Asianet News Hindi

JIO ने पेश किया 999 रूपये का शानदार प्लान, रोजाना 3GB डेटा के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ

इस प्लान में आपको प्रतिदिन 3GB का डाटा दिया जा रहा है। साथ ही कॉलिंग के लिए 3000 नॉन-जिओ मिनट भी दिया जा रहा है। और सबसे बड़ी बात अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको मुफ्त में जियो प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी।

JIO introduced a great plan of Rs 999, will be available with 3GB data daily and much more kpu
Author
New Delhi, First Published May 17, 2020, 12:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. कोरोना संक्रमण के प्रभाव को कम करने के लिए देश में लगभग 2 महीने से लॉकडाउन है। ऐसे में ज्यादातर कामकाजी लोग घर से ही काम कर रहे हैं। अब इन लोगों की सहूलियत के लिए भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत 999 रूपये रखी गई है। ग्राहकों को इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा के साथ जिओ एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। 

रोजाना 3GB डाटा 
दरअसल, इन दिनों वर्क फॉर्म होम के कारण टेलीकॉम कंपनियों ने कई नए प्लान लॉन्च किए हैं। जियो भी इससे पहले वर्क फॉर्म प्लान ला चुका है। लेकिन इस बार जो नया प्लान आया है वह सबसे अलग है। इस प्लान में आपको प्रतिदिन 3GB का डाटा दिया जा रहा है। साथ ही कॉलिंग के लिए 3000 नॉन-जिओ मिनट भी दिया जा रहा है। और सबसे बड़ी बात अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको मुफ्त में जियो प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। वहीं अगर इस पैक की वैधता की बात करें तो कंपनी 84 दिनों की वैधता दे रही है। 

365 दिनों की वैधता वाला प्लान
कंपनी ने कुछ दिन पहले ही एक और प्री-पेड प्लान लॉन्च किया था जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। यह प्लान सालाना है। यानी इसकी 365 दिनों की वैधता है। इसमें रोजाना 2जीबी डाटा दिया जाता है। साथ ही इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी गई है। नए प्लान की तरह इसमें भी जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन दिए गए हैं। 

इन सब के अलावा कंपनी ने एक और प्लान पेश किया है। जिसकी कीमत 2,121 रूपये है। इसकी वैधता 336 दिनों की है और इसमें रोजाना 1.5जीबी डाटा दिया जाता है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios