Cm Kejriwal  

(Search results - 158)
  • <p>AdManKejriwal, Arvind Kejriwal, CM Kejriwal, Development of Delhi, Kejriwal trending on Twitter, Kejriwals lie, अरविंद केजरीवाल ट्रोल</p>

    TrendingJul 14, 2021, 11:43 AM IST

    #AdManKejriwal: यूजर ने तस्वीरें शेयर कर उड़ा दीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विकास की धज्जियां

    नई दिल्ली. सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली को बेहतर बनाने के लगातार कई दावे कर रहे हैं। बिजली से लेकर पानी की सप्लाई तक, सभी में अपनी उपलब्धि बता रहे हैं। लेकिन बुधवार को केजरीवाल अपने इन्हीं दावों की वजह से #AdManKejriwal के साथ ट्रोल हो गए। ट्विटर यूजर्स ने उनके मजे लेने शुरू कर दिए। कई फोटो पोस्ट कर केजरीवाल के विकास के दावों और दिल्ली की हकीकत के बीच फर्क बताने की कोशिश की। एक यूजर ने लिखा, देश में दो विज्ञापन वाले मुख्यमंत्री। एक सीएम केजरीवाल और दूसरे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे। फोटो के साथ कैप्शन लगाया, जनता ने मेहनत से टैक्स चुकाया और इन्होंने अपने ऐड में लुटाया। ट्विटर यूजर्स ने कैसे उड़ाई दिल्ली के विकास के दावों की धज्जियां...

  • undefined

    NationalMay 29, 2021, 2:45 PM IST

    केजरीवाल ने सुनाई गुड न्यूज: दिल्ली में दूसरी लहर में पहली बार 1000 से कम मिले कोरोना केस

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया है कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद पहली बार राजधानी में 1000 से कम केस सामने आए हैं। अरविंद केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 900 कोरोना केस सामने आए हैं। 
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMay 3, 2021, 4:10 PM IST

    बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट को लेकर मालिक ने दिल्ली सरकार पर लगाए संगीन आरोप, सुनें...


    वीडियो डेस्क।  देश की  राजधानी दिल्ली में कोविड-19 के 20,394 नए मामले आए तथा 407 लोगों की मौत हो गयी। वहीं संक्रमण दर घटकर 28.33 प्रतिशत हो गयी है। दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों से ऑक्सीजन की भारी कमी की बात सामने आ रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है।   अब कांग्रेस नेता अलका लांबा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के लोगों मौत के मुंह में झोंक रहे हैं।  दिल्ली से किस बात का बदला लिया जा रहा है ? मुझ पर राजनिति का आरोप लगाने वाले जरा इस विडियो को भी देख,सुन लें, आखिर क्यों ऑक्सीजन प्लांट को बंद किया गया है। 
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMay 3, 2021, 12:19 PM IST

    दिल्ली में लोग परेशान, सीएम केजरीवाल पंजाब को दे रहे मदद, अलका लांबा ने शेयर किया वीडियो


    वीडियो डेस्क।  देश की  राजधानी दिल्ली में रविवार को कोविड-19 के 20,394 नए मामले आए तथा 407 लोगों की मौत हो गयी। वहीं संक्रमण दर घटकर 28.33 प्रतिशत हो गयी है। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक लगातार दूसरे दिन 400 से ज्यादा लोगों की मौत हुई। बुलेटिन के अनुसार दिल्ली में संक्रमण के अब तक कुल 11,94,946 मामले आए हैं जिनमें से 10.85 लाख लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं अब कांग्रेस नेता अलका लांबा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के लोगों को छोड़ पंजाब के लोगों की मदद कर रहे हैं। देखिए वीडियो 

  • <p>Anil Baijal Arvind Kejriwal</p>

    NationalMay 1, 2021, 4:57 PM IST

    बत्रा अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से मरीजों की मौत, दिल्ली सरकार को सोशल मीडिया पर कोस रहे यूजर

    दिल्ली में कोरोना से त्राहिमाम मचा हुआ है। अस्पतालों में मरीज ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ रहे हैं। दिल्ली हाईकोर्ट लगातार सुनवाई कर स्थितियों को संभालने में जुटा है, दिल्ली सरकार व्यवस्था संभाल नहीं पा रही है। ऑक्सीजन की कमी से शनिवार को बत्रा अस्पताल में एक डाॅक्टर समेत 8 लोगों की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन का दावा है कि सुबह छह बजे ही उनके तरफ से दिल्ली सरकार को एसओएस मैसेज भेज दिया गया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से मौतों के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर संवेदना जताई है। सीएम के ट्वीट पर आलोचना शुरू हो गई है। लोगों का कहना है कि मौतों के पूर्व अगर ट्वीट किए रहते या मदद की कोशिश की होती तो ऐसी स्थितियां न आती।

  • undefined

    NationalApr 24, 2021, 8:42 PM IST

    दिल्ली सीएम केजरीवाल ने लिखा राज्यों को पत्र, सरप्लस ऑक्सीजन दिल्ली को दें, यहां स्थितियां नाजुक

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मदद की अपील की है। केजरीवाल ने अन्य राज्यों से सरप्लस ऑक्सीजन दिल्ली को देने के लिए चिट्ठी लिखी है।

  • <p>Kejriwal, Arvind Kejriwal, Delhi CM Kejriwal, CM Kejriwal in Delhi</p>

    TrendingApr 24, 2021, 4:15 PM IST

    केजरीवाल के यू-टर्न वाले 5 बयानः बड़ी दमदारी से पहले जो कहा, कुछ दिनों बाद उसी से पल्टी मार गए

    दिल्ली में कोरोना के बढ़ते केस की वजह से 1 हफ्ते का लॉकडाउन लगाया गया था, जो सोमवार सुबह 6 बजे खत्म हो जाएगा। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना की वजह से 348 मरीजों की मौत हो गई। वहीं 24331 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। वहीं पॉजिटिव दर की बात की जाए तो ये 32 प्रतिशत है। ऐसे में सीएम केजरीवाल के फैसलों पर भी सवाल उठ रहे हैं। केजरीवाल ने कोरोना को लेकर कई बयान दिए फिर कुछ दिनों बाद अपने ही बयान से मुकर गए। 

  • <p>pm modi</p>
    Video Icon

    NationalApr 23, 2021, 3:01 PM IST

    30 सेकेंड का वो वीडियो जब सीएम केजरीवाल ने PM मोदी से हाथ जोड़कर मांगी माफी

    वीडियो डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को सबसे संक्रमित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की। यह पिछले 5 हफ्तों में तीसरी बैठक थी। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी बात रखी। इसके साथ ही उन्होंने बातचीत का लाइव प्रसारण किया। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि परंपराओं के खिलाफ काम हो रहा है। 

  • <p>lockdown in delhi</p>
    Video Icon

    NationalApr 19, 2021, 5:37 PM IST

    दिल्ली में 6 दिन छोटा लॉकडाउन जो छोटा ही रहेगा... सुनिए क्या बोले सीएम केजरीवाल

    वीडियो डेस्क। आने वाले 6 दिनों के लिए दिल्ली लॉक हो गई है। स्वास्थ्य सेवाएं ठप हो गई हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर दिया है। 19 अप्रैल रात 10 बजे से अगल सोमवार सुबह 5 तक  राजधानी में लॉकडाउन रहेगा। इस दौरान आवश्यक सेवाएं जारी रहेंगी। 
    मेडिकल व्यवस्थाएं, खाने-पीने की सेवाएं जारी रहेंगी।  साथ हीह शादियां में 50 लोगों को जाने की अनुमति होगी। जिसके लिए अलग से पास दिए जाएंगे। सुनिए प्रैसकॉन्फ्रेंस के दौरान क्या बोले सीएम। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalApr 17, 2021, 2:47 PM IST

    Corona Curfew में थम गई देश की राजधानी Delhi, यात्रियों को हो रही परेशानी, केवल छूट वाले लोग करेंगे सफर

    वीडियो डेस्क। दिल्ली में आज से वीकेंड कर्फ्यू की शुरुआत हो रही है। दिल्ली में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए दिल्ली सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू लागू किया है। शनिवार और रविवार को जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी आवाजाही पर रोक रहेगी। सीएम ने सभी से मास्‍क पहनने और सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील की। इस दौरान मॉल, जिम स्पा, ऑडिटोरियम बंद रहेंगे। रेस्टोरेंट्स में बैठकर खाने की अनुमति नहीं होगी। वीकेंड कर्फ्यू से शादी समारोह प्रभावित नहीं होंगे। जो शख्स वीकेंड कर्फ्यू को लेकर दिए गए आदेशों को पालन नहीं करेगा उन पर डीडीएमए (Delhi Disaster Management Act) के तहत कार्रवाई की जाएगी दिल्ली में पहले ही रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू है। आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की आवाजाही में लोगों को परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए कोविड हेल्पलाइन शुरू की गई है। पुलिस मुख्यालय में 011-23469900 नंबर पर हेल्पलाइन को शुरू किया गया है। कर्फ्यू के दौरान कुछ यात्रियों को परेशानी भी हुई।

    वीकेंड कर्फ्यू के दौरान किस-किसको बाहर जाने की छूट है?
    अगर आप केंद्र सरकार या दिल्ली सरकार के कर्मचारी हैं, स्वास्थ्य कर्मचारी हैं, पुलिसकर्मी हैं, होमगार्ड् हैं, सिविल डिफेंस या फायर सर्विस में काम करते हैं, जिला अधिकारी दफ्तर में काम करते हैं। तो आपको वीकेंड कर्फ्यू के दौरान काम पर जाने की छूट है।इनके अलावा बिजली, पानी, सफाई, पब्लिक ट्रांसपोर्ट से जुड़े लोगों को भी काम पर जाने की छूट है. कोर्ट के जजों, वकीलों को भी काम की छूट है. लेकिन हर किसी को एक वैलिड आईडी कार्ड दिखाना होगा।

     

  • <p>delhi lockdown</p>
    Video Icon

    NationalApr 15, 2021, 3:23 PM IST

    दिल्ली में लॉकडाउन, जिनकी शादी है वो भी जान लें ये गाइडलाइंस... केजरीवाल ने किया ऐलान

    वीडियो डेस्क। दिल्ली में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए केजरीवाल सरकार ने राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक वीकली कर्फ्यू लगाने के बात कही है। इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं को खोलने की अनुमति होगी। 

  • undefined

    NationalApr 13, 2021, 4:11 PM IST

    राहुल, प्रियंका गांधी के बाद अब अरविंद केजरीवाल ने की मांग- रद्द की जाएं CBSE की परीक्षाएं

    देश में कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए CBSE की परीक्षाएं तुरंत रद्द की जानी चाहिए। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी परीक्षाएं कैंसल कराने की मांग कर चुके हैं। 

  • <p>Arvind Kejriwal, Delhi CM Kejriwal, Delhi CM, Lockdown in Delhi, Corona in Delhi, Corona News</p>

    NationalApr 2, 2021, 5:19 PM IST

    दिल्ली में नहीं लगेगा लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने कहा- कोविड केस बढ़ रहे हैं लेकिन चिंता की जरूरत नहीं

    कोरोना के बढ़ते मामलों की समीक्षा के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बैठक बुलाई, जिसमें दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ संबंधित विभागों के अधिकारी शामिल हुए। केजरीवाल ने कहा, कोविड मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन चिंता की जरूरत नहीं है। 

  • undefined

    PunjabMar 21, 2021, 11:43 AM IST

    दिल्ली के CM केजरीवाल आज पंजाब में करेंगे किसान महापंचायत, जानिए क्या है 'आप' का असली मकसद

    आम आदमी पार्टी पहले भी कई बार आरोप लगा चुकी है कि कृषि कानूनों को लाने के लिए भाजपा की केंद्र सरकार, कैप्टन अमरिंदर सिंह और आकाली दल तीनों ही जिम्मेदार हैं। कैप्टन इस मुद्दे को सुलझाना नहीं चाहते हैं और अकाली इस बिल को बनाने की प्रक्रिया में शुरू से शामिल रहे। (फाइल फोटो)

  • undefined

    NationalMar 20, 2021, 9:59 AM IST

    डोर स्टेप राशन योजना: दिल्ली सीएम का ऐलान, कहा-'बिना नाम के करेंगे काम, केंद्र की हर शर्त मानेंगे'

    दिल्ली में रोशन की डोर स्टेप डिलीवरी मामले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज समीक्षा बैठक बुलाई है। ये समीक्षा बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगा। इस बैठक में सीएम केजरीवाल के अलावा खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और आयुक्त शामिल होंगे। एक दिन पहले शुक्रवार को ही केंद्र सरकार की ओर से चिठ्ठी लिखकर केजरीवाल सरकार की 'मुख्यमंत्री घर का राशन योजना' पर रोक लगाने को कहा था।