Asianet News HindiAsianet News Hindi

लॉन्च से पहले Nothing Phone (1) के फीचर्स हुए ऑनलाइन लीक,लुक में 'iPhone' को देगा कड़ी टक्कर

Nothing Phone (1) Leaked: ऑफिसियल लॉन्च से पहले नथिंग स्मार्टफोन ऑनलाइन लीक हो गया है। ऑनलाइन लीक में स्मार्टफोन के कैमरे, डिस्प्ले के बारे में जानकारी सामने आई है। फ़ोन 6.55-इंच OLED डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा और इसमें 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट पैनल होगा जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कवर होगा। 

Nothing Phone (1) Leaked Specifications latest tech news in hindi ANP
Author
New Delhi, First Published Jun 30, 2022, 4:45 PM IST

टेक डेस्क Nothing Phone (1) 12 जुलाई को अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, कल ही, नथिंग के संस्थापक कार्ल पेई ने खुलासा किया था कि फोन (1) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर से लैस होगा। अब, एक नए रिपोर्ट में, टेक जानकार अभिषेक यादव ने नथिंग फोन (1) के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स को लीक कर दिया है। नए लीक के अनुसार, फोन (1) 50MP का प्राइमरी कैमरा और 120Hz OLED डिस्प्ले पैनल पेश करेगा। इसके अलावा, लीक से यह भी पता चलता है कि कुछ भी ओएस बेस्पोक विजेट नहीं होगा और यह एंड्रॉइड 12 पर आधारित होगा। 

Nothing Phone (1) के लीक स्पेसिफिकेशन

नथिंग का पहला स्मार्टफोन पंच-होल नॉच (बाएं कोने) और सिमेट्रिकल बेजल्स के साथ आने की पुष्टि की गई है। नए लीक से पता चलता है कि  फ़ोन 6.55-इंच OLED डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा और इसमें 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट पैनल होगा जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कवर होगा। नथिंग कंपनी का पहला स्मार्टफोन 50MP के डुअल-रियर कैमरा सेटअप से लैस नहीं होगा। डिवाइस पर प्राइमरी सेंसर f/1.8 अपर्चर वाला 50MP सेंसर होगा और 60fps पर 4k वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होगा। स्मार्टफोन में एक दूसरा सेंसर होगा जो अपने साथ अल्ट्रा-वाइड-एंगल इमेज शूट करने में मदद करेगा। 

नथिंग फोन (1) का डिजाइन और लुक 

Nothing Phone (1) एक फ्लैट एज डिज़ाइन और एक मेटल चेसिस के साथ आएगा जो एल्यूमीनियम से बना होगा। हैंडसेट एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन  और ग्लास बैक पैनल की पेशकश करेगा जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा भी होगी। आने वाला नथिंग स्मार्टफोन नथिंग ओएस के साथ प्री-लोडेड आएगा, जो एंड्रॉइड 12 पर आधारित है। लीक हुई इमेज से पता चलता है कि नथिंगओएस बेस्पोक विजेट और एक ग्लिफ़ इंटरफ़ेस पेश करेगा। हम पहले ही MKBHD के वीडियो में ग्लिफ़ इंटरफ़ेस की एक झलक देख चुके हैं जो पिछले हफ्ते लाइव हुआ था। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios