टेक डेस्क: Paytm ने अपने यूजर्स के लिए शानदार कैशबैक ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1,500 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा। ये ऑफर Airtel, Vodafone, idea, Reliance Jio सभी प्राइवेट टेलिकॉम ऑपरेटर्स के यूजर्स को मिलेगा। 

Paytm पर ये कैशबैक ऑफर 30 अप्रैल तक जारी रहेगा। ये ऑफर Paytm ऐप के रिचार्ज सेक्शन में देखा जा सकता है। इसके अलावा Paytm ने इन टेलिकॉम यूजर्स के लिए वीकेंड स्पेशल ऑफर की भी घोषणा की है, जो आज रात 12 बजे तक के लिए वैध है। इसमें यूजर्स को डाटा पैक रिचार्ज कराने पर कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

कम से कम 48 रुपये का रिचार्ज

इस कैशबैक ऑफर का लाभ तीनों ही टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स ले सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को कम से कम 48 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। ये रिचार्ज यूजर्स अपने Paytm ऐप के जरिए 30 अप्रैल तक कर सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को कम से कम चार बार रिचार्ज कराना होगा। ये ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेट दोनों यूजर्स के लिए वैलिड है। 

यह ऑफर Airtel, Vodafone-Idea और Reliance Jio के 4G एड ऑन पैक पर लागू होगा। इसमें यूजर्स को अपने नंबर को रिचार्ज करते समय "MobileData" प्रोमो कोड दर्ज करना होगा। ये ऑफर 3 अप्रैल रात 12 बजे से लेकर आज यानि 5 अप्रैल रात 11:59 बजे तक के लिए है। 

इन पैक से करे रिचार्ज

इसमें Jio यूजर्स 11, 21, 51 या 101 रुपये वाले एड ऑन डाटा पैक में से कोई भी पैक चुन सकते हैं। Airtel यूजर्स 48 और 98 रुपये वाले डाटा एड ऑन पैक में से कोई भी एक चुन सकते हैं। वहीं, Vodafone यूजर्स 16, 48 और 98 रुपये में से किसी एक डाटा पैक का चुनाव कर सकते हैं। 

इन सभी यूजर्स को अधिकतम 10 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा।