद भी Priyanka Chopra बनी थी मिस वर्ल्ड, 1 डर के कारण थी खौफ में

नियोन टी-शर्ट और गॉगल लगाए गुस्से में दिखे Salman Khan तो हाथ में बोतल लिए यहां नजर आई Sara Ali Khan

जब Amitabh Bachchan के पैर पकड़ रोने लगी थी Kareena Kapoor, मांग रही थी इस बात को लेकर भीख

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios