Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया में जल्द लॉन्च होगा Moto G31 स्मार्टफोन, कम क़ीमत में मिलेंगे कई शानदार फ़ीचर्स

मोटोरोला अपना Moto G31 स्मार्टफोन बहुत जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन में 6.4 इंच की डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है। आइए जानते हैं फ़ोन की स्पेसीफिकेशन और फ़ीचर्स के बारे में

Moto G31 smartphone specification leaked online price features tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 13, 2021, 12:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 टेक डेस्क. मोटोरोला अभी अपने अपकमिंग फ़ोन Moto G31 पर काम कर रहा है। यह स्मार्टफोन इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए Moto G30 के अपग्रेड के तौर पर आएगा। माना जा रहा है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आ जाएगा। रिपोर्ट की मुताबिक लॉन्च से पहले Moto G31 का डिज़ाइन और डिटेल लीक हो गए हैं। फ़ोन में क्वैड (चार) कैमरा और एक रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ दिखाई दिखाई दे रहा है। लीक में आगे कहा गया है कि Moto G31 आउट ऑफ द बॉक्स Android 11 पर आएगा। स्मार्टफोन में 50 MP ट्रिपल रियर कैमरा हो सकता है। अभी Moto G31 की कीमत सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि ये फ़ोन एक बजट फ़ोन हो सकता है।

स्पेसीफिकेशन और फ़ीचर

स्मार्टफ़ोन में पावर बटन, वॉल्यूम बटन और एक Google  बटन को दाईं ओर दिया गया है। फ़ोन में  टाइप-सी यूएसबी पोर्ट को नीचे की तरफ दिया  गया है। ऊपर की तरफ 3.5mm का हेडफोन जैक भी हो सकता है। लीक्स के मुताबिक  प्रोसेसर, रैम, स्टोरेज और दूसरे स्पेसीफिकेशन अभी सामने नहीं आये हैं। फ्रंट में पंच-होल (स्क्रीन के अंदर कैमरा) डिस्प्ले दी गई है। Moto G31 में 6.4 इंच की फूल एचडी डिस्प्ले होने की संभावना है। फ़ोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है जो 10W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

क़ीमत और लॉन्च की तारीख़

Moto G31 की लॉन्चिंग की तारीख अभी पता नहीं चल पाई है। हालांकि, कई लिस्टिंग और लीक से पता चलता है कि इंडिया में फ़ोन की लॉन्चिंग बहुत दूर नहीं है। जहां तक ​​कीमत का सवाल है, Moto G31 की कीमत करीब 15,600 रुपए हो सकती है। Motorola का पिछला फ़ोन Moto G30 की कीमत 10,999 रुपए है। इसलिए इस फ़ोन की कीमत 15,000 रुपए से कम रहनी चाहिए।

Moto G30 का अपग्रेडेड है Moto G31 स्मार्टफोन

आपको बता दें कि Moto G30 को इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि Moto G31 में कुछ ज्यादा फ़ीचर्स दिये जा सकते हैं। आइये जानते है Moto G30 फ़ोन के बारे में Moto G30 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। यह ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आता है। Moto G30 को सिंगल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है। इस फोन  की स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें.

WhatsApp: अब आपके मर्जी के बिना कोई नहीं देख पायेगा प्रोफाइल फोटो, बस करना होगा ये काम

Xiaomi 11 Lite 5G NE Vs Realme GT Master Edition: शानदार लुक और बेहतर डिस्प्ले में किस फ़ोन ने मारी बाजी

20 हज़ार की रेंज के यह हैं धांसू स्मार्टफोन, 48 MP कैमरा के साथ मिलेंगे शानदार फीचर्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios