Asianet News HindiAsianet News Hindi

OnePlus 9RT को इंडिया में इस नाम से किया जायेगा लॉन्च, फ़ोन में मिलेगा Sony का 50MP वाला कैमरा

भारत में OnePlus 9RT लॉन्च की तारीख का खुलासा होना बाकी है और अब एक नए लीक से पता चलता है कि फोन देश में OnePlus RT के नाम से लॉन्च होगा।

OnePlus 9RT Specifications leaked launch date confirm tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 21, 2021, 4:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 टेक डेस्क.OnePlus ने अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 9RT को 13 अक्टूबर को चाइना में लॉन्च किया गया था। अब लीक से ये ख़बर सामने आई है कि इसे इंडिया में OnePlus RT के नाम से लॉन्च होगा।अभी लॉन्च की तारीख सामने नही आई है। टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ये जानकारी दी है कि OnePlus 9RT को गूगल साइटों और Google Play लिस्टिंग वेबसाइट पर डाला गया है। इंडिया में OnePlus 9RT की कीमत 40 हज़ार रुपए से लेकर 44 हज़ार रुपए के बीच हो सकती है। इस फ़ोन को OnePlus 8T की क़ीमत के आसपास ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

OnePlus 9RT की स्पेसीफिकेशन और फ़ीचर्स

स्मार्टफोन में 6.62 इंच की ओलेड डिस्प्ले दी गई गई। फ़ोन में 120Hz का रिफ्रेश दिया गया है। फ़ोन HDR10+ फ़ीचर्स भी दिया गया है। फ़ोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा। स्मार्टफोन को 12 GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कैमरे के मामले में OnePlus 9RT ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम से लैस है।  सेटअप में OIS और EIS सपोर्ट वाला 50MP Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा, 16MP वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। फ्रंट में स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है। फ़ोन में 4,500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और यह Warp चार्ज 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।  कनेक्टिविटी के लिये फ़ोन में 5G सपोर्ट, वाई-फाई 6, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनएफसी का सपोर्ट दिया गया है।

स्मार्टफोन की डिजाइन 

OnePlus 9RT का डिज़ाइन OnePlus 9 के जैसा दिया गया है। डिस्प्ले पर चारों तरफ पतले बेज़ल के साथ एक कॉर्नर पंच-होल कैमरा दिया गया है। ग्लास रियर पैनल में एक मैट फिनिश है और इसमें वनप्लस लोगो के साथ एक रियर कैमरा दिया गया है। फ़ोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट दिया गया है। फ़ोन में अलर्ट स्लाइडर को भी बरकरार रखा गया है, जो कंपनी के फैनबेस के लिए राहत की सांस के रूप में आता है क्योंकि वनप्लस द्वारा इस फीचर को बजट फ़ोन से हटाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें.

WhatsApp पर आ रहा धांसू फ़ीचर, अब मैसेज पर Reaction कर पाएंगे आप

सर्दी के मौसम में अपने घर लाइये ये 5 बजट Geyser, क़ीमत सिर्फ़ 5 हज़ार रुपए

लॉन्च हो गई अबतक की सबसे धांसू स्मार्टवॉच,आपकी आवाज से होगी कंट्रोल, सिंगल चार्ज में 10 दिन तक चलेगी बैटरी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios