Asianet News HindiAsianet News Hindi

Infinix Hot 11S स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले लीक हो गए स्पेसिफिकेशन, देखें कीमत और फीचर्स

Infinix Hot 11S में  50 MP ट्रिपल कैमरा शामिल होगा।  Infinix Hot 11S में 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

Specifications leaked before launch of Infinix Hot 11S smartphone View Price and Features
Author
Bhopal, First Published Sep 12, 2021, 4:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। इस माह की 17 तारीख को Infinix कंपनी इंडिया  में अपना शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है।  Infinix  17 सितंबर को Hot 11S को लॉन्च करेगी। वहीं लॉन्च से पहले, Infinix Hot 11S के स्पेसिफिकेशन  लीक हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक Infinix स्मार्टफोन Hot 10S का सक्सेसर है, इसे कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था।  Redmi 10 Prime जिस चिपसेट का इस्तेमाल करता है, Hot 11S  भी उसका ही कर रहा है। 

Infinix Hot 11S में मिलेगा G88 प्रोसेसर 
Infinix Hot 11S मीडियम रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में एक बड़ा 6.82 FHD डिस्प्ले होगा, यह मीडियाटेक G88 प्रोसेसर से ऑपरेट होगा। Infinix का दावा है कि इसमें मौजूदा स्मार्टफोन के मुकाबले सबसे चौड़ा अपर्चर वाला कैमरा होगा। बता दें कि G88 प्रोसेसर का स्पेशफिकेशन Redmi 10 Prime में भी मौजूद हैं जो बीते कुछ समय पहले भारत में लॉन्च किया गया था। 

स्मार्टफोन में मिलेगी शानदार ट्रिपल कैमरा 
Infinix Hot 11S में बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 MP ट्रिपल कैमरा शामिल होगा।  Infinix Hot 11S में 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

Infinix Hot 11S स्मार्टफोन की कम हो सकती है कीमत 
Infinix Hot 11S स्मार्टफोन  के कुछ स्पेशफिकेशन ही लीक हुए  हैं। ग्राहक इस फोन में और भी उन्नत टेक्नालॉजी की अपेक्षा  कर रहे हैं।   Infinix के बार में एक्सपर्ट की राय है कि  बेहतर फीचर्स होने के बावजूद इस स्मार्टफोन की कीमत दूसरे ओईएम की तुलना में कम होती है। इंडिया में ये स्मार्टफोन 15,000 रुपए की अधिकतम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है । बता दें कि  Redmi 10 Prime की कीमत भी 15,000 रुपए के अंदर ही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios