Asianet News HindiAsianet News Hindi

Garena Free Fire Max Redeem Codes 31 August 2022: फ्री गिफ्ट के लिए देखें ये लेटेस्ट कोड, ऐसे करें रिडीम

Free Fire Max Redeem Codes 31 August 2022: कंपनी रोजाना रिडेम्पशन कोड रोल आउट करती है जिसका उपयोग गेमर्स नए कैरेक्टर, स्किन, वैपन और अन्य इन-गेम सुविधाओं को अनलॉक करने के लिए कर सकते हैं। 

Garena Free Fire Max Redeem Codes 31 August 2022 latest tech news ANP
Author
First Published Aug 31, 2022, 9:55 AM IST

Garena Free Fire Max 31 August Redeem Codes: गरेना फ्री फायर मैक्स देश में गरेना फ्री फायर पर बैन के बाद भारत में लोकप्रियता हासिल कर रहा है। आपको बता दें कि गरेना फ्री फायर मैक्स, गरेना फ्री फायर का हाई वर्जन है और अधिक एडवांस इफ़ेक्ट, एनिमेशन और ग्राफिक्स प्रदान करता है। कुछ महीने पहले गरेना फ्री फायर (Free Fire Ban) को सुरक्षा कारणों से देश में बैन कर दिया गया है और यहां तक कि डाउनलोड के लिए ऐप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से भी हटा दिया गया है। केवल एंड्रॉइड यूजर ही भारत में फ्री फायर मैक्स खेल सकते हैं क्योंकि यह केवल Google Play Store पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। ऐप स्टोर पर आप इसे डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। 

ऐसे करें Redeem Code रिडीम 

गरेना फ्री फायर मैक्स कई मायनों में गरेना फ्री फायर के समान है, एक यह है कि इसके खिलाड़ी गेम के इन-गेम आइटम को भी फ्री में हड़प सकते हैं। गरेना फ्री फायर की तरह, गरेना फ्री फायर मैक्स खिलाड़ी भी इन-गेम आइटम जैसे कैरेक्टर, स्किन, हथियारों, आदि का दावा करने के लिए रिडीम कोड (Redeem Code) का इस्तेमाल कर सकते हैं। कोड और रिडेम्पशन साइट भी गरेना फ्री फायर के समान ही हैं। इन 12 अंकों के रिडीम कोड को केवल https://reward.ff.garena.com/en पर फ्री फायर रिडेम्पशन वेबसाइट पर जाकर रिडीम किया जा सकता है।

Garena Free Fire Max 29 August Redeem Codes

HAYATOAVU76V
FFPLUED93XRT
R9UVPEYJOXZX
TJ57OSSDN5AP
FFICDCTSL5FT
J3ZKQ57Z2P2P
FF7MUY4ME6SC
GCNVA2PDRGRZ
TFF9VNU6UD9J

Free Fire Max में ऐसे करें लॉगिन:

गरेना फ्री फायर के खिलाड़ी जिनके पास पहले से ही एक अकाउंट है, वे अपने मौजूदा फ्री फायर अकाउंट का उपयोग करके फ्री फायर मैक्स में लॉगिन कर सकते हैं। गेम की ऑफिसियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, अकाउंट डेटा, जिसमें अकाउंट प्रोग्रेस और गेम आइटम शामिल हैं, ये दोनों फायरलिंक टेक्नोलॉजी द्वारा सिंक किए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः-Reliance AGM 2022: इस दीवाली तक दिल्ली-मुंबई में 5G सर्विस होगा शुरू, मिलेगी जबरदस्त इंटरनेट स्पीड

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios