Sita  

(Search results - 262)
  • Chhattisgarh ram van gaman paryatan paripath will be made in state, CM Bhupesh Baghel terms it as an attempt to cherish the memories of Shri Ram

    ChhattisgarhSep 22, 2021, 1:59 PM IST

    छत्तीसगढ़ में बन रहा ‘राम वन गमन पर्यटन परिपथ’, भूपेश बघेल ने इसे श्री राम की यादों को संजोने का प्रयास बताया

    14 साल के वनवास के दौरान श्री राम के छत्तीसगढ़ राज्य में प्रवेश यात्रा पर तैयार किया जा रहा है एक नया टूरिज़्म सर्किट ‘राम वन गमन पर्यटन परिपथ’

  • Kangana Ranaut ti play Sita, actress is know fir her period films

    EntertainmentSep 14, 2021, 8:55 PM IST

    Kangana Ranaut निभाएंगी सीता का किरदार, पीरियड फिल्मों के लिए बन चुकी हैं Stamp, देखें जुदा अंदाज

    कंगना रनौत ने फिल्म 'सीता - द इंकार्नेशन' के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'सीता - द इंकार्नेशन. इस बेहद टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए मैं खुश हूं। सीता राम के आशीर्वाद के साथ. जय सिया राम.' डायरेक्टर अलौकिक देसाई की इस फिल्म को केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखा है जो बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजमौली के पिता हैं। 
     

  • Kareena Kapoor was mocked for asking 12 crores for Sita role, now Bebo broke her silence

    BollywoodSep 13, 2021, 7:20 PM IST

    सीता के रोल के लिए इतने करोड़ मांगने पर उड़ा था करीना कपूर का मजाक, अब जाकर बेबो ने तोड़ी चुप्पी

    करीना कपूर (Kareena Kapoor) उस वक्त खूब सुर्खियों में थीं, जब उन्होंने एक फिल्म में मां सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए की डिमांड कर दी थी। इसके चलते करीना का जमकर मजाक उड़ा था। इस पूरे मामले में करीना कपूर ने अब जाके चुप्पी तोड़ी है। 

  • uttar pradesh news heinous crime stories doctor murder in sitapur

    Uttar PradeshAug 3, 2021, 8:45 PM IST

    UP में दिल दहला देने वाली वारदात: दिनदहाड़े पहले डॉक्टर के हाथ-पैर काटे..फिर सिर काट गर्दन की अलग

    सीतापुर. उत्तर प्रदेश अपराधियों के बैखौफ हौसले इस कदर बढ़ते जा रहे हैं कि वह दिनदहाड़े किसी को भी मौत के घाट उतार देते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला यूपी के सीतापुर जिले से सामने आया है। जहां दिनदहाड़े एक डॉक्टर की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को इतने निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। आरोपी ने पहले डॉक्टर का हाथ काटा, फिर सिर और आखिर में गर्दन के दो टुकड़े कर दिए। आरोपी इतना बड़ा हैवान कि मरने के बाद भी कटे अंगों पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करता रहा। खौफनाक वारदात जान दहल जाएगा दिल...

  • Ramayana Those who serve gurus, saints and old people, they get these 4 pleasures KPI

    Aisa KyunJul 30, 2021, 8:40 AM IST

    रामायण: जो लोग करते हैं गुरु, संत और वृद्ध लोगों की सेवा, उन्हें मिलते हैं ये 4 सुख

    रामायण के अनुसार गुरु, संत और बड़े लोगों की सेवा और सम्मान करना चाहिए। वाल्मीकी रामायण के अयोध्या काण्ड में श्रीराम ने देवी सीता को कुछ बातें कहीं थीं। उनमें श्रीराम ने सीता को गुरु, संत और बड़े लोगों की बात मानने के फायदे बताएं हैं।

  • malaika arora spotted outside gym these bollywood celebs also seen in different place at mumbai KPJ

    CelebsJul 29, 2021, 4:58 PM IST

    जिम से बाहर निकली मलाइका अरोड़ा की हो गई ऐसी हालत, सिर झुकाए यूं सबसे बचते बचाती निकल गई, PHOTOS

    मुंबई. आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ अब पटरी पर आ गई है। सेलेब्स अब मुंबई की अलग-अलग जगहों स्पॉट होने लगे हैं। इसमें से कईयों ने तो पार्टीज और फंक्शन में भी जाना सुरू कर दिया है। वहीं, कुछ जिम, क्लिनिक, रेस्त्रां और स्टूडियो के बाहर स्पॉट होते रहते हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जिम के बाहर नजर आई। इस दौरान वे जिम वियर में थी और वे जूतों की जगह चप्पल पहने हुई थी। मलाइका इस दौरान थोड़ी हैरान-परेशान ही नजर आई। नीचे देखें मुंबई की किन-किन जगहों पर सेलेब्स नजर आए...

  • uttar pradesh news sp mp azam khan suddenly health sick in Sitapur Jail  kpr

    Uttar PradeshJul 19, 2021, 1:39 PM IST

    सपा सांसद आजम खान की फिर तबीयत बिगड़ी, डॉक्टरों की टीम इलाज करने पहुंची जेल

    सोमवार सुबह खबर मिली थी आजम खान को सांस लेने में परेशानी हो रही है। साथ ही उनका ऑक्सीजन लेवल 88 पर पहुंच गया है। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम सीतापुर जेल रवाना हुई। बताया जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था के बीच आजम खान को लखनऊ लाने की तैयारी की जा रही है।

  • Finance Minister Nirmala Sitaraman announces economy boost up schemes today, Know all DHA

    NationalJun 28, 2021, 3:24 PM IST

    देश में आर्थिक पैकेज का ऐलानः हेल्थ के लिए 50000 करोड़ तो 100 करोड़ से टूरिज्म में आएगा बूम

    केंद्रीय वित्त मंत्री व राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर आज प्रेस कांफ्रेंस कर रही हैं। देश की इकोनामी को बूस्ट करने के लिए आर्थिक राहत के कुछ ऐलान किया गया हैं।

  • kangana ranaut will be in film sita the incarnation kareena kapoor out from vijayendra prasad movie KPJ

    BollywoodJun 23, 2021, 5:18 PM IST

    300 करोड़ की फिल्म Sita-The Incarnation से कटा करीना कपूर का पत्ता, कंगना रनोट की हुई एंट्री

    इन दिनों कई मेकर्स रामायण को अलग-अलग एंगल से पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के राइटर विजयेन्द्र प्रसाद भी रामायण की कहानी सीता के नजरिए से दिखाने की तैयारी में जुटे हैं। खबरों की मानें तो मेकर्स ने करीना कपूर से सीता के रोल के लिए बात की थी, लेकिन अब फिल्म से उनका पत्ता कट गया है कंगना रनोट की एंट्री हो रही है।

  • Pandit Ravi Shankar with oxygen tubes, did not miss Viral video from his last concert KPV
    Video Icon

    NationalJun 21, 2021, 7:19 PM IST

    सितार वादक पंडित रविशंकर का आखिरी वीडियो वायरल, ऑक्सीजन ट्यूब लगाकर दी थी परफॉर्मेंस

    वीडियो डेस्क। दुनिया के सबसे मशहूर सितार वादक पंडित रविशंकर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। विश्व संगीत का गॉडफादर कहलाने वाले पंडित रविशंकर अपनी आखिरी परफॉर्मेंस में ऑक्सीजन ट्यूब लगा कर देते दिख रहे हैं।    Twitter पर ये वीडियो  @Shivanandjee नाम से पेज पर शेयर हुआ है। आपको बता दें मशहूर सितारवादक पंडित रविशंकर का जन्म 7 अप्रैल 1920 को वाराणसी के एक बंगाली परिवार में हुआ था। 18 साल की उम्र में रविशंकर के मन सितार के तार से जुड़े और फिर वे सितार की दुनिया के जादूगर बन गए। भारत से बाहर पं. रविशंकर ने 1954 में अपना पहला स्टेज शो सोवियत यूनियन में पेश किया था। 1960 में बीटल्स के जॉर्ज हैरीसन के साथ भी उन्होंने दुनिया को अपना दीवाना बनाया था। उन्‍होंने कई फिल्‍मों में भी संगीत दिया था। इसमें सत्यजीत रे की फिल्‍म अपू त्रयी और गुलजार की फिल्‍म मीरा शामिल हैं।  11 दिसंबर साल 2012 को  उनका अमेरिका में निधन हो गया था।


     

