Asianet News HindiAsianet News Hindi

तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu की चमकी किस्मत, इस फिल्म में निभाएंगी बायसेक्सुअल महिला का रोल

साउथ फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के हाथ एक बहुत बड़ी फिल्म लगी है। बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन ने उन्हें अपनी फिल्म अरेंजमेंट्स ऑफ लव के लिए साइन किया है। 

samantha ruth prabhu to play bisexual woman role in director Philip John film arrangements of love KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 26, 2021, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्मों की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पिछले लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। उनके चर्चा में बने रहने की सबसी बड़ी वजह पति गाना चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक है। से खासा चर्चा में हैं। बता दें कि पिछले महीने ही सामंथा ने पति से तलाक लिया था और इससे उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा था। अब वे एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, इस बार वे अपनी पर्सनल लाइफ नहीं बल्कि प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइफलाइट में आ गई है। बता दें कि सामंथा के हाथ एक बहुत बड़ी फिल्म लगी है। बाफ्टा अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर फिलिप जॉन (Philip John) ने उन्हें अपनी फिल्म अरेंजमेंट्स ऑफ लव (Arrangements of Love) के लिए साइन किया है। इस फिल्म को इंडियन राइटर टिमेरी एन मुरारी ने लिखा है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अगस्त 2022 में शुरू हो सकती है।

ऐसा होगा सामंथा का किरदार
आपको बता दें कि इस फिल्म में सामंथा एक बायसेक्सुअल तमिल महिला जबरदस्त रोल प्ले करती नजर आएंगी, जो एक डिटेक्टिव एंजेसी चलाती है। सामंथा ने इस फिल्म को लेकर ट्विट भी किया है। उन्होंने लिखा- एक पूरी नई दुनिया। अरेंजमेंट ऑफ लव का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं। मुझे अनु बनाने के लिए धन्यवाद सर #PhilipJohn। इस रोमांचक जर्नी को शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती .. धन्यवाद @ @SunithaTati हमेशा।

कुछ ऐसी होगी कहानी
रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा फिल्म अरेंजमेंट ऑफ लव की कास्ट में शामिल हो गई हैं। फिल्म एक वेल्श-भारतीय शख्स पर आधारित है, जो अपनी मातृभूमि की अचानक यात्रा के दौरान अपने अलग हुए पिता की तलाश में है। सामंथा, जो एक जासूसी एजेंसी चलाती है, उसे उसके पिता से फिर से मिलाने में मदद करती है। फिल्म में सामंथा 27 साल की लड़की के रोल में नजर आएंगी, जिसके माता-पिता रूढ़ीवादी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा - आज मेरे लिए एक पूरी नई दुनिया खुल गई है क्योंकि मैंने अरेंजमेंट ऑफ लव के साथ अपनी जर्नी शुरू की है, जिसमें इतनी प्यारी और व्यक्तिगत कहानी है।

काम करने को लेकर एक्साइटेड
सामंथा ने आगे कहा- मैं फिलिप जॉन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, जिनके प्रोजेक्ट्स को मैंने कई सालों तक बारीकी से फॉलो किया है। डाउटन एबे की फैन होने के नाते मैं एक बार फिर सुनीता के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और मुझे पहले की तुलना में ज्यादा सफलता की उम्मीद है। मेरा किरदार अलग तरह का है और मेरे लिए इसे निभाना किसी चुनौती से कम नहीं है। मैं सेट पर आने का इंतजार नहीं कर सकता।

 

ये भी पढ़ें -
Film Antim Screening: 61 साल की Salman Khan की इस गर्लफ्रेंड ने ढाया कहर, अपनी अदाओं ने लूटी महफिल

Do Anjane @ 45: Amitabh Bachchan को देखते ही Rekha को होने लगती थी घबराहट, नहीं कर पाती थी ये काम

जब Akshay Kumar के कारण Twinkle Khanna को थप्पड़ मारने वाला था ये एक्टर, इस वजह से हो गया था खफा

Arjun Rampal Birthday:बीवी को तलाक दे 15 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़े अर्जुन रामपाल, शादी से पहले बने पापा

Satyameva Jayate 2:John Abraham ही नहीं ये 10 एक्टर भी हैं मस्कुलर बॉडी के मालिक, एक तो 64 साल में भी इतना Fit

सिर झुकाए Shilpa Shetty तो मुंह छुपाते नजर आए Raj Kundra, इधर जिम के बाहर इस हाल में दिखी Malaika Arora 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios