Maharashtra  

(Search results - 1114)
  • Video Icon

    Bollywood7, Aug 2020, 1:53 PM

    क्या सुशांत मामले में आदित्य ठाकरे को बचा रही है मुंबई पुलिस? इस नेता का बड़ा बयान

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है, जिसकी ऐक्टर की मौत के बाद से ही मांग उठ रही थी। वहीं, इस मामले को लेकर राजनैतिक पार्टियों के नेताओं के बयान लगातार आ रहे हैं। अब बीजेपी नेता निलेश राणे का कहना है कि मुंबई पुलिस आदित्य ठाकरे को बचा रही है। सीबीआई जांच के बाद सच सामने आ जाएगा। निलेश राणे ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि सुशांत मामले में सबूत छुपाने की कोशिश की जा रही है। मामले में आदित्य ठाकरे कहीं न कहीं शामिल हैं इसलिए ये सारा ड्रामा जो मुंबई पुलिस कर रही है वो आदित्य को लिए हो रहा है। 

  • Maharashtra7, Aug 2020, 11:03 AM

    मुंबई में आफत की बारिश...100 की स्पीड से चल रही हवाएं, खतरनाक तरीके से मचल उठा समुद्र, देखें PHOTOS

    मुंबई, महाराष्ट्र.  मायानगरी में पिछले दिनों से लगातार बारिश ने हाहाकार मचा दिया है। लैंडस्लाइड से रास्ते जाम हो गए। घरों में पानी भर गया, रेलवे ट्रैक डूबने से ट्रेनें रोकी गईं हैं। मौसम विभाग के अनुसार 46 वर्ष बाद अगस्त में मुंबई में ऐसी बारिश हुई है। निचले इलाके डूबे हुए हैं। मौसम विभाग ने आगे भी इसी तरह की बारिश का अलर्ट जारी किया है। कोल्हापुर, रायगढ़ और रत्नागिरी में भारी बारिश चलते नदियों में जल स्तर तेजी से बढ़ रहा है। किसी भी आपदा से निपटने एनडीआरएफ की 16 टीमें राज्यभर में तैनात की गई हैं। अकेले 4 टीमें कोल्हापुर भेजी गई हैं। पेडर रोड पर तूफानी हवाओं की वजह से पहाड़ का एक हिस्सा टूटकर सड़क पर बिखर गया। घटनास्थल पर सीएम उद्धव ठाकरे के साथ राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे भी पहुंचे। मुंबई में 107 किमी/घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं। इससे समुद्र की लहरें खतरनाक तरीके से उछाल भरने लगीं। आगे देखें कुछ तस्वीरें...

  • Maharashtra6, Aug 2020, 6:26 PM

    मुंबई बारिश की एक तस्वीर ऐसी भी: सड़कों पर रखे गैस सिलेंडर..कई घरों में 3 दिन से नहीं जले चूल्हे तक

    मुंबई (महाराष्ट्र). मुंबई में पिछले तीन से जारी बारिश ने कई रिकॉड तोड़ दिए हैं। गुरुवार को भी हल्की बारिश जारी है। मायानगरी पूरी तरह से सराबोर हो चुकी है। कई इलाकों में पानी इस कदर भर गया कि लोगों की किचन तक का सामान बह गया है। तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह लोग गैस सिंलेडर को सड़क पर स्टूल रखने को मजबूर हो गए हैं। वहीं पानी के तेज बहाव में बाइक से लेकर कई कार तक खिलौनों की तरह तैरती नजर आईं।

  • Maharashtra6, Aug 2020, 1:21 PM

    मुंबई की बरिश में फंस गया सब्जीवाला, जूते लिए सिर को रुमाल से ढककर रोता रहा..देखिए बेबसी की तस्वीरें

    मुंबई (महाराष्ट्र). मुंबई में जिस तरह से बारिश कहर बरपा रही है, उससे आम आदमी की जिंदगी बेपटरी हो गई है। निचले इलाकों में पानी भरने से लोगों का जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इस भयानक बारिश ने मायानगरी वालों को पूरी तरह से परेशान कर दिया है। बुधवार को आलम यह था कि जो जहां था वह वहीं फंसकर रह गया। आर्थिक राजधानी से ऐसी ही एक बेबसी की तस्वीर सामने आई है, जहां एक सब्जी बेचने वाला जब बीच रास्ते में फंस गया तो वह रोने लगा।

  • Maharashtra6, Aug 2020, 11:22 AM

    मुंबई की बारिश ने तोड़ा 46 साल का रिकॉर्ड, लोगों को बचाने रातभर जुटे रहे 'देवदूत'..हर तरफ दिखी तबाही

    मुंबई (महाराष्ट्र). मंबई में पिछले तीन से जारी मूसलाधार बारिश ने और तूफान ने अब रौद्र रूप धारण कर लिया है। लोगों के हालात बद से बदतर हो गए हैं। सब यातायात ठप हो गया, जो जहां था वह वहीं पर फंसकर रह गया। पिछले 12 घंटे में कोलाबा इलाके में इतनी बारिश हुई जितनी कि 46 साल में नहीं हुई। एनडीआरएफ और आरपीएफ की टीम रातभर देवदूत बनकर लोगों को निकालने में जुटी रही। महाराष्ट्र मौसम विभाग और बीएमसी ने गुरुवार को भी मायानगरी में अलर्ट जारी कर रखा है। इसके अलावा लोगों को घर से बाहर निकलने पर भी चेतावनी दे रखी है।

  • Bihar5, Aug 2020, 1:52 PM

    सुशांत केस में केंद्र ने स्वीकार की CBI जांच की सिफारिश, सुप्रीम कोर्ट ने मांगी 3 दिन में रिपोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक दिन पहले सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी। साथ ही मामले की सीबीआई से जांच कराने का अनुरोध किया था। जिसके बाद सीएम नीतीश ने केंद्र सरकार से सिफारिश की थी।

  • National4, Aug 2020, 4:57 PM

    भाजपा का आरोप- सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या हुई; उद्धव सरकार किसी को बचाने में जुटी

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की। उसकी हत्या की गई। महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। इसलिए केस पर ध्यान नहीं दे रही है। 

  • Maharashtra4, Aug 2020, 2:01 PM

    मुंबई में बारिश का कहर: थम गई मायानगरी की रफ्तार, चारों तरफ पानी ही पानी..देखिए तबाही की तस्वीरें

    मुंबई, कोरोना का कहर झेल रही मुंबई में अब बारिश ने तबाही मचा रखी है। सोमवार देर रात हो रही मूसलाधार बारिश का सिलसिला जारी है। शहर के कई निचले इलाकों में बने घरों में पानी भर गया है। सड़कों पर पानी भरा हुआ है, अधिकांश इलाके पूरी तरह से जलमग्‍न हो गए हैं। जलभराव से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है, आलम यह है कि कहीं-कहीं पर तो वाहनों का लगा लंबा जाम गया है। ऐसे में मौसम विभाग ने मुंबई को रेड अलर्ट पर रखा है, साथ ही इस दौरान 4.51 मीटर ऊंची लहरें उठने की संभावना जताई है। बीएमसी ने लोगों को बीच और निचले इलाकों में न जाने की सलाह दी है।

  • Bihar2, Aug 2020, 7:30 PM

    सुशांत केस की जांच में तेजी लाने को बिहार पुलिस ने उठाया ये बड़ा कदम, डीजीपी ने किया था ये दावा

    बिहार पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि फिलहाल, एक अधिकारी को भेजा गया है और आगे अगर फिर जरूरत पडे़गी तो, अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी भेज जाएंगें। बता दें कि इससे पहले बिहार से मुंबई गई चार सदस्यीय टीम को मुंबई पुलिस द्वारा मदद नहीं मिलने का आरोप लगाता रहा है। 

  • Bihar2, Aug 2020, 7:03 PM

    एक्टर सुशांत की मौत पर तेज प्रताप ने दिया यह बड़ा बयान, मुंबई पुलिस पर लगाए ये गंभीर आरोप

    तेज प्रताप ने सुसाइड केस की जांच को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच हो रही खींचतान पर कहा कि यह बहुत निंदनीय है। मुंबई पुलिस जिस तरह का व्यवहार कर रही है वह पूरी तरह साजिश है, ताकि मामले का पर्दाफाश नहीं हो। महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस हमेशा बिहार के लोगों के साथ भेदभाव करती रही है। मुंबई पुलिस का रवैया गलत है।

  • Bollywood1, Aug 2020, 7:52 AM

    सुशांत सुसाइड केस में बोले सीएम उद्धव ठाकरे, 'बिहार और महाराष्ट्र के बीच विवाद पैदा ना करें'

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस राजनीतिक रूप लेता जा रहा है। इसे लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। बीजेपी के नेताओं की ओर से महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का कहना है कि वो उन लोगों की निंदा करते हैं।

  • Maharashtra30, Jul 2020, 2:08 PM

    4 साल की शरारती बेटी पर मां को आया ऐसा गुस्सा कि उसका सिर दीवार से दे पटका

    पुणे, महाराष्ट्र. बच्चों की शरारतें परिवार की खुशियां होती हैं। घर में धमाचौकड़ी करते बच्चों से ही चहल-पहल होती है, लेकिन यहां एक मां को अपनी बेटी की शरारत बिलकुल पसंद नहीं थी। जब उससे बच्ची की शरारत सहन नहीं हुई, तो उसने अपने हाथ खून से रंग लिए। 4 साल की मासूम बेटी की हत्या का यह चौंकाने वाला मामला पुणे के पिंपरी चिंचवाड का है। हत्यारिन मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस को मां के बयानों पर शक है। घटना 27 जुलाई की है। मां ने बेटी का सिर दीवार से पटका। जब बच्ची दर्द से चीखी, तो उसका गला दबा दिया।

  • Maharashtra28, Jul 2020, 8:08 PM

    मां की कोख में पल रहा बच्चा हुआ कोरोना संक्रमित, देश में वर्टिकल ट्रांसमिशन का यह पहला केस


    डॉक्टरों ने बताया कि नवजात को प्लेसेंटा के जरिए संक्रमण हुआ था। प्लेसेंटा गर्भावस्था के दौरान गर्भाशय में विकसित होता है। जब शिशु गर्भाशय में होता है और इस दौरान वह संक्रमित हो जाता है तो मेडिकल की भाषा में वर्टिकल ट्रांसमिशन कहते हैं।

  • National26, Jul 2020, 10:36 AM

    सरकार गिराने को लेकर उद्धव ठाकरे ने दी चेतावनी, बोले-'मेरी सरकार गिराकर दिखाओ'

    राजस्थान में जारी संकट के बीच एक इंटरव्यू में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिस किसी को उनकी सरकार गिरानी है वो गिराए। वो देख लेंगे। उनका कहना है कि इंतजार किसका है? अब सरकार गिराओ, सरकार तीन पहिओं वाली है।

  • Maharashtra25, Jul 2020, 11:32 AM

    सोशल मीडिया पर छाया 400 साल पुराना यह बरगद, उसे मरने से बचाने आगे आए 14000 लोग

    लोगों की मुहिम ने महाराष्ट्र के सांगली जिले के भोसे गांव स्थित 400 साल पुराने इस बरगद को कटने से बचा लिया। यहां से रत्नागिरी-नागपुर हाइवे नंबर 166 निकलना है। इसके लिए इसे काटा जाना था। जब इसकी खबर पर्यावरणविदों और सामाजिक कार्यकर्ताओं को मालूम चली, तो उन्होंने आंदोलन खड़ा कर दिया। इस मामले को सोशल मीडिया पर पुरजोर उठाया गया। नतीजा, महाराष्ट्र सरकार सक्रिय हुई और अब केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने हाइवे के प्रस्तावित मार्ग को बदलने के आदेश दिए हैं।