Asianet News Hindi

फ्रेंच ओपन को झटका: रोजर फेडरर ने वापस लिया नाम, सोमवार को था चौथे राउंड का मैच

फेडरर ने पहले भी कहा है कि उनकी प्राथमिकता विंबलडन है। बता दें कि इससे पहले नाओमी ओसाका ने भी फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट छोड़ दिया था। 

Roger Federer withdraws from French Open pwa
Author
New Delhi, First Published Jun 6, 2021, 8:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. स्विस टेनिस स्टार रोजर फेडरर (Roger Federer) ने रविवार को फ्रेंच ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। टूर्नामेंट के आयोजकों ने इसकी पुष्टि की है। फेडरर के ऑफिशियल स्टेटमेंट के अनुसार, अपनी टीम के साथ चर्चा के बाद, मैंने फैसला किया है कि मुझे टूर्नामेंट छोड़ रहा हूं। मैं फ्रेच ओपन से आज ही अपना नाम वापस ले रहा हूं। दो घुटने की सर्जरी और लगभग एक साल के रिहैब के बाद यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपनी बॉडी की सुनकर आगे टूर्नामेंट में हिस्सा ना लूं।

इसे भी पढ़ें-12 साल में मिला ब्लैक बेल्ट, गर्लफ्रेंड की मां ने सड़क पर पकड़ा था रंगे हाथों, आज है इंडिया का स्टार बल्लेबाज 

20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन 
20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोजर फेडरर ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। शनिवार को तीसरे दौर के मैच के बाद वे काफी थके हुए दिख रहे थे और उनके घुटनों में तकलीफ थी। फेडरर पिछले डेढ़ साल से घुटने में परेशानी से जूझ रहे हैं और इस दौरान उन्होंने 2 बार सर्जरी भी कराई थी।

इसे भी पढ़ें-खुले बाल- गुलाबी लिपस्टिक और गले में मोटी सी चेन पहने नजर आईं शमी की वाइफ, फैन ने पूछा- क्यों उदास हैं आप

सोमवार को था मुकाबला
डोमिनिक कोएपफर के खिलाफ मैच जीतने के बाद उन्होंने कहा था कि वे टूर्नामेंट को लेकर कन्फ्यूज हैं। उन्हें विम्बल्डन की तैयारी भी करनी है, जो कि अगले महीने शुरू होगा। रोजर फेडरर का अगला मुकाबला सोमवार को चौथे राउंड में इटली के माटेओ बेरेटिनी से होने वाला था। उन्होंने कहा था कि वो मुझे नहीं पता कि मैं मैच खेलने जा रहा हूं या नहीं। फेडरर ने पहले भी कहा है कि उनकी प्राथमिकता विंबलडन है। बता दें कि इससे पहले नाओमी ओसाका ने भी फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट छोड़ दिया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios