जयपुर के एक फैन ने तोड़ दिए दीवानगी के सारे रिकॉर्ड: पठान के लिए बुक कर दिया पूरा सिनेमा हॉल

| Jan 25 2023, 07:16 PM IST

shahrukh khan and deepika padukone pathaan movie release jaipur khans fans got cinema halls booked

सार

 

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान ने 4 साल के लंबे वक्त के बाद सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे दी है। सारे विवाद और बायकॉट ट्रेंड के बाद आज 25 जनवरी को उनकी फिल्म पठान पूरे देश में रिलीज हो गई है। इसे 2023 की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है।

जयपुर. राज मंदिर सिनेमा हॉल.... देश का यह नामी सिनेमा हॉल जयपुर में स्थित है। कोविड-19 के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बताई जा रही पठान राज मंदिर सिनेमा हॉल में भी रिलीज हुई है । राजस्थान के लगभग सभी सिनेमाघरों में इस फिल्म का सारे शो हाउसफुल चल रहे हैं । पठान फिल्म के लिए दर्शक इतने दीवाने हैं कि सवेरे 4:00 बजे से ही लाइनों में लग गए थे।

पठान को लेकर क्रेज़ी हो गए फैंस

Subscribe to get breaking news alerts

राज मंदिर सिनेमा हॉल की बात करें तो राजस्थान के एसआरके फैन क्लब ने देश का नामी सिनेमा हॉल राज मंदिर पूरा का पूरा बुक कर लिया । फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने का क्रेज इस कदर हावी था कि शाहरुख खान के इस फैन ने टिकट खरीदकर टिकट शाहरुख खान के अन्य फैंस को बांट दिए । राजस्थान भर से शाहरुख खान का यह शो देखने के लिए राज मंदिर सिनेमा हॉल में उसके फैन पहुंचे थे।

फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे शाहरुख खान के 900 फैन

राज मंदिर सिनेमा हॉल के मैनेजर अशोक राठौड़ ने बताया कि शाहरुख खान की दीवानगी कई सालों के बाद इस तरह देखने को मिली है । दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम आई थी, उस समय भी एसआरके फैन क्लब ने पहले वाले दिन के सभी शो बुक कर लिए थे । आज भी ऐसा ही हुआ है। पहले दिन फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए प्रदेश भर से शाहरुख खान के 900 फैन आज राज मंदिर सिनेमा हॉल पहुंचे।

हम उनके फ्रेंड थे, हैं और रहेंगे...

एसआरके फैन क्लब के प्रियांशु शर्मा ने कहा कि हम कई सालों से इंतजार कर रहे थे शाहरुख खान की मूवी का। हम उनके फ्रेंड थे, हैं और रहेंगे ... उनकी अदाकारी सबसे जुदा है । यही कारण है कि पठान फिल्म को इवेंट के तौर पर लिया जा रहा है। राजमंदिर में फर्स्ट डे, फर्स्ट शो का बुक करने के बाद सेकंड डे का फर्स्ट शो भी बुक कर लिया गया है। यह भी एसआरके फैन क्लब ने ही किया है । कल जयपुर शहर में कुछ इवेंट्स किए जाएंगे और उसके बाद फिर से फिल्म देखी जाएगी।