Kangana Ranaut  

(Search results - 268)
  • undefined
    Video Icon

    Bollywood22, Sep 2020, 3:03 PM

    ड्रग्स मामले में दीपिका का नाम आने के बाद कंगना ने उन पर साधा निशाना

    बॉलिवुड ड्रग चैट में ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद कंगना रनौत ने उन्हें निशाने पर ले लिया। दरअसल, दीपिका ने हाल ही में डिप्रेशन को लेकर Repeat After Me नाम का एक पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हुई। दीपिका का पोस्ट ट्विटर पर #RepeatAfterMe ट्रेंड करने लगा था। अब कंगना ने दीपिका पर उन्हीं के अंदाज में कटाक्ष किया है। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रिपीट आफ्टर मीः डिप्रेशन ड्रग्स लेने का एक परिणाम है। तथाकथित हाई सोसायटी बड़े स्टार के बच्चे जो क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनजेर से पूछते हैं, माल है क्या?'

  • undefined
    Video Icon

    Uttar Pradesh22, Sep 2020, 2:19 PM

    यूपी में फिल्म सिटी को लेकर बॉलीवुड के टॉप चेहरों के साथ बैठक करेंगे CM योगी आदित्यनाथ

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार ने प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City) बनाने का ऐलान किया था। इसी को लेकर आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Yogi Adityanath) बड़ी बैठक करने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) के टॉप चेहरों को बुलाया गया है। योगी आदित्यनाथ बॉलीवुड के कई बड़े प्रोड्यूसर्स और स्टार्स से मुलाकात करेंगे जो लम्बे समय से फिल्म क्षेत्र में काम कर रहें हैं। सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या को भी यूपी सरकार ने न्यौता दिया है। इसके अलावा इसमें निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर, अशोक पंडित, अभिनेता परेश रावल, गायक अनूप जलोटा, उदित नारायण, कैलाश खेर, विजयेंद्र प्रसाद, मनोज मुन्तस्सिर शामिल होंगे। यह बैठक सीएम आवास पर होगी, और साथ ही कुछ हस्तियां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी इसमें जुड़ेंगे।

  • undefined

    Fake Checker19, Sep 2020, 6:48 PM

    Fact Check: उर्मिला के 'रंगीला अमूल एड' के आपत्तिजनक फोटो पर मचा जमकर बवाल, वायरल होने पर सामने आया सच

    फैक्ट चेक डेस्क. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत एक नए विवाद का हिस्सा बन गई हैं। हाल ही में टाइम्स नाउ को दिए अपने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रानौत, उर्मिला मातोंडकर के बारे में बताती है कि वो ‘अपनी ऐक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं’ बल्कि वो एक ‘सॉफ़्ट पोर्न स्टार’ हैं। दरअसल, इससे पहले उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रानौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई करना चाहती हैं तो उन्हें अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से ही शुरुआत करनी चाहिए। कंगना रानौत का आरोप है कि फ़िल्म इंडस्ट्री को ‘ड्रग्स से जुड़े हुए लोग’ चला रहे हैं। 17 सितंबर को, सोशल मीडिया पर अमूल के विज्ञापन में दिख रही उर्मिला मातोंडकर की एक तस्वीर वायरल होने लगी। 

     

    इस पर जमकर बवाल हो रहा है, फैक्ट चेक में आइए जानते हैं कि आखिर सच क्या है? 

  • undefined

    Punjab19, Sep 2020, 5:11 PM

    2 साल बाद कंगना को एक विवाद से मिला छुटकारा, एक शख्स उन्हें जेल पहुंचाने पड़ गया था पीछे

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मिस्ट्री को लेकर महाराष्ट्र सरकार से सीधे-सीधे पंगा लेने वाली कंगना रनौत पहले भी विवादों में फंसती रही हैं। हालांकि उनके लिए एक अच्छी खबर है कि दो साल पहले किए गए उनके एक ट्वीट से पैदा हुए विवाद को विराम मिल गया है। यह ट्वीट बीफ को लेकर था। एक शख्स का मानना था कि वे बीफ को प्रमोट कर रही हैं। अब पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने उसकी याचिका खारिज कर दी है।

  • <p>कंगना रनौत</p>
    Video Icon

    Bollywood19, Sep 2020, 4:47 PM

    'तुम अपना मुंह बंद रखो'... वीडियो शेयर कर बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने कंगना को लगाई फटकार

    वीडियो डेस्क। कंगना रनौत(Kangana ranaut) इस वक्त अपने बयानों के चलते सुर्खियों में हैं। कंगना ने जया बच्चन और उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा था उन्होंने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न तक कह दिया था। 

  • <p>मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm yogi adityanath) ने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है।&nbsp;</p>

    Uttar Pradesh19, Sep 2020, 2:21 PM

    सीएम योगी ने किया शानदार फिल्म सिटी बनाने का ऐलान, कंगना रनौत बोलीं- थैंक्स योगी आदित्यनाथ जी

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm yogi adityanath) ने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी को लेने के लिए तैयार है। हम एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार करेंगे। 

  • undefined

    National19, Sep 2020, 8:49 AM

    एक्ट्रेस के दफ्तर में तोड़फोड़: हाईकोर्ट में बीएमसी का जवाब- जुर्माने के साथ खारिज हो कंगना की याचिका

    एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार का विवाद अभी थमा नहीं है। दफ्तर गिराए जाने के विरोध में दायर कंगना की याचिका पर बीएमसी ने हाईकोर्ट में जवाब दाखिल किया है। इसमें बीएमसी ने दावा किया है कि कंगना की याचिका कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग है। 

  • undefined

    Celebs19, Sep 2020, 8:02 AM

    कंगना के पॉर्न वाले बयान पर भड़कीं सनी लियोनी, कहा-'जिन्हें कुछ नहीं पता, वो ज्यादा बोल रहे हैं'

    मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों बॉलीवुड में सभी के निशाने पर हैं। वो सुशांत की मौत से लेकर ड्रग्स मामले पर रिएक्ट जरूर कर रही हैं, लेकिन उस एक मुद्दे के बहाने पूरी इंडस्ट्री को घेरने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न स्टार बता दिया था, जिसके बाद अब उन पर सनी लियोनी ने गुस्सा जाहिर किया है। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood18, Sep 2020, 1:26 PM

    उर्मिला मातोंडकर कि वो फिल्में जिन्होंने दिलाई उन्हें पहचान

    उर्मिला मातोंडकर को लेकर कंगना रनौत के बयान पर खूब शोर मचा है। कंगना ने एक इंटरव्‍यू में उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार' बता दिया। यही नहीं, उन्‍होंने यह भी कहा कि उर्मिला मातोंडकर कभी भी अपनी ऐक्‍ट‍िंग के लिए नहीं पहचानी गईं। कंगना का यह बयान अपने आप में आपत्त‍िजनक है। एक और दिलचस्‍प बात यह है कि कंगना रनौत का जन्‍म साल 1987 में हुआ है। जबकि उर्मिला मातोंडकर 1980 में ही बतौर चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट मराठी फिल्‍म 'जाको' से ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया था। साल 1981 में उर्मिला ने 'कलयुग' फिल्‍म से बॉलिवुड डेब्‍यू किया, जबकि 1983 में उर्मिला 'मासूम' फिल्‍म में नजर आईं। तो आईए नज़र डालते हैं उनकी ऐसी ही सात फिल्मों पर।

  • undefined

    National17, Sep 2020, 4:12 PM

    BMC के खिलाफ कंगना का गुस्सा, टूटे ऑफिस की फोटो शेयर कर बोलीं-'ये बलात्कार है मेरे सपनों का'

    मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों अपने ऑफिस और सुशांत सिंह राजपूत मामले में बेबाकी से राय रखने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 8 दिन पहले ही बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को तोड़ दिया था, जिसकी फोटो उन्होंने ट्विटर पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने बीएमसी पर गुस्सा जाहिर करते हुए एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि 'ये बलात्कार है उनके सपनों का।'

  • undefined

    Bollywood17, Sep 2020, 1:35 PM

    कंगना ने उर्मिला को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार, बोलीं- वे अपनी एक्टिंग के लिए तो नहीं जानी जातीं

    कंगना रनोट और शिवसेना के बीच शुरू हुआ विवादा अब बॉलीवुड की तरफ मुड़ गया है। हाल ही में जया बच्चन के थाली वाले कमेंट का जवाब देने के बाद अब कंगना ने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है। कंगना ने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहकर नया विवाद को जन्म दे दिया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से उर्मिला के उस कमेंट पर प्रतिक्रिया मांगी गई, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कंगना ड्रग्स के खतरे को लेकर चिंतित हैं तो वे अपने राज्य (हिमाचल प्रदेश) से इसके खिलाफ कैम्पेन शुरू क्यों नहीं करतीं। 

  • undefined

    Celebs17, Sep 2020, 10:53 AM

    पीएम मोदी को लता मंगेशकर ने जन्मदिन की बधाई देकर की दीर्घायु की कामना तो कंगना रनोट ने कही ये बात

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके चाहने वालों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। लता मंगेशकर ट्वीट कर लिखा- नमस्कार आदरणीय नरेंद्रभाई, आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर आपको सदैव यशस्वी करें, आप दीर्घायु हो यही मेरी मंगलकामना। कंगना ने कहा- जब मैं साधारण भारतीय को देखती हूं तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, इतनी भक्ति, प्रेम शायद ही किसी प्रधानमंत्री को मिला है।

  • <p>kangana ranaut&nbsp;</p>
    Video Icon

    Bollywood17, Sep 2020, 10:41 AM

    बर्थ डे पर कंगना ने पीएम मोदी को कुछ यूं किया विश... वीडियो शेयर कर कही ये बातें

    वीडियो डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Modi) का 17 सितंबर को जन्मदिन है। देशभर ने कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है साथ ही लंबी उम्र की कामना की है। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood16, Sep 2020, 5:06 PM

    विक्टिम और वुमेन कार्ड खेलती हैं कंगना रनौत: उर्मिला

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस, गुटबाजी, खेमेबाजी से होते हुए और ड्रग्स तक आ पहुंची है। अभिनेत्री कंगना रणौत कभी मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर देती हैं तो कभी बॉलीवुड के कई सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा देती हैं। बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर संसद में पहले रवि किशन और फिर जया बच्चन के बयान के बाद मामला बढ़ता दिख रहा है। अब अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रणौत पर निशाना साधा और कहा कि वो विक्टिम कार्ड खेलना बंद करें।

  • <p>पायल रोहतगी</p>
    Video Icon

    Bollywood16, Sep 2020, 4:31 PM

    पायल रोहतगी ने की जया बच्चन की खिंचाई, वीडियो शेयर कर पूरी बच्चन फैमिली को लपेटा, उठाए कई सवाल

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने दिग्गज स्टार और राज्य सभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संसद में दिए बयान पर कई सवाल दागे हैं। कटाक्ष करते हुए पायल ने ना सिर्फ जया बच्चन बल्कि पूरी बच्चन फैमिली को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया।