Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया में लॉन्च हुई आवाज से कन्ट्रोल होने वाली Garmin Venue 2 Plus स्मार्टवॉच, सुन पाएंगे ऑनलाइन म्यूजिक

Garmin Venu 2 Plus की भारत में कीमत 46,990 रुपए है। यह तीन कलर ऑप्शन- ग्रेफाइट ब्लैक, क्रीम गोल्ड और पाउडर ग्रे में उपलब्ध है। 

Garmin has launched its Venu 2 Plus smartwatch in India at Rs 46,990 price features specifications tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Jan 20, 2022, 1:05 PM IST

टेक डेस्क. Garmin ने आज भारत में अपनी Venu 2 Plus स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। Venue 2 Plus गार्मिन की पहली स्मार्टवॉच है जिसमें वॉयस कॉलिंग फीचर और हैंड्स-फ्री वॉयस असिस्टेंस है। यह स्मार्टवॉच  25 से अधिक बिल्ट-इन स्पोर्ट्स एप्लिकेशन के साथ आता है। इसमें बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटर, पल्स ऑक्सीमीटर, हेल्थ स्नैपशॉट और स्ट्रेस ट्रैकिंग सहित कई हेल्थ-ट्रैकिंग फीचर्स हैं। स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन- ग्रेफाइट ब्लैक, क्रीम गोल्ड और पाउडर ग्रे में उपलब्ध है।

Garmin Venu 2 Plus की भारत में कीमत

Garmin Venu 2 Plus की भारत में कीमत 46,990 रुपए है। यह तीन कलर ऑप्शन- ग्रेफाइट ब्लैक, क्रीम गोल्ड और पाउडर ग्रे में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच को Amazon, Flipkart, Tata CLiQ, Tata Luxury और इसकी आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। Garmin Venu 2 Plus को GBS स्टोर्स, Helios, Just in Time और Croma सहित ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Garmin Venue 2 Plus स्मार्टवॉच की स्पेसिफिकेशन

Garmin Venu 2 Plus में 1.3 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 416×416 पिक्सल है। डिस्प्ले को खरोच से सेफ रखने के ग्लास में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की एक परत लगाई गई है। फोन कॉल करने के लिए स्मार्टवॉच में एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन है। यह Spotify, Amazon Music और Deezer से म्यूजिक स्ट्रीम करता है। यूजर्स स्मार्टवॉच पर 650 गाने  डाउनलोड कर सकते हैं। यूजर सीधे अपनी घड़ी से फोन कॉल कर सकते हैं। यह सिरी, गूगल असिस्टेंट और बिक्सबी वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। वॉयस सपोर्ट फीचर यूजर को टेक्स्ट का जवाब देने और स्मार्टवॉच को कैसे इस्तेमाल करना है इससे जुड़े सवाल पूछने की अनुमति देती हैं। 

फीचर्स से लैस है स्मार्टवाच

स्मार्टवॉच में एनर्जी मॉनिटर, पल्स ऑक्स सेंसर, हेल्थ स्नैपशॉट और स्ट्रेस ट्रैकिंग सहित हेल्थ और फिटनेस फीचर दिया गया है। इसमें कॉन्टैक्टलेस पेमेंट के लिए गैमिन पे सपोर्ट भी है। कंपनी का दावा है कि Garmin Venu 2 Plus स्मार्टवॉच मोड पर 9 दिनों तक की बैटरी लाइफ को GPS मोड में 24 घंटे तक दे सकती है। यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जिसे गार्मिन सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के साथ एक दिन की बैटरी लाइफ देने का वादा करती है। स्मार्टवॉच का इस्तेमाल स्मार्ट होम गैजेट्स को कंट्रोल करने के लिए भी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- 

Airtel बनाम Jio और Vi में चुनिए 150 रुपए के अंदर सबसे किफायती प्रीपेड प्लान, डेटा के साथ मिलेगा कॉलिंग

इंडिया में लॉन्च हुआ Xiaomi 11T Pro 5G स्मार्टफोन, महज 17 मिनट में होगी फुल चार्ज, ऑफर जान खरीदने की सोचेंगे

होश उड़ाने आई Zebronics की धमाकेदार Smartwatch, फुल चार्ज में चलेगी 7 दिन तक; कीमत भी काफी कम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios