Asianet News Hindi

Vivo ने विराट कोहली को बनाया अपनी कंपनी का ब्रांड एम्बेस्डर, अब उसका करेंगे प्रचार

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। गौरतलब है कि Vivo ही IPL का स्पाॉन्सर है और IPL 2021 की शुरुआत होने ही वाली है। Vivo की मानें तो अब विराट कोहली वीवो के अपकमिंग प्रोडक्ट लॉन्च को प्रमोट करते हुए दिखेंगे।

Chinese Smartphones Maker Vivo onboards Virat Kohli Brand Ambassador KPY
Author
New Delhi, First Published Apr 7, 2021, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अपना ब्रांड एम्बेस्डर बनाया है। गौरतलब है कि Vivo ही IPL का स्पाॉन्सर है और IPL 2021 की शुरुआत होने ही वाली है। Vivo की मानें तो अब विराट कोहली वीवो के अपकमिंग प्रोडक्ट लॉन्च को प्रमोट करते हुए दिखेंगे। विराट कोहली वीवो के प्रोडक्ट्स के लिए विज्ञापन भी करेंगे। 

वीवो को IPL की स्पॉन्सर्शिप मिली वापस

अब विराट कोहली वीवो को टीवी, प्रिंट, सोशल मीडिया और इवेंट्स के दौरान प्रमोट करेंगे। बता दें कि पिछले साल बायकॉट चाइना सेंटिमेंट को लेकर BCCI और Vivo ने मिल कर तय किया था कि IPL 2020 का स्पॉन्सरशिप होल्ड कर दी जाए। यानी पिछले साल के IPL का स्पॉन्सर वीवो नहीं था। लेकिन, अब वीवो को IPL की स्पॉन्सर्शिप वापस मिल चुकी है और एक साल के लिए इसे बढ़ाया भी गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वीवो के ब्रांड ऐम्बेस्डर बनाए जाने पर कहा है कि 'वो वास्तव में इस एसोसिएशन का इंतजार कर रहे हैं। एक खिलाड़ी के रूप में, वो खेल में निरंतरता और प्रतिबद्धता के महत्व को समझता हैं।'

विराट कोहली ने कहा कि 'Vivo एक ब्रांड के रूप में, खुद को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है, जिसमें नई टेक्नोलॉजी प्रोवाइड करने की दिशा में निरंतरता है, जिस तरह से वीवो ने टेक्नोलॉजी के जरिए अपने कस्टमर्स के जीवन में खुशी लाई है और मोबाइल फोटोग्राफी में काफी काम किया है। ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ना, जो दर्शकों को समझता है, काफी रोमांचक है।'

Vivo के मुताबिक कंपनी मेक इन इंडिया के तहत सभी वीवो स्मार्टफोन सीरीज को ग्रेटर नोएडा बना रही है, जहां 10 हजार इंप्लॉइज हैं। कंपनी भारत में लगभग हर सेग्मेंट में स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios