Big Breaking  

(Search results - 33)
  • undefined

    WorldJul 4, 2021, 11:16 AM IST

    फिलिपीन्स में सैन्य विमान दुर्घटनाग्रस्त, 85 सैनिक समेत 92 लोग थे सवार, 17 मौतों की पुष्टि

    फिलिपीन्स का एक सैन्य विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। विमान में 85 लोग सवार थे। रक्षा मंत्री डेल्फिन लोरेंजाना के हवाले से बताया गया है कि अब तक 17 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। 

  • undefined

    Madhya PradeshApr 17, 2021, 3:55 PM IST

    बड़ी खबर: भोपाल के हमीदिया अस्पताल से 850 रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

    बता दें कि यह ऐसा प्रदेश का पहला मामला है जब इतनी भारी संख्या में रेमडेसिविर इंजेक्शन चोरी हुए हैं। बताया जा रहा है कि पहले तो अस्तपताल प्रशासन ने अपने स्थर पर इस मामले की जांच की। लेकिन जब कोई जानकारी सामने नहीं आई तो अधिकारियों ने बाद कोहफिजा पुलिस थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। 

  • undefined

    JharkhandApr 17, 2021, 1:50 PM IST

    लालू यादव को मिली जमानत, सवा 3 साल बाद आएंगे बाहर लेकिन कोर्ट ने रखी शर्तें

    शनिवार को झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। जिसमें जज ने सजा की आधी अवधि पूरी करने के आधार पर लालू प्रसाद यादव को दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में जमानत दी है। 

  • undefined

    BusinessFeb 3, 2021, 1:17 PM IST

    स्पोर्ट्स और म्युजिक के बड़े शौकीन हैं Amazon के नए CEO, जानें एंडी जेसी के बारे में 10 इंटरेस्टिंग बातें

    बिजनेस डेस्क : Amazon के सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह इस साल के आखिर तक ये पद छोड़ देंगे। उनकी जगह एडब्ल्यूएस के सीईओ एंडी जेसी (Andy Jassy) को कंपनी का सीईओ बनाया जाएगा। एंडी, बेजोस का पदभार संभालेंगे, जबकि बेजोस अमेजन बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष के होंगे। बता दें कि बेजोस ने लंबे समय तक एंडी के साथ काम किया है। उनके काम को लेकर जेफ बेजोस ने कहा कि उन्हें कंपनी में हर कोई जानता है और वह अमेजन में काफी समय से काम कर रहे हैं। मुझे भरोसा है, कि वह बेहतरीन लीडर होंगे। जेसी फिलहाल अमेजन वेब सर्विस के हेड हैं। आइए आज हम आपको बताते हैं 53 साल के एंडी जेसी के बारे में जो अमेजन के नए सीईओ बनने वाले हैं।

  • undefined

    BusinessFeb 3, 2021, 9:14 AM IST

    कभी जेफ बेजोस ने गैराज से शुरू की थी दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी Amazon, आज उसी के CEO पद से दिया इस्तीफा

    बिजनेस डेस्क : Amazon जो दुनिया का सबसे फेमस ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर है, उसके सीईओ जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वह इस साल के आखिर तक ये पद छोड़ देंगे। उनकी जगह एडब्ल्यूएस के सीईओ एंडी जेसी (Andy Jassy) को कंपनी का सीईओ बनाया जाएगा।  जेसी फिलहाल अमेजन वेब सर्विस के हेड हैं। बता दें कि मंगलवार को ही बेजोस ने एक लेटर में लिखकर कहा है कि वह कंपनी में CEO की भूमिका छोड़ रहे हैं। हालांकि वह बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष होंगे। 

  • undefined

    RajasthanJan 23, 2021, 3:31 PM IST

    दिल दहला देने वाला सीन: चलते-चलते ऑटो जमीन के 25 फीट अंदर समा गया, अचानक फटी सड़क..चीखती रही सवारी

    जयपुर, राजस्थान की राजधानी जुयपर में गुरुवार सुबह एक ऐसा दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जो प्रशासन और राज्य सरकार के दावों की पोल खोलती है। यहां एक सवारी ऑटो अचानक बीच सड़क में पर धंस गया। जहां 25 फीट गहरा और 30 फीट चौड़ा गड्ढा हो गया। देखते ही देखते इस भयानक गड्ढे में ऑटो समा गया। हैरानी की बात यह थी कि यह सब चलते-चलते हुआ, जब इसमें एक लड़की और ऑटो ड्राइवर मौजूद था।

  • undefined

    CricketJan 16, 2021, 10:42 AM IST

    नौकरी जाने के बाद भी पिता ने पूरा किया था हार्दिक-क्रुणाल का सपना, ऐसी थी तीनों की बॉन्डिंग

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya and Hardik Pandya) के पिता का शनिवार सुबह कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। दोनों ही भाई बड़ौदा के लिए सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में खेल रहे थे। पिता के मौत की खबर मिलते ही हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या अपने घर के लिए रवाना हो गए। बता दें कि दोनों ही भाई अपने पिता हिमांशु पंड्या (himanshu pandya) के बेहद करीब थे, उनकी मौत के बाद जैसे गमों का पहाड़ परिवार पर टूट पड़ा है। साल 2010 में भी उन्हें हार्ट अटैक आया था, तब से उनकी तबियत ठीक नहीं थी और 11 साल बाद एक फिर उन्हें हार्ट अटैक आया और इस बार उन्हें बचाया नहीं जा सका।

  • undefined
    Video Icon

    RajasthanOct 23, 2020, 10:41 AM IST

    अजमेर में पटाखों की दुकान में लगी आग, धमाकों से गूंजता रहा इलाका

     राजस्थान के अजमेर के केसरगंज स्थित पटाखे की दुकान में शुक्रवार तड़के भीषण आग लग गई। आग से पटाखे फटने लगे जिससे जोर के धमाकों से दहशत का माहौल बन गया। सूचना पर क्लॉक टावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दमकलों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आग किन कारों से लगी इसका पता अभी नहीं चला है। शहर के केसरगंज स्थित एक पटाखे की दुकान में आग लग गई। आग से पटाखों में विस्फोट शुरू हो गया जिससे थोड़ी देर में ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इससे आस-पास के लोग वहां एकत्र हो गए तथा दमकल को सूचना दी। सूचना पर क्लॉक टॉवर थाना पुलिस और दमकल की गाड़ियां वहां पहुंची।

  • <p>Sushant Singh Rajput, Disha Salian, Sushant Singh Former Manager, Disha Salian Death Mystery, Sushant Singh Death Mystery, Sushant Singh News, Sushant Singh News Update, Sushant Singh CBI Investigation, Mumbai Police, Sushant Singh Big Breaking, Disha Salian Mumbai Police, Disha Salyan Eyewitness, Government of Maharashtra, सुशांत सिंह राजपूत, दिशा सलियन<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 21, 2020, 4:55 PM IST

    शरीर पर डरावने जख्म, चेहरे पर गहरा गड्ढा... दिशा का शव लेने पहुंचे एम्बुलेंस ड्राइवर ने बताई पूरी कहानी

    मुंबई. दिशा सलियन की मौत संदेह के घेरे में है। मुंबई पुलिस ने दिशा की मौत को आत्महत्या बताया था, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कुछ सवाल और खुलासे ऐसे हैं जो शक पैदा करते हैं कि कहीं दिशा की हत्या तो नहीं हुई? इतना ही नहीं, दिशा की मौत का दूसरा छोर सुशांत केस से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इस बीत दिशा को लेकर रिपब्लिक मीडिया ने बड़ा खुलासा किया है।  

  • undefined

    CelebsApr 29, 2020, 4:31 PM IST

    पुलिस के कड़े पहरे के बीच इरफान खान सुपुर्द ए खाक, मात्र इतने लोग ही शामिल हुए अंतिम संस्कार में

    मुंबई.एक्टर इरफान खान का 53 की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था। इरफान की बॉडी को वर्सोवा वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। लॉकडाउन के चलते कब्रिस्तान में गिने चुने लोगों को ही अंदर जाने की अनुमति मिली। पिता को अंतिम विदाई देने दोनों बेटे अयान और बाबिल कब्रिस्तान पहुंचे। बता दें कि कि वे पिछले 2 साल से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर बीमारी से पीड़ित थे।

  • undefined

    CelebsApr 29, 2020, 3:36 PM IST

    मुंह पर मास्क और आंखों में आंसू लिए पिता इरफान खान को अंतिम विदाई देने कब्रिस्तान पहुंचे बेटे

    मुंबई.  एक्टर इरफान खान का 53 की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था। इरफान की बॉडी को वर्सोवा वाले कब्रिस्तान में दफनाया गया। पिता को अंतिम विदाई देने दोनों बेटे कब्रिस्तान पहुंचे। लॉकडाउन की वजह से मात्र 5 लोगों की ही कब्रिस्तान के अंदर जाने दिया गया। 

  • undefined

    BollywoodApr 29, 2020, 3:13 PM IST

    25 Facts About Irrfan Khan: जब आतंकी घोषित हो गए थे इरफान खान, एक्टर नहीं क्रिकेटर बनने की थी चाह

    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांसे लीं। नशीली आंखों से अभिनय करने वाले इस एक्टर ने बिना गॉडफादर फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाई थी। इरफान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कैंसर और इंफेक्शन के कारण जान गंवा दी। उन्होंने हिंदी सहित हॉलीवुड में भी बहुत सी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इरफान खान न सिर्फ एक मंझे हुए कलाकार थे बल्कि एक मजबूत इंसान भी थे। कैंसर से जंग लड़ते हुए उन्हें मालूम था वो नहीं बचेंगे इसलिए चिट्टियों में अपना दर्द लिखते थे। उनकी जिंदगी में सैकड़ों रहस्य रहे हैं। कभी क्रिकेटर बनने की चाह रखने वाले इरफान एक बार आतंकी भी घोषित हो चुके थे।

    आइए जानते हैं इरफान खान की जिंदगी के अनसुने किस्से (25 Facts About Irrfan khan)...  

  • undefined

    CelebsApr 29, 2020, 2:47 PM IST

    गर्लफ्रेंड के प्यार में इतने पागल थे इरफान खान कि मुस्लिम से हिंदू तक बनने को थे तैयार, लेकिन...

    मुंबई. एक्टर इरफान खान का 53 की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था। वैसे इरफान खान ने कई यादगार फिल्मों में काम किया। वर्सेटाइल एक्टर  पर्दे पर भले ही सीरियस एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना लेता था, लेकिन वे काफी रूमानी किस्म के इंसान थे। इरफान और उनकी पत्नी सुतापा की लव स्टोरी दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दौरान शुरू हुई थी। बताया जाता है कि वे सुतापा से शादी करने के लिए वे हिंदू धर्म अपनाने के लिए तैयार थे। 

  • undefined

    NationalApr 29, 2020, 2:35 PM IST

    इरफान की मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बोले- यह फिल्म जगत के लिए बड़ी क्षति है

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, इरफान खान का निधन फिल्म जगत के लिए बड़ी क्षति है। इरफान खान का बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत के बाद मंगलवार को यहां भर्ती कराया गया था। 

  • undefined

    BollywoodApr 29, 2020, 2:14 PM IST

    इरफान के निधन पर अक्षय बोले- ये एक भयानक खबर है, अजय ने कहा- दिल टूट गया..रो पड़े अनुपम खेर

    मुंबई. एक्टर इरफान खान का 53 की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। कोलन इंफेक्शन की वजह से इरफान को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था। फिल्म निर्माता शूजीत सरकार ने इरफान की मौत की खबर के बारे में एक पोस्ट शेयर करके जानकारी दी थी। इरफान की मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। अमिताभ बच्चन, रवीना टंडन से लेकर अनुपम खेर तक ने इरफान के निधन पर शोक व्यक्त किया।