Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया में जल्द लॉन्च होगा ड्यूल फ्रंट कैमरा वाला Tecno Phantom X स्मार्टफोन,फीचर्स हुए ऑनलाइन लीक

Tecno Phantom X में  एक ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 13MP का 50mm का पोर्ट्रेट कैमरा है। यह दो कलर ऑप्शन- Starry Night Blue और Monet Summer में आता है। 

Tecno Phantom X Specifications and Features launch date in india tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Apr 25, 2022, 12:43 PM IST

टेक डेस्क. Tecno ने जून 2021 में Tecno Phantom X स्मार्टफोन की घोषणा की थी। Tecno Phantom X कंपनी की टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट है और एक घुमावदार डिस्प्ले पैनल के साथ आता है। अमेज़ॅन इंडिया पर एक माइक्रो-साइट लाइव हो गई है जो पुष्टि करती है कि हैंडसेट जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। हालांकि माइक्रो-साइट ने Tecno Phantom X India लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि हैंडसेट इस महीने भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। आइए हम Tecno Phantom X के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर करीब से नज़र डालें।

Tecno Phantom X स्पेसिफिकेशन 

Tecno Phantom X में 2340 × 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच का फुल HD+ sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिवाइस एक घुमावदार डिस्प्ले के साथ आता है और एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर और माली जी76 जीपीयू है। आपको बता दें कि Helio G95 एक मिड-रेंज प्रोसेसर है जो Redmi Note 10S, Realme Narzo 30 और Realme 8 सहित कई मिड-रेंज स्मार्टफोन को पावर देता है। 

Tecno Phantom X फीचर्स 

स्मार्टफोन में एक ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 13MP का 50mm का पोर्ट्रेट कैमरा है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, यह डुअल फ्रंट कैमरा के साथ आता है जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस शामिल है। स्मार्टफोन 4700mAh की बैटरी से लैस है और 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह दो कलर ऑप्शन- Starry Night Blue और Monet Summer में आता है।

यह भी पढ़ेंः- 

इन ऐप्स से घर बैठे मंगाए किराये पर बजट AC, गर्मी में नहीं होना पड़ेगा परेशान, देने होंगे महीने के चार्ज

अगर आपका भी लैपटॉप होता है ज्यादा गर्म तो इन 5 बातों का रखे ध्यान, नहीं तो हो सकता है भारी नुकसान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios