Asianet News HindiAsianet News Hindi

एलन मस्क के ट्विटर टेकओवर पर आनंद महिंद्रा ने शायराना अंदाज में ली चुटकी, विजय शंकर शर्मा ने कुछ यूं दी बधाई

अरबपति एलन मस्क ने ट्विटर को टेक ओवर करने के बाद एक ट्वीट कर लिखा था, 'चिड़िया आज़ाद है।' अब उनके इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स के साथ-साथ कई बड़े अरबपतियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Anand Mahindra and Vijay Shekhar Sharma reacts to Elon Musk Twitter takeover AKA
Author
First Published Oct 28, 2022, 2:54 PM IST

टेक न्यूज. Elon Musk took over twitter: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का टेक ओवर कर लिया है। एक तरफ जहां उन्होंने आते ही साथ कंपनी में कई बदलाव किए वहीं कंपनी को टेक ओवर करते ही एक मजेदार ट्वीट भी किया। इस ट्वीट में मस्क ने लिखा कि चिड़िया आज़ाद है। गौरतलब है कि यहां चिड़िया का तात्पर्य ट्विटर से है। उनके इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स के साथ-साथ कई बड़े अरबपतियों की भी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।


इस तरह उड़ाया मस्क के ट्वीट का मजाक
मस्क के इस ट्वीट का सबसे मजेदार रिप्लाई महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन और देश के जाने माने इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने दिया है। उन्होंने शायरी के जरिए मस्क की चुटकी ली। उन्होंने मस्क के ट्विट का रिप्लाय देते हुए लिखा, 'उड़ने दे इन परिंदों को आज़ाद फिज़ा में ग़ालिब, जो तेरे अपने होंगे वो लौट आएंगे किसी रोज़।' बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हैं। इसी के बीच उनका यह ट्वीट भी वायरल है।

ये रहे यूजर्स के रिएक्शंस
आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सर क्या आपको भी ट्विटर में हिस्सा चाहिए?' वहीं एक अन्य ने ट्वीट किया, 'बहुत ही प्यारी शायरी है' एक और यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सर जी आप तो शायर बन गए।' एक यूजर ने तो मजाक-मजाक में आनंद को सलाह देते हुए लिखा, 'भारत के लिए आप एक Twitter जैसा ‘गुटुर गूं’बनाइए sir।'


विजय शेखर को हैं काफी उम्मीदें
वहीं PayTm के मालिक विजय शेखर शर्मा ने भी एक ट्वीट करते हुए मस्का को बधाई दी। उन्होंने लिखा, 'बधाई हो Elon Musk ! लगभग सभी को आपसे बहुत उम्मीदें हैं। मुझे यकीन है कि आप ट्विटर को सभी के लिए एक सुरक्षित ऑनलाइन टाउन स्क्वायर का रूप देंगे।' बता दें कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अब एलन मस्क की हो गई है। विवादों के बीच 7 महीनों से चल रही यह डील गुरुवार को ही पूरी हुई है। खास बात यह है कि ट्विटर का चीफ बनते ही मस्क ने सबसे पहले CEO पराग अग्रवाल (Parag Agarwal), चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर (CFO) नेड सहगल (Ned Seagel) और लीगल अफेयर्स एंड पॉलिसी चीफ विजया गड्डे (Vijaya Gadde) को बर्खास्त किया। 

ये भी पढ़ें...

जिस महिला की बदौलत संभव हुई ट्विटर डील, उसे ही एलन मस्क ने दिखाया बाहर का रास्ता, जानिए कौन हैं विजया गद्दे

ट्विटर सीईओ पराग अग्रवाल को ऋषि सुनक ने दी सलाह, बोले- जॉब तो गर्वमेंट ही होना चाहिए, Viral हुए मजेदार Memes

क्या 75% कर्मचारी को बाहर कर देगी ट्विटर? ऑफिस पहुंचकर एलन मस्क ने बताया फ्यूचर प्लान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios