मॉर्फ्ड तस्वीरों से एक्ट्रेस को कर रहा था बदनाम, अश्लील पिक्स शेयर कर किए गंदे कॉमेन्ट

| Nov 27 2022, 07:45 PM IST

मॉर्फ्ड तस्वीरों से एक्ट्रेस को कर रहा था बदनाम, अश्लील पिक्स शेयर कर किए गंदे कॉमेन्ट

सार

आरोपी साईं रवि नामक एक फर्जी अकाउंट के जरिए से एक्ट्रेसेस की अश्लील पिक्स शेयर करके उन्हें बदनाम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के  खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क । आंध्र प्रदेश के पी रामा वेंकट राजू को तेलंगाना साइबर क्राइम पुलिस ने सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। तेलगु एक्ट्रेस की शिकायत के बाद, पुलिस ने जांच की और पाया कि आंध्र प्रदेश के पासलापुडी गांव के वेंकट राजू फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर रहा था।

गंदगी फैसान में जुटा था आरोपी

Subscribe to get breaking news alerts

साउथ की फिल्में पूरे भारत में धमाल मचाए हुए है। रश्मिका मंदाना जैसी एक्ट्रेस तो नेशनल क्रश बन चुकी हैं। वहीं समाज के कुछ विकृत मानसिकता के लोग कई हिट एक्ट्रेसस को बदनाम करने की साजिश भी रच रहे हैं।  पुलिस ने एक तेलगु एक्ट्रेस की शिकायत पर आरोपी वेंकट को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी उनकी सिंपल फिक्स से छेड़छाड़ करके अश्लील बना देता था। फिर फर्जी अकाउंट से ऐशा पिक्स करके हीरोइन के बारे में भद्दी-भद्दी बातें लिखता था। वह इसके साथ एक्ट्रेस को गालियां भी देता था। पुलिस ने जब शिकायत पर जांच की तो पाया की सभी पिक्स को मार्फ्ड करके बनाया गया था। पुलिस ने उसका लैपटाप बरामद किया है। जिसमें कई हीरोइन की पिक्स मिली हैं।    

फर्जी अकाउंट के जरिए शेयर करता था मॉर्फ्ड तस्वीरें
आरोपी साईं रवि नामक एक फर्जी अकाउंट के जरिए से एक्ट्रेसेस की अश्लील पिक्स शेयर करके उन्हें बदनाम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के  खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। भारत लौटने से पहले आरोपी  तीन साल तक दुबई में प्लंबर का काम किया।

लैपटॉप से मिली कई एक्टर्स की तस्वीरें
पुलिस के मुताबिक, उन्होंने उसके लैपटॉप से ​​रोजा, विष्णु प्रिया, रश्मि और प्रगति ( Roja, Vishnu Priya, Rashmi, Pragati) जैसी कई एक्ट्रेसेस की एडिटेड पिक्स मिली हैं।  पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है।  वहीं उन तमाम एक्ट्रेसेस की अश्लील पिक्स को खंगाला जा रहा है, जिसे मार्फ्ड  किया जा सकत हा। 

ये भी पढ़ें-  
मलाइका अरोड़ा के साथ ऐसा है अरबाज की गर्लफ्रेंड का रिश्ता, जॉर्जिया एंड्रियानी ने खुद किया खुलासा
Box Office: वरुण धवन की 'भेड़िया' ने 2 दिन में जितने कमाए, उतने अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने एक दिन में ही
क्या 'Bigg Boss' में होगी मिया खलीफा की एंट्री? जानिए पोर्न स्टार का जवाब
'साड्डा हक़' के अभिनेता परम सिंह ने झेला काउच का दर्द, बोले- वह मेरे साथ संबंध बनाना चाहता था