Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jio Phone को टक्कर देने आया बेहद सस्ता 4G Feature Phone itel Magic X, 2,099 रुपये है कीमत

Itel Magic X Play and Magic X feature phones Launched: आईटेल मैजिक एक्स और मैजिक एक्स प्ले बिल्ट-इन म्यूजिक और चैट एप्स लेट्सचैट और बूम प्ले के लिए भी सपोर्ट देते हैं। आईटेल यूजर्स LetsChat ऐप से चैट ग्रुप बना सकते हैं। दोनों फीचर फोन पर बूम प्ले ऐप यूजर्स को ऑनलाइन म्यूजिक सुनने की सुविधा देता है।

Itel Launched  Magic X Play and Magic X feature phones in India Price, Features, Specifications tech news ANP
Author
First Published Aug 26, 2022, 11:10 AM IST

टेक डेस्क. बजट स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईटेल (itel) ने भारत में दो नए फीचर फोन (4G Feature Phone) लॉन्च किए हैं। कंपनी ने भारत में मैजिक एक्स प्ले और मैजिक एक्स फीचर फोन लॉन्च किए हैं। दो नए फीचर फोन डुअल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आते हैं। आईटेल मैजिक एक्स और मैजिक एक्स प्ले बिल्ट-इन म्यूजिक और चैट एप्स लेट्सचैट और बूम प्ले के लिए भी सपोर्ट देते हैं। आईटेल यूजर्स LetsChat ऐप से चैट ग्रुप बना सकते हैं। दोनों फीचर फोन पर बूम प्ले ऐप यूजर्स को ऑनलाइन म्यूजिक सुनने की सुविधा देता है। आईटेल का दावा है कि ऐप यूजर्स को विभिन्न शैलियों में 74 मिलियन ट्रैक सुनने की सुविधा देता है। आइए आइटम मैजिक एक्स और मैजिक एक्स प्ले की कीमत, स्पेक्स और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं। 

 itel Magic X, Magic X Play Price in India 

आईटेल मैजिक एक्स प्ले की कीमत 2,099 रुपये है, जबकि मैजिक एक्स की कीमत 2,299 रुपये है। पहला दो रंगों में आता है - मिडनाइट ब्लैक और मिंट ग्रीन। आईटेल ने मैजिक एक्स को मिडनाइट ब्लैक और पर्ल व्हाइट रंगों में लॉन्च किया है। दोनों फोन भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन बाजारों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

 itel Magic X, Magic X Play Specifications and Features

मैजिक एक्स 2.4-इंच 3डी कर्व्ड क्यूवीजीए डिस्प्ले के साथ एक अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है। दूसरी ओर, एक्स प्ले में 1.77 इंच का डिस्प्ले है। दोनों फोन में 48MB रैम और 128MB इंटरनल स्टोरेज है। यूजर डिवाइस में 64GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। ग्राहक 2000 कॉन्टैक्ट्स तक सेव कर सकते हैं। वे 500 एसएमएस या 250 एमएमएस तक भी बचा सकते हैं। फीचर फोन  T107 SoC के साथ आते हैं। इनमें डुअल-सिम स्लॉट भी है। आईटेल ने मैजिक एक्स प्ले में 1900 एमएएच की बैटरी पैक की है, जबकि मैजिक एक्स को 1200 एमएएच की छोटी सेल मिलती है। डिवाइस एक वीजीए रियर कैमरा के साथ आते हैं और अंग्रेजी, हिंदी, गुजराती, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी, बंगाली, उड़िया, असमिया और उर्दू जैसी कई भाषाओं को सपोर्ट करते हैं। फोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 4.2, 4 जी वीओएलटीई और वायरलेस एफएम है।

यह भी पढ़ेंः- मात्र 13,499 रुपये में घर लाएं Apple का ये iPhone, बस फ्लिपकार्ट पर करना है ये छोटा काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios