Asianet News HindiAsianet News Hindi

Motorola ने लॉन्च किया बेहद ही खूबसूरत डिजाइन वाला Moto Edge 30 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और मस्त फीचर्स

Motorola Moto Edge 30 Launched: Motorola ने Moto Edge 30 को चुनिंदा क्षेत्रों में लॉन्च किया है। फ़ोन 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। उम्मीद ये है की इसे अगले महीने इंडिया में लॉन्च किया जाएगा। 

Motorola has launched a new mid range Moto Edge 30 smartphone price, features, specifications tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Apr 28, 2022, 2:11 PM IST

टेक डेस्क. Motorola ने एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने यूरोप में Moto Edge 30 से पर्दा उठा दिया है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC प्रोसेसर के साथ आता है। वेनिला एज 30 भी एक स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आता है। मोटोरोला का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन 144Hz OLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। इसके जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। 

Moto Edge 30 कीमत

मोटोरोला ने मोटो एज 30 को चुनिंदा क्षेत्रों में लॉन्च किया है। फ़ोन 8GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। बेस मॉडल की कीमत 450 यूरो (करीब 36,500 रुपए) है। 8GB + 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स फिलहाल अज्ञात है। इसे ऑरोरा ग्रीन, मेटियोर ग्रे और सुपरमून सिल्वर कलर में लॉन्च किया गया है।

Moto Edge 30 स्पेसिफिकेशंस 

स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है। 10-बिट पैनल HDR10+ को भी सपोर्ट करता है और फ्रंट कैमरे के लिए सेंट्रली अलाइन्ड होल पंच कटआउट के साथ आता है। फोन डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। स्मार्टफोन एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ SoC प्रोसेसर से लैस है। यह 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का कोई सपोर्ट नहीं  दिया गया है। मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 के साथ लॉन्च किया है। 

Moto Edge 30 फीचर्स और कैमरा 

स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन ऑल-पिक्सेल ऑटोफोकस और OIS के साथ 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आता है। इसमें 118-डिग्री क्षेत्र के साथ 50MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी है। अल्ट्रावाइड कैमरा मैक्रो सेंसर के रूप में दोगुना हो जाता है। तीसरा सेंसर 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है। डिवाइस में 4,020 एमएएच की छोटी बैटरी है जो 33W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फ़ोन में 3.5mm का हेडफोन जैक नहीं है। स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए फोन को IP52 रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ेंः- 

इन ऐप्स से घर बैठे मंगाए किराये पर बजट AC, गर्मी में नहीं होना पड़ेगा परेशान, देने होंगे महीने के चार्ज

अगर आपका भी लैपटॉप होता है ज्यादा गर्म तो इन 5 बातों का रखे ध्यान, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios