Bb13  

(Search results - 205)
  • undefined

    TV23, Feb 2020, 8:33 AM

    रश्मि ने की अपने इस भाई से मुलाकात, बताया अरहान से जुड़ा सारा सच

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स रहे हैं, जिनके जीवन में काफी उथल-पुथल रही है। ऐसे में रश्मि और अरहान की रिलेशनशिप भी शो में काफी चर्चा में रही थी। अरहान ने रश्मि को शादी के लिए टीवी पर प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने अपने जीवन की कुछ सच्चाइयों के बारे में एक्ट्रेस को नहीं बताया था, जिसके बारे में सलमान खान ने खुलासा किया था। अब इसी सिलसिले को लेकर रश्मि ने अपने राखी भाई मृणाल जैन से मुलाकात की थी। 

  • undefined

    TV20, Feb 2020, 11:10 AM

    'गरीबों की आलिया भट्ट', ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं टीवी की नागिन तो अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आ चुकी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा स्काई ब्लू गाउन में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की, जिसे लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी थी। माहिरा शर्मा की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा, 'गरीबों की आलिया भट्ट।' अब इस पर ही माहिरा शर्मा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

  • undefined

    TV17, Feb 2020, 2:04 PM

    'मुझे चलती गाड़ी से फेंक दिया था', टीवी की अंगूरी भाभी के इन आरोपों पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी

    मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो के अंदर आसिम और रश्मि के साथ विवादों को लेकर छाए रहते थे। अब बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हर तरफ उनके नाम की ही चर्चा हो रही है। शो का विनर घोषित होने से पहले ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ पर गंभीर आरोप लगाए थे और उनके साथ अफेयर का दावा भी किया था। इस मामले को लेकर अब सिद्धार्थ शुक्ला का रिएक्शन सामने आया है।

  • undefined

    TV17, Feb 2020, 1:21 PM

    बिग बॉस में हिमांशी को शादी के लिए आसिम ने किया था प्रपोज, घर से बाहर आते ही बनाई दूरियां

    मुंबई. सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया शो बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीजन का विनर चुना गया। वहीं, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, आरती सिंह और शहनाज गिल रनरअप रही हैं। शो के खत्म होने के बाद घर से बाहर आते ही रश्मि और आसिम ने जमकर पार्टी की। इनकी पार्टी में रश्मि और आसिम के अलावा पंजाब की ऐश्वर्या यानी कि हिमांशी खुराना भी नजर आईं। 

  • undefined

    TV17, Feb 2020, 12:36 PM

    बिग बॉस के वो 11 कंटेस्टेंट्स जिन्होंने शो के विनर्स से कमाए इतने ज्यादा पैसे

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर चुने गए हैं। बिग बॉस के विनर का ताज पहनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और उनके परिवार की खुशी की ठिकाना ही नहीं रहा था। इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स हमेशा से ही अपने विवादों के चलते चर्चा में रहे हैं। हर कंटेस्टेंट शो को जीतने की कोशिश करता है। फैंस भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतता हुए देखना चाहते हैं, लेकिन कभी-कभी कोई और ही बाजी मार जाता है। ऐसे में इस बात को बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि जो विनर नहीं होते वो विजेता से ज्यादा रकम पा जाते हैं, तो आइए बताते हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्होंने विनर से भी ज्यादा रकम पाई है।

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 12:06 PM

    पहले लगाया गले से फिर मां के सामने ही किया kiss, शहनाज ने सिद्धार्थ को कुछ ऐसे दी बधाई

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन 140 दिन बाद 15 फरवरी शनिवार को खत्म हो गया। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला को विनर चुना गया। ऐसे में उनकी और फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है। वहीं, शहनाज गिल की खुशी का भी ठिकाना नहीं था। 
     

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 11:02 AM

    सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर उठ रहे सवाल, Ex कंटेस्टेंट ने बताया अनडिजर्विंग

    सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन खत्म हो गया है। शनिवार 15 फरवरी को हुए ग्रैंड फिनाले में 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे। सिद्धार्थ ने बिग बॉस की ट्रॉफी आसिम रियाज से जीती है।

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 10:06 AM

    Tv की अंगूरी भाभी के साथ रहा था सिद्धार्थ का अफेयर, एक्ट्रेस बोली मुझे चलती गाड़ी से फेंक दिया था

    मुंबई. टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है कि दोनों अफेयर रह चुका है। बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेसिव नेचर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि सिद्धार्थ उनके साथ मारपीट किया करते थे। एक बार तो उन्होंने एक्ट्रेस को चलती गाड़ी से फेंक दिया था। 

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 8:32 AM

    गोविंदा के भांजे को आज तक है एक बात का अफसोस, बहन के साथ नौकर ने की थी गंदी हरकत

    मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 का सीजन खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर चुना गया है। अब आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू बहन के साथ हुई रेप की कोशिश के बारे में बात की है। उन्हें उसका आजतक अफसोस है कि वो उस शख्स को पकड़ नहीं पाए। मालूम हो, एक बार शो में आरती ने इस घटना के बारे में जिक्र किया था। 

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 3:22 AM

    Bigg Boss: एक्ट्रेस ने सलमान को ऑफर किया किस, बोले मैं मां के सामने किसी को Kiss नहीं कर सकता

    मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ। शो में रोहित शेट्टी भी पहुंचे और यहां उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' का प्रमोशन किया। इस दौरान रोहित शेट्टी के साथ पहुंचीं अदा खान हाथ में एक बड़ी सी छिपकली लेकर पहुंचीं। अदा ने सलमान से कहा कि वो इस छिपकली को किस करें। ये सुनकर सलमान पहले तो चौंक गए। इसके बाद सलमान ने कहा कि मैं मेरी मां के सामने किसी को किस नहीं कर सकता। सलमान की बात सुन उनकी मां सलमा खान समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। बता दें कि बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में सलमान की मां सलमा भी मौजूद थीं। 

  • undefined
    Video Icon

    TV16, Feb 2020, 2:56 AM

    सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस 13 के विनर, 140 दिन इंतजार के बाद असीम को हरा अपने नाम की ट्रॉफी

    बिग बॉस के घर के एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस सीजन 13 का खिताब अपने नाम कर लिया है। सिद्धार्थ शुक्ला उर्फ सिड ने बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही अपना दबदबा बनाकर रखा था। 

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 2:42 AM

    बिग बॉस में गोविंदा की भांजी कर बैठी एक ऐसी गलती कि सलमान समेत सभी कंटेस्टेंट रह गए हक्के बक्के

    मुंबई। बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ। इसमें सभी कंटेस्टेंट और सलमान खान ने जमकर मस्ती की। शो में सलमान के अलावा टॉप-6 कंटेस्टेंट ने जहां अपनी परफॉर्मेंस से महफिल लूट ली, वहीं गोविंदा की भांजी आरती से एक गलती हो गई। दरअसल, शो में कॉमेडी का तड़का लगाने पहुंचे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अजय देवगन, डोनाल्ड टम्प और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मिमिक्री की। सुनील ग्रोवर की मिमिक्री के बाद जब सलमान ने आरती से पूछा कि ये पगड़ी वाले कौन थे तो इस पर आरती की जुबान फिसल गई और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी हंस पड़े। 

  • undefined

    TV16, Feb 2020, 1:27 AM

    Bigg Boss Finale: सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विनर, आसिम रियाज रहे दूसरे नंबर पर

    मुंबई। बिग बॉस के घर के एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस सीजन 13 का खिताब अपने नाम कर लिया है। सिद्धार्थ शुक्ला उर्फ सिड ने बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही अपना दबदबा बनाकर रखा था। अपने शानदार खेल की बदौलत उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी जीत ली है। सिद्धार्थ को सीजन 13 का विनर बनने पर ट्रॉफी के साथ ही 50 लाख रुपए का कैश प्राइज भी दिया गया। बता दें कि बिग बॉस के घर में 140 दिन रहने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को शो का विनर बनने का मौका मिला। इससे पहले सिद्धार्थ से जब सलमान ने पूछा था कि कौन जीतेगा तो सिद्धार्थ ने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं रह जाऊं और बाकी शहनाज और आसिम चले जाएं। 

  • undefined
    Video Icon

    TV16, Feb 2020, 12:19 AM

    रश्मि देसाई को गोद में लेकर सिद्धार्थ ने किया रोमांस, अंग लगा दे गाने पर किया रोमांटिक डांस

    टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को हुआ। शो में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई एक बार फिर रोमांटिक होते नजर आए। सिद्धार्थ और रश्मि ने दीपिका पादुकोण के गाने 'अंग लगा दे' पर रोमांटिक डांस किया।

  • undefined

    TV15, Feb 2020, 10:29 PM

    शुरू हुआ बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले, 140 दिन बाद अपनी मां को देख रो पड़ीं रश्मि देसाई

    मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को 10 बजे शुरू हुआ। इस दौरान सलमान खान अपने ही गानों पर परफॉर्म करते हुए नजर आए। शुरुआत में बिग बॉस सीजन 13 में सलमान की जर्नी को दिखाया गया। इसके बाद बिग बॉस के घर में घरवाले अपने परिवार वालों को स्क्रीन पर देखकर भावुक हो गए। बिग बॉस के घर में अपनी मां को देखकर रश्मि देसाई इमोशनल हो जाती हैं। ये देख सलमान कहते हैं कि आपने कैसी रोतली बेटी पैदा की है। इस पर रश्मि की मां सलमान से कहती हैं कि मेरा बस एक काम है रश्मि। ये सुन सलमान कहते हैं कि और रश्मि का भी केवल एक काम था, जो अब काम से चला गया। यहां सलमान का इशारा अरहान की ओर था, जो शो से बाहर हो चुके हैं।