Asianet News HindiAsianet News Hindi

अपनी ही कंपनी Tesla के 50 कर्मचारियों को Twitter में लेकर आए एलन मस्क!, इस रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Elon Muks ने Twitter में Tesla के 50 कर्मचारी शामिल किए हैं। इनमें से ज्यादातर Autopilot टीम से हैं, दो Boring कंपनी से और एक Neuralink से। बता दें कि मस्क ने 28 अक्टूबर को ट्विटर का 44 बिलियन डॉलर देकर ट्विटर को अपने कंट्रोल में कर लिया था।

CNBC report says cheif Twit Elon Musk Pulls 50 Tesla Employees Into Twitter AKA
Author
First Published Nov 2, 2022, 10:57 AM IST

टेक न्यूज. Elon Musk Pulls Tesla Employees Into Twitter: CNBC की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हाल ही में ट्विटर के एकमात्र डायरेक्टर और सीईओ बने एलन मस्क ने इस सोशल मीडिया कंपनी में काम करने के लिए अपनी अन्य कंपनियों के एम्पलाइज को ऑथराइज्ड किया है। इसमें Tesla के 50 कर्मचारी शामिल हैं (ज्यादातर Autopilot टीम से, दो Boring कंपनी से और एक Neuralink से)। बता दें कि मस्क ने 28 अक्टूबर को ट्विटर का 44 बिलियन डॉलर देकर ट्विटर को अपने कंट्रोल में कर लिया था।

इन कर्मचारियों के नाम आए सामने
इस रिपोर्ट में CNBC ने आगे कहा कि मस्क जिन अन्य कंपनियों के कर्मचारियों को ट्विटर पर लेकर हैं, उनमें टेस्ला के सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट डायरेक्टर अशोक एलुस्वामी, डायरेक्टर ऑफ ऑटोपायलट और टेस्लाबॉट इंजीनियरिंग मिलन कोवाक, सीनियर डायरेक्टर ऑफ सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग महा विरदुहागिरी और अन्य शामिल हैं। बता दें कि 28 अक्टूबर को ट्विटर टेकओवर करने के तुरंत बाद ही ट्विटर के 'चीफ ट्विट' एलन मस्क ने कंपनी के टॉप बॉसेस - सीईओ पराग अग्रवाल, सीएफओ नेड सहगल और लीगल हेड विजया गड्डे को निकाल दिया था। इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने कंपनी के सभी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को भी भंग कर दिया।

राजनेताओं के अकाउंट पर नजर आएंगे सेकेंडरी टैग
इसके अलावा हाल ही में मस्क ने ब्लू टिक के लिए सब्सक्रिप्शन देने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर नेताओं और हस्तियों की प्रोफाइल पर सेकेंडरी टैग लाने की बात कही है। हालांकि, यह टैग अभी भारतीय राजनेताओं को नहीं दिया गया है। माना जा रहा है कि ट्विटर ब्लू टिक चार्ज देने के बाद इसमें बदलाव देखने को मिलेगा। इसके साथ ही बुधवार को मस्क ने यह साफ कह दिया कि यूजर्स को Twitter पर Blue Tick पाने के लिए पेमेंट देना ही होगा। बता दें कि Twitter पर Blue Tick की कीमत उन्होंने 8 डॉलर प्रति महीने रखी है। हालांकि, देशों के हिसाब ये कीमत अलग-अलग हो सकती है।

ये भी पढ़ें...

WhatsApp के बाद अब Twitter ने भी भारत में बैन किए 52 हजार अकाउंट्स, यहां जानिए क्या थी वजह

फेस्टिव सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग करते हुए ठगे गए 40% भारतीय, स्टडी में सामने आया ऑनलाइन फ्रॉड से जुड़ा यह सच

Bengaluru Metro: अब WhatsApp से ही बुक कर सकेंगे मेट्रो की टिकट, जानिए क्या होगा तरीका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios