Commonwealth Games  

(Search results - 8)
  • Video of geeta phogat and husband pawan kumar vacation in mountains kpv
    Video Icon

    BollywoodJul 15, 2021, 10:02 AM IST

    ‘दंगल गर्ल’ पति पवन कुमार की पीठ पर लदकर पहाड़ों की कर रही सैर, देखें video

    वीडियो डेस्क। कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली महिला पहलवान गीता फोगाट एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है  लेकिन इस बार गीता कुश्ती को लेकर नहीं बल्कि एक गाने को लेकर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं। पहलवान गीता फोगाट और उनके पति पवन कुमार सिरोहा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें गीता को उसके पति पवन अपनी पीठ पर टांगकर पहाड़ चढ़ते नजर आ रहे हैं साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में फेमस हरियाणवी गाना बज रहा है जिसके बोल है ‘छोटा सा तू मेरा काम कर दें तेरा सरनेम मेरे नाम कर दें'।
     

  • Milkha Singh passed away in chandigarh KPV
    Video Icon

    SportsJun 19, 2021, 8:13 AM IST

    Corona ने देश से छीना 'फ्लाइंग सिख', 91 साल की उम्र में Milkha Singh का निधन


    वीडियो डेस्क। भारत के महान धावक फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्‍खा सिंह (Milkha Singh) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद करीब एक महीने से जूझ रहे पूर्व ओलंपियन पद्मश्री मिल्खा सिंह का शुक्रवार देर रात पीजीआई चंडीगढ़ में निधन हो गया। फ्लाइंग सिख के नाम से दुनिया भर मे मशहूर मिल्खा सिंह 19 मई को कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके बाद फोर्टिस मोहाली में भर्ती रहे। बाद में परिजनों के आग्रह पर अस्पताल में छुट्टी लेकर सेक्टर-8 स्थित आवास पर ही इलाज करा रहे थे।बीते तीन जून को हालत बिगड़ने पर उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया था। बीते बुधवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी लेकिन संक्रमण के कारण वह बेहद कमजोर हो गए थे। बुखार के साथ उनका आक्सीजन स्तर नीचे गिरने लगा। पीजीआई के डॉक्टरों की सीनियर टीम उन पर नजर बनाए हुए थी लेकिन देर रात उनकी हालत बिगड़ गई और रात 11.40 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन के साथ भारतीय खेल के एक युग का अंत हो गया। 

  • Commonwealth Games 2022 : Now women cricket is a part of Commonwealth Games, Six teams to qualify via ICC rankings dva

    CricketNov 19, 2020, 9:18 AM IST

    कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 हुई महिला क्रिकेट की एंट्री, 8 टीमों के बीच होगा मुकाबाला

    स्पोर्ट्स डेस्क : कॉमनवेल्थ गेम्स फेडरेशन (CGF) और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने एतिहासिक फैसला लिया है। इस बार कॉमनवेल्थ गेम्स में महिलाओं के ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को शामिल किया है। 28 जुलाई 2022 से 8 अगस्त 2022 तक बर्मिंघम में होने वाले खेलों के लिए ये महत्वपूर्ण फैसला लिया गया है। 1998 के कुआलालंपुर में पुरुष खेलों के बाद पहली बार महिला क्रिकेट को इसमें शामिल किया गया है। इस बार कॉमनवेल्थ खेलों में कुल आठ टीमें शामिल होंगी। इसके लिए आईसीसी और कॉमनवेल्थ गेम्स फेडरेशन ने 18 नवंबर को क्वालिफिकेशन प्रक्रिया की जानकारी दी। इंग्लैंड के अलावा 1 अप्रैल 2021 तक जो भी टीमें आईसीसी की रैंकिंग में टॉप में होंगी वे इन खेलों में शामिल होंगी।

  • Prachi Tehlan started modeling after quitting basketball, now this actress is a sensation in social media

    Other SportNov 29, 2019, 6:32 PM IST

    बास्केटबॉल छोड़ शुरू की थी मॉडलिंग, अब सोशल मीडिया में सनसनी मचा रही यह एक्ट्रेस

    नई दिल्ली. बास्केटबॉल छोड़ अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्राची तेहलान सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही हैं। तेहलान ने अपने करियर की शुरुआत बास्केटबॉल प्लेयर के रूप में की थी, पर कुछ दिनों बाद ही उन्होंने बास्केटबॉल छोड़ मॉडलिंग करनी शुरू कर दी। प्राची तेहलान ने साल 2010 में कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय नेटबॉल टीम का नेतृत्व किया था। 
     

  • pm modi on commonwealth games achievements said we ended nepotism

    HaryanaOct 19, 2019, 10:10 AM IST

    कॉमनवेल्थ गेम्स में अच्छा प्रदर्शन सरकार की उपलब्धि, PM मोदी ने कहा- हमने खत्म किया भाई भतीजावाद

    प्रधानमंत्री ने कहा कि खिलाड़ी वही हैं, उनकी क्षमताएं वही हैं बल्कि प्रतिस्पर्धा कड़ी हो गयी लेकिन फर्क यह है कि 2014 के बाद भाजपा के नेतृत्व वाली सरकारों ने परिस्थितियां बदल दी।

  • Dangal Girl Geeta Phogat, Geetha Phogat Pregnant, Gaati Phogat Baby Bump

    HaryanaSep 16, 2019, 4:18 PM IST

    'दंगल गर्ल' गीता फोगाट ने शेयर की जिंदगी से जुड़ी एक खास तस्वीर

    दंगल गर्ल गीता फोगाट फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वे किसी गेम्स में मेडल जीतने के कारण नहीं, बल्कि अपने इस खास फोटो के कारण मीडिया की चर्चाओं में आई हैं।

  • Dangal Girl Geeta Phogat pregnant photos

    CelebsSep 3, 2019, 10:28 AM IST

    गणेश चतुर्थी के मौके पर दंगल की रियल गर्ल ने सुनाई खुशखबरी: PHOTOS

    मुंबई. देश का नाम रोशन करने वाली महिला पहलवान गीता फोगाट के घर जल्द ही खुशियां आने वाली है। दरअसल, गीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेग्नेंसी की एक फोटो शेयर किया है। इसमें वे अपने बेबी बंप के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर गीता ने फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है। 

  • Women T20 cricket included in the 2022 Commonwealth Games

    CricketAug 13, 2019, 2:44 PM IST

    24 साल बाद क्रिकेट की कॉमनवेल्थ गेम्स में वापसी होगी, 2022 बर्मिंघम खेलों में शामिल होगा महिला टी-20

    2022 में बर्मिंघम में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स में महिला टी-20 क्रिकेट भी शामिल होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी), इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और कॉमनवेल्थ गेम्स फेडरेशन ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।