Asianet News HindiAsianet News Hindi

गदर मचाने आ रहा Vivo X Fold S फोल्डेबल स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले जानिए कीमत और फीचर्स

Vivo X Fold S Launch: अगर आप बढ़िया फोल्डेबल स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रिपोर्ट की माने तो वीवो इस महीने के अंत में एक्स फोल्ड एस के लॉन्च के साथ अपने फोल्डेबल फोन लाइनअप को रिफ्रेश करेगी। लॉन्च की तारीख फिलहाल अभी सामने नहीं आई है।

Vivo X Fold S Launch Imminent, Specifications Features Tipped ANP
Author
First Published Aug 26, 2022, 7:25 PM IST

टेक डेस्क. वीवो (Vivo) ने इस साल की शुरुआत में चीन में अपना पहला फोल्डेबल फोन एक्स फोल्ड लॉन्च किया था। नए वीवो फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC और 8.03 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले था। कहा जाता है कि वीवो इस साल के अंत में फोल्डेबल फोन को कुछ नए हार्डवेयर के साथ अपग्रेड करेगा। कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक नए लीक में कहा गया है कि वीवो एक्स फोल्ड एस बहुत जल्द लॉन्च होगा। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने खुलासा किया कि फोल्डेबल फोन चीन में लॉन्च होगा। टिपस्टर ने आगामी फोल्डेबल फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है। 

Vivo X Fold S की स्पेसिफिकेशन्स 

उम्मीद है कि वीवो इस महीने के अंत में एक्स फोल्ड एस के लॉन्च के साथ अपने फोल्डेबल फोन लाइनअप को रिफ्रेश करेगी। लॉन्च की तारीख फिलहाल अभी सामने नहीं आई है। डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा एक नए लीक से पता चलता है कि फोन में पॉवरफुल स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा। नया फोल्डेबल फोन थोड़ी बड़ी बैटरी भी पैक करेगा। डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, एक्स फोल्ड एस में 4,700mAh की बैटरी होगी, जबकि इसके पहले के मॉडल में 4,600mAh की बैटरी थी। एक्स फोल्ड एस भी फ़ास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आएगा। 

Vivo X Fold S के फीचर्स 

टिपस्टर की माने तो वीवो फोल्डेबल फोन का एस वेरिएंट 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। एक्स फोल्ड एस मॉडल के समान डिजाइन को स्पोर्ट करेगा। डिस्प्ले और कैमरा स्पेक्स भी वही रहने की संभावना है। X Fold S 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 8.03-इंच की फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.53-इंच का फुल HD+ AMOLED कवर डिस्प्ले होगा। डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रावाइड कैमरा, 12MP टेलीफोटो कैमरा और 8MP पेरिस्कोप कैमरा के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप होगा। इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा होगा।

यह भी पढ़ेंः- मात्र 13,499 रुपये में घर लाएं Apple का ये iPhone, बस फ्लिपकार्ट पर करना है ये छोटा काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios