Liger में काम कर बुरे फंसे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, इस कारण ED ने सवाल-जवाब करने किया तलब

| Nov 30 2022, 01:31 PM IST

Liger में काम कर बुरे फंसे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, इस कारण ED ने सवाल-जवाब करने किया तलब

सार

फिल्म लाइगर में काम करने के बाद साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की मुसीबतें कम नहीं हो रही है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी को शिकायत मिली थी कि फिल्म में हवाला के पैसे सहित विदेशी फंडिंग को इन्वेस्ट किया गया था और इसी वजह से विजय को ईडी के समक्ष पेश होना पड़ा। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी हालिया रिलीज फिल्म लाइगर (Liger) को लेकर बुरे फंसे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म के सिलसिले में विजय पूछताछ के लिए हैदराबाद में ईडी ऑफिस के समक्ष पेश हुए। हाल ही में ईडी ने फिल्म निर्माता चार्मी कौर (Charmee Kaur) और निर्देशक पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannad) को समन भेजा था। बता दें कि ईडी को शिकायत मिली थी कि फिल्म में हवाला के पैसे सहित विदेशी फंडिंग का निवेश किया गया था। चार्मी और पुरी जगन्नाथ से कुछ दिन पहले ईडी ने पूछताछ की थी। पूछताछ के लिए समन मिलने के बाद आज यानी बुधवार को विजय देवरकोंडा ईडी कार्यालय पहुंचे। बता दें कि फिल्म लाइगर इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 90 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) लीड रोल में थे। फिल्म का प्रमोशन हाई लेवल पर किया गया फिर भी ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी।


लागत का 30 फीसदी भी नहीं कमा पाई लाइगर
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म लाइगर अपनी लागत का 30 फीसदी भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं कमा पाई। फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा तक ने मूवी के फ्लॉप होने कई बार बात की थी। फिल्म के फ्लॉप होने के हंगामे के बीच मूवी ऐसे कारणों से सुर्खियां बंटोरने लगी कि ईडी के जांच के घेरे में आ गई। ईडी द्वारा आरोपों की जांच की जा रही है और कहा जा रहा है कि एक शीर्ष राजनेता ने इस प्रोजेक्ट में हवाला के पैसे को इन्वेस्ट किया था। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए विदेश से पैसा मंगवाया गया था। बता दें कि 1999 के विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के तहत फिल्म बनाने के लिए विदेशी सोर्स का यूज करना अपराध है। यही कारण है कि ईडी ने निवेशकों की पहचान करने के लिए पुरी जगन्नाथ और चार्मी को समन किया था।

Subscribe to get breaking news alerts


- आपको बता दें कि फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन उनकी पहली ही फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई। खबरों की मानें तो लाइगर की रिलीज से पहले पुरी जगन्नाथ ने विजय के साथ एक और फिल्म जन गण मन बनाने की घोषणा की थी, लेकिन लाइगर फ्लॉप साबित हुई और ये फिल्म भी डिब्बा बंद हो गई। 

 

ये भी पढ़ें
सलमान-अजय से सनी लियोनी तक, साइड बिजनेस से जमकर छाप रहे नोट, FLOP अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में

अजय देवगन की SEXY बेटी न्यासा फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते मदहोश आई नजर, देखें मौज करते 6 PHOTOS 

FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल

इसलिए कहते हैं वरुण धवन को हिट मशीन, 10 साल के करियर में 2 को छोड़ जिस मूवी में किया काम वो रही HIT