  • Kareena kapoor and These Celebs Also Faced Criticism Due To Their Onscreen Character KPG

    BollywoodJun 17, 2021, 8:13 PM IST

    करीना कपूर ही नहीं, अपने किरदारों की वजह से जब इन 9 सेलेब्स को भी झेलना पड़ा जनता का गुस्सा

    मुंबई। करीना कपूर इन दिनों डायरेक्टर अलौकिक देसाई की अपकमिंग फिल्म में 'सीता' के रोल की वजह से विवादों में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में सीता का रोल निभाने के लिए करीना कपूर खान ने अपनी फीस बढ़ाते हुए 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है, हालांकि इसकीआधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं जबसे ये खबर सामने आई है, तभी से सोशल मीडिया पर लोग करीना कपूर का जमकर विरोध कर रहे हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड हो रहा है। लोगों का कहना है कि तैमूर को जन्म देने वाली करीना कभी भी मां सीता नहीं बन सकती। वैसे, ये पहली बार नहीं है जब एक्टर्स द्वारा निभाए जाने वाले किरदारों को लेकर विवाद हुआ है। इससे पहले भी कई हीरो-हीरोइन के साथ ऐसा हो चुका है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही किरदारों के बारे में। 

  • Bajrang Dal Submit Memorandum against Kareena Kapoor Role in Film Sita KPG

    BollywoodJun 17, 2021, 12:57 PM IST

    बजरंग दल ने करीना के 'सीता' बनने पर उठाए सवाल, कहा-हर बार मुस्लिम ही हिंदू चरित्रों का किरदार क्यों निभा रहे

    करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों एक फिल्म में 'सीता' (Sita) के रोल की वजह से सुर्खियों में है। फिल्म अभी फ्लोर पर भी नहीं आई लेकिन इसका चौतरफा विरोध शुरू हो चुका है। कई हिंदू संगठनों ने करीना कपूर के मां सीता का रोल निभाने पर आपत्ति जताई है। इसमें अब बजरंग दल का नाम भी जुड़ गया है। नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने करीना कपूर के खिलाफ कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। 

  • Reason Behind Kapoor Kapoor Khan Boycott Trending on Twitter KPG

    BollywoodJun 12, 2021, 2:27 PM IST

    सीता के किरदार को लेकर चर्चा में करीना कपूर, यूजर ने पूछा- तुम्हारे अंदर मां सीता वाले कौन से लक्षण, शर्म करो

    करीना कपूर (Kareena Kapoor) को लेकर इन दिनों लोगों में काफी गुस्सा है। इसकी वजह हाल ही में आई उस खबर को माना जा रहा है, जिसमें कहा गया कि करीना कपूर एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है। इस खबर के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। 

  • A soldier killed a friend in Lucknow ASA

    Uttar PradeshJun 10, 2021, 8:43 PM IST

    शारीरिक कमजोरी को लेकर चिढ़ाता था दोस्त, सिपाही ने दौड़ाकर कर दी हत्या

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । विभूतिखंड स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के गेट नंबर चार पर बुधवार की शाम सिपाही आशीष मिश्रा ने सीतापुर के प्रवीण सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो थाने में आकर सरेंडर कर दिया। पुलिस के मुताबिक सिपाही ने आरोप लगाया है कि प्रवीण वो उसके शारीरिक कमजोरी को लेकर मजाक करता था। इतना ही नहीं, वह अगर उसे नहीं मारता तो वो उसकी हत्या कर देता, इसलिए उसकी हत्या करनी पड़ी। पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं सिपाही का मानसिक संतुलन तो नहीं खराब है। 

  • Lawyer wife sent a written letter to the President, Ram Rahim can get bail, then why not Azam Khan asa

    Uttar PradeshMay 27, 2021, 3:57 PM IST

    राष्ट्रपति को इस महिला ने भेजी खून से लिखी चिट्ठी बोली-राम रहीम को जमानत मिल सकती है तो आजम को क्यों नहीं

    नेहा राज ने आगे लिखा है कि वह बहुत उम्मीद के साथ अपने खून से पत्र लिख रही हैं कि आजम के साथ इंसाफ करेंगे। वह पूरे दलित समाज की से आपसे ये निवेदन करती हैं कि राष्ट्रपति मोहम्मद आजम खां के रिहाई के आदेश पारित करने की कृपा करेंगे।