Ashes  

(Search results - 34)
  • undefined

    NationalJun 2, 2021, 7:52 PM IST

    कर्नाटक: कोरोना मृतकों का विधि विधान से अस्थि विसर्जन करा रही सरकार; रिश्तेदारों नहीं आए लेने

    कर्नाटक सरकार में मंत्री अशोक ने बताया, विभिन्न कारणों के चलते मृतकों के परिजन अस्थियां लेने नहीं आ पाए। वे सभी मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। ऐसे में सरकार उनके दुख बांटने की कोशिश में जुटी है और उनके परिवार का हिस्सा बनने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, यह हम सबके लिए भावुक क्षण है। ऐसे में राजस्व मंत्री के तौर पर मेरी यह जिम्मेदारी है। 

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    TrendingApr 12, 2021, 7:49 PM IST

    बिजली गिरी और पल भर में जलकर राख हो गया पेड़, कैमरे में कैद हुआ हैरान करने वाला Video

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक पेड़ पर बिजली गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो यूएस के विसकॉन्सिन हाई स्कूल के बाहर एक सिक्योरिटी कैमरे में कैद हुआ। इस वीडियो में बिजली पेड़ पर गिरती हुई दिखाई दे रही है। जैसे ही पेड़ पर बिजली गिरी पल भर में जलकर खाक हो गया पेड़। ये हैरान करने वाला नजारा कैमरे में कैद हो गया। जब ये हादसा हुआ उस वक्त स्कूल के बाहर बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। हादसे में पेड़ के अलावा कोई नुकसान नहीं हुआ है। 
     

  • undefined

    HaryanaApr 11, 2021, 5:31 PM IST

    गरुग्राम में 100 आशियाने जलकर हुए राख, हर सेकंड पर फटा एक गैस सिलेंडर..दूर तक सुनाई दी ब्लास्ट की गूंज

    यह आग नाहरपुर इलाके में एक झुग्गी में रखे छोटे गैस सिलेंडर फटने के बाद लगी। जिसके बाद कई झुग्गियों आग ने अपनी चपेट में ले लिया और अंदर रखे सिलेंडर ब्लास्ट होते गए। बताया जा रहा है कि हर सेकंड पर एक गैस सिलेंडर फटा है।  इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि आग कितनी भयानक थी।
     

  • <p>banaras</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMar 26, 2021, 9:55 AM IST

    बनारस: जलती चिताओं की राख से यहां खेली जाती है होली, देखें अलमस्त शिव भक्तों के तांडव का Video

    वीडियो डेस्क। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अनोखी होली की परंपरा है। जहां देश भर में रंग और गुलालों से होली खेली जाती है वहीं यहां रंगों के साथ साथ चिता की भस्म से होली खेलते हैं। होली के पर्व से तीन दिन पहले यहां चिता की भस्म की होली होती है। मणिकर्णिका घाट पर हजारों शिवभक्त चिता की भस्म को शरीर पर लपेट राख उड़ाते नजर आते हैं। यह विशेष होली रंगभरी एकादशी के एक दिन बाद खेली जाती है। 

  • <p>Haridwar Kumbh</p>
    Video Icon

    NationalMar 6, 2021, 10:58 AM IST

    हरिद्वार कुंभ: नागाओं का तांडव,भस्म का औलोकिक श्रृंगार और साधुओं के करतब, देखें Video

    वीडियो डेस्क। हरिद्वार कुंभ का शुभारंभ हो चुका है। देश के कोने कोने से साधु हरिद्वार पहुंच रहे हैं। साधुओं के अलग अलग अखाड़े भी लगना शुरु हो गया है। हरिद्वार की सड़कों पर रोजाना अखाड़े हाथी और घोड़ों से युक्त झांकियां कुम्भ की शोभा बढ़ा रहीं हैं। हज़ारों की संख्या में आ रहे साधु संत अप्रैल के महीने में चार मुख्य स्नान के बाद लौट जाएंगे। वहीं शाही स्नान से पहले साधुओं ने भस्म स्नान के करतब दिखाए हैं। 

  • undefined

    HatkeSep 10, 2020, 10:53 AM IST

    कोरोना-चुनाव के बीच अमेरिका से सामने आई भयानक तस्वीरें, 1 हफ्ते से जंगल में लगी भीषण आग से लाल हुआ आसमान

    हटके डेस्क: दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है। इस वायरस ने सभी देशों में  तबाही मचा दी। दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में शामिल अमेरिका भी इसके सामने टिक नहीं पाया। लेकिन कोरोना के बाद भी ये देश आगामी राष्ट्रपति चुनावों की तैयारी में जुटा है। हालांकि, इस चुनाव के बीच देश में चल रही एक बड़ी समस्या को शायद मीडिया कवर नहीं कर रही। अमेरिका के जंगलों में बीते कई दिनों से आग लगी है। ये आग तेजी से बढ़ती ही जा रही है। लोगों के सपनों का आशियाना जल रहा है तो आग के कई जानवर मारे गए। आग की लपटों के कारण अमेरिका के कई राज्य में दिन में लाल आसमान देखा जा रहा है। इसकी भयावह तस्वीरें सामने आई है। 

  • <p>प्लेन क्रैश</p>
    Video Icon

    NationalAug 8, 2020, 12:42 AM IST

    कोझिकोड: हादसे ने कुरेद दिए 10 साल पहले के जख्म, तब भी दुबई से लौट रहा था प्लेन, बची थी सिर्फ राख

    वीडियो डेस्क। केरल के कोझिकोड में हुए प्लेन हादसे 10 साल पुरानी खौफनाक जख्मों को फिर से कुरेद दिया है। वंदे भारत मिशन के तहत यात्रियों को लेकर आ रही एयर इंडिया का विमान हादसे का शिकार हो गया। हादसा शुक्रवार शाम केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट के पास हुआ। जहां विमान रनवे पर फिस गया और घाटी में जा गिरा। विमान दुबई से यात्रियों को लेकर आ रहा था। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalJul 27, 2020, 7:35 PM IST

    ये रक्षाकवच करेगा जवानों की रक्षा, पाकिस्तानी शरणार्थी बहनें भारत के फौजियों के लिए बना रही राखियां


    रक्षाबंधन का त्योहार 3 अगस्त को है।  इस दिन बहनें अपने भाइयों की कलाई में राखी बांधती हैं।

  • undefined

    HatkeJun 30, 2020, 11:31 AM IST

    घरवालों के साथ ज्वालामुखी देखने गई थी लड़की, अचानक हुआ जोरदार धमाका, आंखों के सामने गलते देखा सबका शरीर

    हटके डेस्क: प्राकृतिक आपदाएं जानलेवा होती हैं। ये इंसानों में भेदभाव नहीं करती। जो भी इनकी चपेट में आता है, उसे जिंदगी भर के लिए नुकसान झेलना पड़ जाता है। कभी खाना बनाते हुए किचन में जब तेल की कुछ बूंदें बॉडी पर छिटक  जाती है, तब कितना दर्द होता है? अब जरा ये सोचिये कि अगर किसी की बॉडी पर ज्वालामुखी के लावा की धार गिरे, तब उसपर क्या बीतेगी। पिछले साल 9 दिसंबर को व्हाइट आइलैंड वोल्केनो की चपेट में आने से 21 लोगों की मौत हो गई थी। ये लोग इस बात से अनजान थे कि ज्वालामुखी धधक रही है और उसमें विस्फोट हो सकता है। इस हादसे में बुरी तरह घायल हुई मेलबॉर्न में रहने वाली 23 साल की स्टेफनी ब्रोविट ने हादसे के 6 महीने बाद घर वापसी की है। उसने लोगों के साथ शेयर किया कि ये हादसा कितना दर्दनाक था। इसमें स्टेफनी से अपने पिता और बहन को खो दिया। अब स्टेफनी ने लोगों को बताया कि जब विस्फोट हुआ तब कैसा मंजर उसने अपनी आँखों से देखा था... 

  • <p><strong>पटना (Bihar) । &nbsp;</strong>बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अंत्येष्टि के बाद आज दोपहर पटना के दीघा गंगा घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं। यह वही घाट हैं, जहां पर एक्टर सुशांत की मां का अंतिम संस्कार किया गया था और उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं। कहा जा रहा है कि एक्टर सुशांत के पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोगों व नाते-रिश्‍तेदारों के आने के बाद श्राद्धकर्म संपन्‍न होगा। बता दें कि रविवार को एक्टर सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।</p>

    BiharJun 18, 2020, 2:35 PM IST

    जहां हुआ था मां का अंतिम संस्कार, उसी घाट पर विसर्जित की गई सुशांत की अस्थियां

    पटना (Bihar) ।  बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अंत्येष्टि के बाद आज दोपहर पटना के दीघा गंगा घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं। यह वही घाट हैं, जहां पर एक्टर सुशांत की मां का अंतिम संस्कार किया गया था और उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं थीं। कहा जा रहा है कि एक्टर सुशांत के पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोगों व नाते-रिश्‍तेदारों के आने के बाद श्राद्धकर्म संपन्‍न होगा। बता दें कि रविवार को एक्टर सुशांत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

  • undefined

    CelebsJun 16, 2020, 11:21 AM IST

    सुशांत सिंह की अस्थियां लेकर घर लौटेगा परिवार, गंगा में की जाएगी प्रवाहित, सामने आई ये बड़ी वजह

    मुंबई. मात्र 34 साल की उम्र में दुनिया छोड़ गए सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस शमशान घाट में भारी बारिश के बीच हुआ। बेटे की चिता को कांपते हाथों से पिता ने मुखाग्नि दी। भाई सुशांत के अंतिम संस्कार में बहनों का भी बुरा हाल हुआ। इस मौके पर कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, वरुण शर्मा, दिनेश विजान, उदित नारायण, बंटी वालिया, रणवीर शौरी, अर्जुन बिजलानी, एकता कपूर सहित कई सेलेब्स मौजूद थे। खबरों की मानें तो उनकी अस्थियां परिवारवाले पटना लेकर जाएंगे और गंगा में प्रवाहित करेंगे। इसकी वजह यह है कि घरवाले उनका अंतिम संस्कार पटना में ही करना चाहते थे लेकिन इसकी इजाजत नहीं मिली। इसलिए अब अस्थियां घर लेकर जाएंगे।

  • undefined

    CelebsMay 4, 2020, 10:51 AM IST

    नम आंखों से बेटे रणबीर ने पापा ऋषि कपूर की अस्थियां की विसर्जित, इस वजह से नहीं जा पाए हरिद्वार

    मुंबई. वेटरन एक्टर ऋषि कपूर की अस्थियों को मुंबई में बाणगंगा में विसर्जित किया गया। बेटे रणबीर कपूर ने पिता की अस्थियों का विसर्जन किया। बता दें कि गुरुवार (30 अप्रैल) सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में ऋषि कपूर का निधन हो गया था। उनकी बॉडी को एम्बुलेंस से मुंबई के कालबादेबी स्थित चंदनवाडी दाहगृह में तक ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस मौके कुछ बॉलीवुड सेलेब्स और कपूर खानदान के सदस्य मौजूद थे। 

  • <p>David Warner</p>

    CricketMay 1, 2020, 5:44 AM IST

    IPL को खूब मिस कर रहे हैं वॉर्नर, घर में सनराइजर्स की जर्सी पहन तेलगू गाने पर कर रहे हैं डांस, विडियो वायरल

    कोरोना वायरस के कारण इस वक्त लगऊग पूरी दुनिया लॉकडाउन में है। ऐसे में लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। लोग समय काटने के लिए घर पर ही रहकर कुछ न कुछ कर रहे हैं। वहीं अगर क्रिकेट जगत की बात की जाए तो इस दौरान खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। इस कड़ी में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक टिक-टॉक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी पार्टनर कैंडिस वॉर्नर यानि उनकी वाइफ है। जिसमें वे एक तेलुगू गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं।

  • undefined

    CricketApr 29, 2020, 2:45 AM IST

    बेन स्टोक्स ने क्यों कहा, तो फिर टेस्ट क्रिकेट का नाम बदलकर इजी क्रिकेट रख दो

    इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा अगर भविष्य में टेस्ट के नियमों में बदलाव किया जाता है तो फिर इसका भी नाम बदलकर इजी क्रिकेट कर देना चाहिए। दरअसल, टेस्ट क्रिकेट में दर्शकों की घटती तादाद को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि इसे 5 दिनों से घटाकर 4 दिनों का खेल बना दिया जाएगा। 

  • David Warner

    CricketApr 27, 2020, 6:23 AM IST

    जानें- कौन हैं वो तीन बल्लेबाज, जिन्हें पूरी जिंदगी बैटिंग करते हुए देखना चाहते हैं डेविड वॉर्नर

    कोरोना वायरस के कारण इस वक्त पूरी दुनिया लॉकडाउन की स्थिति से गुजर रही है। लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। लोग समय काटने के लिए कुछ न कुछ घर पर ही रहकर कर रहे हैं। वहीं अगर क्रिकेट जगत की बात कि जाए तो खिलाड़ी इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। इस कड़ी में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर न्यूजीलैंड के कप्तान और सनराइजर्स हैदराबाद में साथ खलने वाले केन विलियमसन के साथ बातचीत की। इस बातचीत में उन्होंने तीन बल्लेबाजों को सबसे बेस्ट बताया।