Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब होगी पैसों की बरसात ! WhatsApp पर पैसे ट्रांसफर करने पर मिलेगा 33 रुपए तक का कैशबैक, जाने पूरा ऑफर

भारत में, WhatsApp अब Google Pay, PhonePe और PayTM जैसे प्रतिस्पर्धी UPI ऐप्स के खिलाफ अधिक आक्रामक रुख अपना रहा है। मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म के जरिए भुगतान करने पर 33 रुपए तक कैशबैक की पेशकश करेगा। 

WhatsApp will soon be offering up to Rs 33 as cashback when making payments via its platform tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Apr 28, 2022, 12:35 AM IST

टेक डेस्क. WhatsApp Pay लॉन्च होने के बाद से यूपीआई भुगतान की दौड़ में एक गैर-स्टार्टर रहा है, और कंपनी अब व्यापारियों और आम उपभोक्ताओं को प्लेटफॉर्म पर लुभाने का प्रयास कर रही है। भुगतान खंड में एक बड़ी बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की तलाश में मैसेजिंग दिग्गज को हाल ही में भारत में 100 मिलियन यूजर के लिए अपनी भुगतान सेवा का विस्तार करने के लिए रेगुलेटरी अप्रूवल प्राप्त हुआ। भारत में, WhatsApp अब Google Pay, PhonePe और PayTM जैसे प्रतिस्पर्धी UPI ऐप्स के खिलाफ अधिक आक्रामक रुख अपना रहा है। मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म जल्द ही अपने प्लेटफॉर्म के जरिए भुगतान करने पर 33 रुपए तक कैशबैक की पेशकश करेगा। 

पैसे ट्रांसफर करने पर मिलेंगे 33 रुपए तक का कैशबैक 

रॉयटर्स के अनुसार, व्हाट्सएप अपनी भुगतान सेवा पर यूजर द्वारा किए गए लेनदेन के लिए 33 रुपए तक की पेशकश करेगा, जो कांटेक्ट  को मैसेंजर ऐप के भीतर से एक-दूसरे को पैसे भेजने की अनुमति देता है। इस ऑफर के मई के अंत से पहले लाइव होने की बात कही जा रही है। हालांकि, व्हाट्सएप के एफएक्यू सेक्शन पर कैशबैक ऑफर की शर्तों का विवरण देने वाला एक पेज पहले ही लाइव हो चुका है। व्हाट्सएप के अनुसार, ऑफ़र केवल सीमित संख्या में लोगों के लिए उपलब्ध है, और यदि आप पात्र हैं तो पैसे भेजते समय आपको ऐप के भीतर एक बैनर या एक गिफ्ट आइकन दिखाई देगा।

ऐसे लेना है ऑफर का मजा 

यदि आप भाग्यशाली लोगों में से एक हैं, तो आप अपने किसी भी रजिस्टर्ड  व्हाट्सएप मित्र को पैसे भेजने पर प्रत्येक सफल लेनदेन के लिए 11 रुपए कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। यूजर तीन अलग-अलग कांटेक्ट को पैसे भेजकर तीन बार तक 11 रुपए का भुगतान प्राप्त कर सकते हैं, और कोई न्यूनतम भुगतान राशि नहीं है। ध्यान दें कि ऑफ़र प्रति कांटेक्ट केवल एक बार लागू होता है। यह ऑफ़र वर्तमान में Whatsapp Business यूजर के लिए उपलब्ध नहीं है, और यह केवल उन यूजर के लिए उपलब्ध है जो कम से कम 30 दिनों से प्लेटफ़ॉर्म पर हैं। यह पहली बार नहीं है जब व्हाट्सएप ने कैशबैक के साथ यूजर को लुभाने की कोशिश की है, इससे पहले  फर्म ने एक प्रचार चलाया जिसमें एक यूजर को पांच बार 51 रुपए का कैशबैक मिल सकता था, जिससे कुल कैशबैक 255 रुपए तक मिल जाता था। 

यह भी पढ़ेंः-

 एंटरटेनमेंट में चार चांद लगाने आए Xiaomi Smart TV 5A सीरीज स्मार्ट टीवी, फीचर्स और कीमत जान खरीदने का मन करेगा

7 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi Pad 5 टैबलेट, डिजाइन, कीमत और फीचर्स ने लुटा फैंस का दिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios