Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस दिन हो सकती है गूगल पिक्सल 7 की लॉन्चिंग, जानिए किस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर होगा उपलब्ध

गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो की कीमत को लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, इसकी लॉन्चिंग संभवत: इंडिया में 6 अक्टूबर को रात साढ़े नौ बजे होगी। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकॉर्ट पर यह उपलब्ध होगी। 

Google Pixel 7 and Pixel 7 Pro smartphone pre orders to start soon in India apa
Author
First Published Oct 2, 2022, 12:07 PM IST

टेक न्यूज। गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो की लॉन्चिंग 6 अक्टूबर को होगी। इस फोन को अमरीका के साथ-साथ भारत में भी पेश किया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि भारत में यह फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेगा। गूगल ने पिक्सल 7 प्रो और पिक्सल 7 की प्री-बुकिंग टाइम लाइन शेयर कर दी है। पिक्सल को तीन रंगों में पेश किया जा रहा है। ये रंग आब्सिडीयन, लेमनग्रास और स्नो हैं।

दावा यह भी किया जा रहा है कि गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल प्रो की प्री बुकिंग 6 अक्टूबर को रात साढ़े नौ बजे फ्लिपकार्ट के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि फोन की लॉन्चिंग 6 अक्टूबर को इवेंट खत्म होने के बाद शुरू होगी। कीमत का पता तभी लग सकेगा। वैसे अमरीका में इसकी कीमत क्या होगी, इस बारे में दावा किाया जा रहा है कि पिक्सल 7 की कीमत पिक्सल 6 के आसपास हो सकती है। पिक्सल 6 की कीमत 599 डॉलर यानी 48 हजार 900 रुपए है, जबकि पिक्सल 7 प्रो की कीमत 899 डॉलर यानी 73 हजार चार सौ रुपए हो सकती है। 

जानिए क्या होंगे मोबाइल फोन के रंग 
यही नहीं, गूगल ने अपने नए सेवन सीरीज वाले फोन के रंगों को लेकर खुलासा कर दिया है। इसे अमरीका के साथ-साथ भारत में भी उपलब्ध कराया जाएगा। गूगल ने पिक्सल 7 को तीन रंगों के आप्शन में पेश किया है। इसमें ऑब्सिडियन, लेमनग्रॉस और स्नो कलर शामिल हैं। इसके अलावा, पिक्सल 7 प्रो को तीन रंग ऑब्सिडियन, हेजल और स्नो कलर में रखा गया है। इसके फीचर्स को लेकर अभी स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। 

टेक में खबरें और भी  हैं

भारत में शुरू हुआ 5G नेटवर्क, जानिए किस देश में सबसे पहले शुरू हुई ये सेवा, इन 61 देशों में चल रही सर्विस

4G vs 5G: इंटरनेट से लेकर डाउनलोड स्पीड तक, 4जी से इतने गुना तेज होगा 5जी नेटवर्क, जानें फायदे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios