Asianet News Hindi

Airtel दे रहा है रिचार्ज पर 50 फीसदी कैशबैक, जानें कैसे मिलेगा यह फायदा

एयरटेल (Airtel) अपने सब्सक्राइबर्स को प्रीपेड रिचार्ज करवाने पर 50 फीसदी तक कैशबैक का ऑफर दे रहा है। हालांकि, 40 रुपए तक का यह कैशबैक सिर्फ उन अमेजन प्राइम यूजर्स को मिलेगा, जो अमेजन-पे (Amazon pay) के जरिए रिचार्ज करवाएंगे।

Airtel is offering 50 percent cashback on prepaid recharge with Amazon pay, know details MJA
Author
New Delhi, First Published Oct 15, 2020, 5:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। एयरटेल (Airtel) अपने सब्सक्राइबर्स को प्रीपेड रिचार्ज करवाने पर 50 फीसदी तक कैशबैक का ऑफर दे रहा है। हालांकि, 40 रुपए तक का यह कैशबैक सिर्फ उन अमेजन प्राइम यूजर्स को मिलेगा, जो अमेजन-पे (Amazon pay) के जरिए रिचार्ज करवाएंगे। एयरटेल पहले भी कई प्लान ला चुकी है, जिसमें यूजर्स को हाई स्पीड डेटा के साथ सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 

30 अक्टूबर तक है यह ऑफर
बता दें कि यह ऑफर 30 अक्टूबर तक ही है। यूजर्स अपने अमेजन-पे बैलेंस से प्रीपेड नंबर पर रिचार्ज करवा सकते हैं। उन्हें कैशबैक रिवॉर्ड भी अमेजन पे वॉलेट में ही मिलेगा। कैशबैक अमाउंट रिचार्ज करवाने के 3 दिन के बाद यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा। 

अलग से कोई प्रोमो-कोड नहीं
एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को मिल रहे इस ऑफर के लिए अलग से कोई प्रोमो-कोड नहीं है। सिर्फ अमेजन प्राइम मेंबर्स को ही इसका फायदा मिलेगा और वही रिवॉर्ड कलेक्ट कर सकेंगे।
 
क्या है टर्म और कंडीशन्स
अमेजन की वेबसाइट पर दिए गए टर्म्स और कंडीशन्स में कहा गया है कि इस ऑफर में सिर्फ उन्हीं यूजर्स को कैशबैक मिलेगा, जो अमेजन-पे के जरिए रिचार्ज करेंगे। यानी इस ऑफर के तहत कैशबैक पाने के लिए अमेजन प्राइम का मेंबर होना और अमेजन-पे के जरिए पेमेंट करना जरूरी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios