Asianet News Hindi

Airtel ने लॉन्च किया 399 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान, 40 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

एयरटेल (Airtel) ने देश के सभी टेलिकॉम सर्किल्स में 399 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में 40GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। 

Airtel offering rs 399 postpaid plan in all telecom circles with 40gb data and unlimited calling MJA
Author
New Delhi, First Published Oct 3, 2020, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। एयरटेल (Airtel) ने देश के सभी टेलिकॉम सर्किल्स में 399 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में 40GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। पहले इस प्लान को कंपनी ने अपनी लिस्टिंग से हटा दिया था। इसे चुनिंदा सर्किल में ही दिया जा रहा था, लेकिन जियो पोस्टपेड प्लस (Jio Postpaid Plus) प्लान आने के बाद एयरटेल ने इसे सभी सर्किल में लागू कर दिया है। 

रिपोर्ट से मिली जानकारी
यह जानकारी टेलिकॉम टॉक (Telecom Talk) की एक रिपोर्ट से मिली है। इसमें बताया गया है कि एयरटेल ने सभी सर्किल में 399 रुपए वाले प्लान को लॉन्च कर दिया है। यह जियो पोस्टपेड प्लस  (Jio Postpaid Plus) को कड़ी टक्कर दे सकता है।

क्या है खासियत
399 रुपए वाले एयरटेल प्लान में 40GB 3G-4G डेटा के साथ 100 एसएमएस की सुविधा रोज दी जा रही है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी है। इस पोस्टपेड प्लान में Wynk Music और 1 साल के लिए Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। यूजर्स को फ्री हैलोट्यून्स और फास्टैग ट्रांजैक्शन पर 150 रुपए का कैशबैक भी मिलता है।

प्रायोरिटी सर्विस की सुविधा नहीं
एयरटेल के 399 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को कोई एक्स्ट्रा कनेक्शन जोड़ने का मौका नहीं मिलता है। एयरटेल की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, सिर्फ 499 रुपए और इससे ज्यादा के प्लान लेने वाले यूजर्स को ही प्रायोरिटी सर्विस (Priority Service) मिलेगी। 399 रुपए वाले प्लान के साथ यूजर्स को  प्रायोरिटी सर्विस नहीं मिलेगी। एयरटेल और रिलायंस जियो के 399 रुपए वाले प्लान में कोई खास फर्क नहीं है। दोनों में एक ही जैसे फायदे मिल रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios