Kohli Birthday  

(Search results - 22)
  • anushka sharma minimal boho dress for virat kohli birthday dinner is worth so many peoples monthly salary KPJ

    CelebsNov 9, 2020, 6:01 PM IST

    पति के जन्मदिन पर अनुष्का ने पहनी इतने रुपए की काली ड्रेस, कईयों की महीने की सैलरी के बराबर है इसकी कीमत

    मुंबई. अनुष्का शर्मा (anushka sharma) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। इतना ही प्रेग्नेंसी में वे ज्यादा से ज्यादा वक्त पति और क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli) के साथ स्पेंड कर रही है। इन दिनों वे दुबई में है। दरअसल, दुबई में आईपीएल 2020 (IPL 2020) खेला जा रहा है। आईपीएल का फाइनल मंगलवार 10 नवंबर को हुआ। अनुष्का को अक्सर स्टेडियम में विराट की टीम को सपोर्ट करते देखा गया। इस दौरान उनकी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हाल ही में विराट ने अपना 32वां बर्थडे दुबई में सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर केक कटिंग के बाद विराट ने फ्रेंड्स को डिनर भी दिया था। इस दौरान अनुष्का ने बेहद खूबसूरत ड्रेस कैरी की थी। 

  • IPL2020 : Dhanashree verms shared her photo on instagram and gives credit to yuzvendra chahal for clicking blur photos dva

    IPLNov 6, 2020, 2:08 PM IST

    तो इस वजह से चहल पर नाराज हुईं धनाश्री, हजार ब्लर फोटो खींचने के बाद मिली 1 परफेक्ट पिक्चर

    धनाश्री ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लेकिन उनकी फोटो क्लिक करने वाले युजी चहल को धनाश्री के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा। दरअसल, इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए चहल ने कई सारी ब्लर फोटो खींची, जिसके बाद धनाश्री को सिर्फ 1-2 अच्छी फोटो मिली। 

  • IPL2020 : Virat kohli and anushka sharma went on a date on his birthday, photos goes viral dva

    IPLNov 6, 2020, 8:04 AM IST

    कुछ इस तरह पति की बाहों में नजर आईं अनुष्का, पार्टी के बीच में ही दी कोहली को KISS

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के जन्मदिन पर लाखों-करोड़ों फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। इस बीच लोग उनकी पत्नि के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर बनाए हुए थे कि अनुष्का उनका बर्थडे कैसे मनाती हैं? आरसीबी की टीम के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद अनुष्का (Anushka Sharma) के साथ विराट डेट पर पहुंचे, इस दौरान दोनों काफी रोमांटिक नजर आए। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट और अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।
    (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

  • again fake photo of baby of virushka goes viral on virat kohlis birthday kph

    IPLNov 5, 2020, 6:04 PM IST

    तो क्या बर्थडे के दिन ही मम्मी-पापा बन गए विराट-अनुष्का? इंटरनेट पर फिर वायरल हो गई नन्हे कोहली की झूठी PHOTO

    स्पोर्ट्स डेस्क: 5 नवंबर को टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोहली का ये जन्मदिन उनके लिए इस वजह से भी खास है क्योंकि 4 साल बाद उनकी टीम आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंची है। इसके अलावा ये बर्थडे उनके लिए सबसे ज्यादा स्पेशल है। आखिर हो भी क्यों न, इस जन्मदिन उनकी पत्नी ने उन्हें सबसे बड़ा तोहफा दिया है। वो है पिता बनने का। जल्द ही दो से तीन होने जा रहे विरूष्का के लिए ये समय काफी महत्वूर्ण है। अभी अनुष्का शर्मा भी अपने पति के साथ दुबई में ही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर इस कपल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख लोगों ने सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या विराट पिता बन चुके हैं। लेकिन इस तस्वीर की पूरी कहानी कुछ और ही है।  

  • team indias player virat kohli birthday celebration with Anushka Sharma kpv
    Video Icon

    IPLNov 5, 2020, 4:05 PM IST

    विराट ने केक काटने के बाद अनुष्का को किया किस, इस तरह मस्ती करते नजर आए चीकू

    वीडियो डेस्क। टीम इंडिया के कप्तान  विराट कोहली क्रिकेट के मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार है। टीम इंडिया के कप्तान और इस दिग्गज खिलाड़ी का आज 32वां जन्मदिन है। 5 नवंबर 1988 को जन्मे कोहली ने 19 साल की उम्र में श्रीलंका के खिलाफ दाम्बुला में अपने क्रिकेटिंग करियर की शुरुआत की।भारत के लिए 86 टेस्ट, 248 वनडे इंटरनैशनल और 82 टी20 इंटरनैशनल मुकाबले खेलने वाले कोहली ने दुनिया के हर गेंदबाजी आक्रमण को अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। तीनों प्रारूपों में उनका बल्लेबाजी औसत 50 से ऊपर का है। वनडे क्रिकेट में वह 11 हजार से ऊपर रन बना चुके हैं। विराट का बर्थ से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें में वो केक काटने के बाद अनुष्का को किस करते नजर आ रहे हैं।  
     

  • Virat Kohli Birthday : Yuzvendra chahal and dhanashree verma shared pitcture and wishes kohli dva

    IPLNov 5, 2020, 4:03 PM IST

    कोहली के बगल में खड़ी होकर धनाश्री ने मंगेतर के कंधे पर रखा हाथ, कुछ इस अंदाज में विराट को कहा- हैपी बर्थडे

    टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनाश्री वर्मा ने भी कोहली को बर्थडे विश किया और उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। विराट, युजी, अनुष्का और धनाश्री की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

  • Virat Kohli Birthday : virat left her favorite nonveg and sweet dish 4 years ago because of fitness dva

    FoodNov 5, 2020, 3:28 PM IST

    पिछले 4 साल से इस डिश के लिए तरस रहे है कोहली, फिटनेस की वजह से की थी तौबा

    फूड डेस्क : टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का जन्म 5 नवंबर को हुआ था। इस साल वह अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट कोहली पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनकी लाइफस्टाइल को कई लोग फॉलो करते है। वो क्या खाते हैं, क्या पहनते है फैंस उनके जैसा ही बनाना चाहते हैं। फिटनेस के मामले में भी कोहली का जवाब नहीं है। वो एक्सरसाइज से लेकर अपनी डाइट पूरी तरह से बैलेंस्ड रखते हैं। पंजाबी बॉय होने के बाद भी उन्होंने नॉनवेज से दूरी बना ली है। लेकिन एक समय बटर चिकन मसाला कोहली का फेवरेट फूड था। फिटनेस की वजह से उन्होंने 4 साल से चिकन-मटन खाया तक नहीं। इसके साथ ही मीठे पकवानों से भी काफी समय से तौबा कर ली है।

  • Virat Kohli Birthday : late night birthday celebration with team and wife anushka sharma dva

    IPLNov 5, 2020, 11:28 AM IST

    कीचड़ नहीं, केक से सना चेहरा लेकर बीवी के सामने बर्थडे पर पहुंचे विराट, पहचान ही नहीं पाई अनुष्का

    भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आज 32 साल के हो गए हैं। देर रात टीम मेंबर्स ने विराट को कमरे से बाहर निकाला और केक कटवाया। इस दौरान विराट ने अपनी पत्नि और टीम के अन्य सदस्यों के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। आरसीबी के प्लेयर्स ने विराट कोहली का पूरा चेहरा चॉकलेट केक से सना दिया।

  • Virat Kohli Birthday : struggle of kohli from bus to luxury car, know his lifestyle dva

    IPLNov 5, 2020, 8:25 AM IST

    कभी बस में 2 रुपए का किराया देने को मजबूर थे विराट कोहली, आज करोड़ों की गाड़ियों से करते हैं सफर

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोहली का ये जन्मदिन उनके लिए इस वजह से भी खास है क्योंकि 4 साल बाद उनकी टीम आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंची है। विराट कोहली सिर्फ अपने खेल के लिए ही नहीं बल्कि अपनी लेविश लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय क्रिकेटर है। लेकिन क्या आप जानते है दिल्ली में पला-बढ़ा ये दिल्ली बॉय शुरुआत से अमीरी में नहीं जीया हैं। आज भले ही उनके पास कई गाड़ियां हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब पैसे बचाने के लिए उन्हें बिना टिकट बस में भी सफर करना पड़ा था। इसका खामियाजा उन्हें अपनी जान हाथ पर रखकर चुकाना पड़ा था। 

  • Virat Kohli Birthday : famous chole bhature from tilak nagar delhi was virats favourite dish dva

    IPLNov 4, 2020, 3:50 PM IST

    5 स्टार होटल का नहीं, इस ठेले का खाना है कोहली का पसंदीदा, बचपन में प्लेट लेकर मांगते थे एक्स्ट्रा अचार

    फूड डेस्क : टीम इंडिया और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का जन्म 5 नवंबर को हुआ था। इस साल वह अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। कोहली का ये जन्मदिन उनके लिए इस वजह से भी खास है क्योंकि 4 साल बाद उनकी टीम आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंची है। विराट कोहली पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनकी लाइफस्टाइल को कई लोग फॉलो करते है। वो क्या खाते हैं, क्या पहनते है फैंस उनके बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं। फिटनेस के मामले में कोहली का जवाब नहीं है। लेकिन जब कोहली से उनकी पसंदीदा डिश के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने जो जवाब दिया था उसने सभी को हैरान कर दिया था। कोहली को किसी फाइव स्टार होटल की फैंसी डिश नहीं बल्कि दिल्ली के ठेले पर मिलने वाले छोले भटूरे बहुत पसंद थे। अपने कॉलेज के दिनों में कोहली यहां पर अक्सर छोले भटूरे खाने आते थे और एक्स्ट्रा अचार की डिमांड भी करते थे।

  • dwayne bravo pays birthday tribute to ms dhoni with special song kpv
    Video Icon

    CricketJul 7, 2020, 11:06 AM IST

    ब्रावो ने बर्थडे पर धोनी को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, देखें रांची से वर्ल्ड कप विजेता तक का सफर


    वीडियो डेस्क। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने अपने वादा पूरा करते हुए महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर उनके लिए बनाया स्पेशल गाना रिलीज कर दिया है।

  • Armaan Kohli birthday actor was in relationship with ajay devgn sister in law KPJ

    BollywoodMar 23, 2020, 3:05 PM IST

    कभी अजय देवगन की साली के साथ रिलेशनशिप में था ये एक्टर, एक डर की वजह से अलग हुई थी काजोल की बहन

    मुंबई. अरमान कोहली किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। हालांकि उनका बॉलीवुड सफर कुछ खास नहीं रहा। अरमान फेमस फिल्ममेकर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। जितनी सफलता पिता को मिली उतनी उनके बेटे को नहीं मिल पाई। बता दें कि अरमान 48 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 23 मार्च 1972 को मुंबई में हुआ था। वैसे आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में अरमान, अजय देवगन की साली तनीषा मुखर्जी के साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि, घर से बाहर आने के बाद भी दोनों लंबे समय तक साथ रहे। बता दें कि अरमान लंबे समय से किसी भी फिल्म नजर नहीं आए हैं। वे आखिरी बार प्रेम रतन धन पायो फिल्म में दिखे थे।

  • rishabh pant virat kohli photo getting trolled by twitter users

    CricketNov 6, 2019, 1:07 PM IST

    विराट कोहली के साथ इस फोटो में ऐसा क्या है जो फैंस के जले-भुने कमेंट का सामना कर रहे हैं ऋषभ पंत?

    बांग्लादेश के साथ टी 20 सीरीज के पहले मैच के बाद भी इन्हें खूब ट्रोल किया गया। अब पंत को विराट कोहली से जुड़े एक ट्वीट पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, 5 नवंबर को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का जन्मदिन था। दुनियाभर से कोहली को बधाइयां मिल रही थीं।
     

  • Anushka Sharma celebrated virat kohlis birthday see pics

    BollywoodNov 6, 2019, 9:32 AM IST

    अनुष्का ने सेलिब्रेट किया विराट का बर्थडे, फोटो शेयर कर कही ये बात: PHOTOS

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों भूटान में छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं। ऐसे में मंगलवार को पति विराट का 31वां बर्थडे था, जिसे एक्ट्रेस ने बेहद ही खास तरीके से भूटान में ही सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज अनुष्का ने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं और इसके साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी लिखी है। 

  • Not only for Kohli, today is also special for Sachin and Sunil Gavaskar

    CricketNov 5, 2019, 8:16 PM IST

    सिर्फ कोहली नहीं सचिन और सुनील गावस्कर के लिए भी खास है आज का दिन

    कुछ ही क्रिकेट फैंस यह जानते हैं कि 5 नवंबर का दिन विराट कोहली के साथ-साथ सुनील गावस्कर और सचिन तेंदुलकर के लिए भी खास है।