Asianet News HindiAsianet News Hindi

1150 करोड़ कमाने वाली 'RRR' के एक्टर के फैन्स को झटका, बंद हुई राम चरण की यह मेगा बजट फिल्म

राम चरण को 2022 में दो फिल्मों में देखा गया। इनमें से एक 'RRR' बॉक्स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई तो वहीं दूसरी 'आचार्य' डिजास्टर रही। अब उनकी अगली फिल्म के बंद होने की खबर ने सबको चौंका दिया है।

RRR Fame Ram Charan Next RC16 Shelved Due To Unknown Reason GGA
Author
First Published Nov 1, 2022, 7:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2022 में लगभग 1150 करोड़ रुपए कमाने वाली 'RRR' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के फैन्स को बड़ा झटका लगा है। उनकी मेगा बजट फिल्म 'RC16' ठंडे बस्ते में चली गई है।  इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं, बल्कि खुद राम चरण के पब्लिसिस्ट ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके फैन्स तक पहुंचाई है।

लगभग 200 करोड़ में बनने वाली थी फिल्म

राम चरण के पब्लिसिस्ट ने अपने ट्वीट में लिखा है, "हमारे मेगा पावर स्टार राम चरण गुरु का अगला प्रोजेक्ट RC16 पहले की गई घोषणा के अनुसार नहीं हो रहा है। उम्मीद है कि आने वाले समय में कभी होगा।" शिव चैरी ने इसके आगे लिखा है, "राम चरण गुरु के नए प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट आधिकारिक रूप से जल्दी ही किया जाएगा।"  हालांकि, फिल्म को क्यों बंद किया गया, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म का निर्माण लगभग 200 करोड़ रुपए के बजट में किया जाना था।

'जर्सी' के डायरेक्टर के साथ थी फिल्म

राम चरण की फिल्म 'RC16' 'जर्सी' जैसी तेलुगु स्पोर्ट ड्रामा बना चुके डायरेक्टर गौतम नायडू तिन्नामुरी के साथ था। पिछले साल राम चरण ने 'जर्सी' की तारीफ़ करते हुए गौतम के नाम एक हैंड रिटन लेटर भेजा था। गौतम ने यह लेटर सोशल मीडिया पर शेयर किया था और लिखा था, "मैंने इस नोट को काफी समय से सहेज कर रखा था और और यह उम्मीद कर रहा था कि जब मुझे आपके (राम चरण) साथ काम करने का मौका मिलेगा, तब मैं इसे दुनिया के साथ शेयर करूंगा। मुझे नहीं पता था कि यह मौका इतने जल्दी मिल जाएगा। आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर।"

फिलहाल 'RC15' में व्यस्त हैं राम चरण 

बात राम चरण के अन्य प्रोजेक्ट्स की करें तो वे फिलहाल साउथ फिल्मों के दिग्गज डायरेक्टर शंकर के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म 'RC15' पर काम कर रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को रामचरण के अपोजिट कास्ट किया गया है। यह दूसरा मौका होगा, जब कियारा और राम चरण एक ही फिल्म में दिखाई देंगे। इससे पहले उन्हें 'Vinaya Vidheya Rama' में देखा गया था। कियारा का यह तीसरा तेलुगु प्रोजेक्ट भी होगा। उन्हें महेश बाबू स्टारर 'Bharat Ane Nenu' में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था। 'RC15' की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

और पढ़ें ...

कहीं बिगड़ ना जाए शाहरुख़ खान का खेल, 200 करोड़ में बनी 'पठान' को टक्कर देगी साउथ के सुपरस्टार की फिल्म

अक्षय, अजय, आमिर सब फ्लॉप, लेकिन अनुपम खेर की 2 ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने कमा लिए 480 करोड़ रुपए

धमकियों के बाद सलमान खान को मिली Y+ सुरक्षा, अक्षय कुमार, अनुपम खेर की सिक्योरिटी भी बढ़ाई गई

'लाइगर' डिजास्टर हुई तो डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, लेटर में लिखा- मैंने किसी को धोखा नहीं दिया

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios