KGF 2 के को-स्टार ने 70 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

| Dec 08 2022, 10:25 AM IST

KGF 2 के को-स्टार ने 70 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

सार

इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यश की फिल्म के को-स्टार कृष्णा राव का निधन हो गया है। उनका बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज कर रहा था।

एंटरटेनमेंट डेस्क. इस साल यानी 2022 में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) के को-स्टार कृष्णा राव (Krishna Rao) का निधन को गया है। उन्होंने 70 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। रिपोर्ट्स की मानें तो वह लंबे समय बीमार चल रहे थे और बेंगलुरु के विनायक अस्पताल में एडमिट थे। कहा जा रहा है कि बढ़ती उम्र के साथ उन्हें कई बीमारियों ने घेर लिया था। बता दें कि फिल्म केजीएफ 2 में अपने छोटे से रोल के बावजूद उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा आईसीयू में थे और इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि, उनका निधन किस बीमारी की वजह से हुआ ये अभी सामने नहीं आया है।


सुपरस्टार यश के साथ शेयर की थी स्क्रीन
आपको बता दें 2022 में आई फिल्म केजीएफ 2 ने साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी खूब गदर मचाया था। 100 करोड़ के बजट में बनी डायरेक्टर प्रशांत नील की ये फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनाई गई थी। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 1250 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। आपको फिल्म में कृष्णा राव को यश के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था। कृष्णा ने फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था जो देख नहीं सकता था और यश उसकी मदद करता है। 

Subscribe to get breaking news alerts


30 फिल्मों में किया था कृष्णा राव ने काम
सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा राव अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे और रास्ते में उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती किया गया। उम्र संबंधी बीारियों के घिरे होने के कारण उनकी हालात ज्यादा खराब हो गई थी और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। आपको बता दें कि कृष्णा का फिल्मी करियर काफी छोटा रहा। उन्होंने 30 फिल्मों में काम किया था। ज्यादातर फिल्मों में उनका रोल कैमियो ही रहा। वहीं, उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करीब 40 फिल्मों में काम किया। 

 

ये भी पढ़ें
अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr

335 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं धर्मेंद्र, जानें घर-परिवार छोड़ क्यों रहते हैं फॉर्म हाउस पर

किसी की 7 तो किसी को मिले 57 रुपए, जानिए कितनी थी बॉलीवुड के 8 सुपरस्टार्स की फर्स्ट सैलेरी

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 

 
Read more Articles on