Twitter यूजर्स का सिरदर्द बना नया बग... 3 साल पहले जिस Tweet को कर दिया था डिलीट, वही वापस से दिख रहा

| May 23 2023, 01:11 PM IST

Twitter

सार

ट्विटर पर एक नया बग आया है। जिसकी वजह से यूजर्स परेशान हो गए हैं। यूजर्स को उनकी प्रोफाइल पर साल 2020 में डिलीट किए गए ट्वीट्स वापस से दिखाई दे रहे हैं। कई यूजर्स ने इस तरह की परेशानी शेयर की है।

टेक डेस्क : Twitter यूजर्स के लिए एक नया बग सिरदर्द बन गया है। नए बग की वजह से यूजर्स को तीन साल पहले डिलीट मैसेज वापस से दिख रहे हैं। कुछ यूजर्स को प्रोफाइल पर री-ट्वीट भी दिख रहा है। यूजर्स इसकी वजह से परेशान हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से इसको लेकर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स को साल 2020 में डिलीट किए गए ट्वीट्स वापस से दिखाई दे रहे हैं। कई यूजर्स ने इस तरह की परेशानी शेयर की है।

ट्विटर पर वापस आ गए डिलीट्स ट्वीट

द वर्ज के एक जर्नलिस्ट James Vincent की तरफ से प्रॉब्लम शेयर करते हुए बताया गया कि करीब दो हफ्ते पहले उन्होंने कुछ ट्वीट डिलीत कर दिए थे लेकिन कुछ दिन बाद वही ट्वीट्स वापस से दिखाई देने लगे। इनमें कुछ ट्वीट्स साल 2020 के भी नजर आ रहे हैं। अभी तक कई लोग इस तरह की प्रॉब्लम बता चुके हैं।

 

 

कब तक मिलेगा सॉल्यूशन

ट्विटर की तरफ से अभी तक इस प्रॉब्लम का कोई सॉल्यूशन नहीं दिया गया है। हालांकि, पुराने ट्वीट्स दिखने से यूजर्स का सिरदर्द बढ़ गया है। वहीं, ट्विटर के पूर्व साइट रिलायबिलिटी इंजीनियर का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि ट्विटर ने डेटासेंटरों के बीच सर्वर का एक बड़ा पार्ट ट्रांसफर कर दिया हो, उन्हें नेटवर्क में फिर से डालने से पहले टोपोलॉजी ठीक से वेल एडजेस्ट नहीं किया गया है, जिसकी वजह से पुराना डेटा वापस आ रहा है।

Twitter पर पहले भी आ चुकी हैं प्रॉब्लम्स

एलन मस्क के ट्विटर संभालने के बाद से इस प्लेटफॉर्म पर कई तरह की समस्याएं देखने को मिल चुकी है। इसी साल फरवरी महीने में ट्विटर यूजर्स को ट्वीट शेयर करने, डायरेक्ट मैसेज भेजने और ट्वीटडेक को यूज करने में परेशानी आई थी। मार्च में लिंक ब्रेक की शिकायतें भी मिली थी। अब मई में एक नए बग ने कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं।

इसे भी पढ़ें

हो गई मौज ! अब Twitter पर अपलोड कर पाएंगे दो घंटे का VIDEO...जान लें शर्त

 

Twitter पर आ गया यह शानदार फीचर लेकिन अभी आप नहीं कर पाएंगे यूज, जानें क्यों