Suicide  

(Search results - 927)
  • Haryana8, Aug 2020, 6:03 PM

    सुशांत के परिवार से मिले CM खट्टर, खामोश रहे पिता रो पड़ीं बहन..जानें सुसाइड केस का हरियाणा कनेक्शन


    फरीदाबाद (हरियाणा).बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड मामले को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सुशांत के पिता के.के. सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से मुलाकत की। बता दें कि यह मु्लाकत फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर और सुशांत के जीजा ओपी सिंह के घर पर हुई। बताया जाता है कि सीएम को देखते ही सुशांत की बहन फूट-पूटकर रोने लगीं, जबकि पिता खामोश बैठे रहे। इस दौरान सीएम ने उनको सांत्वना देते हुए कहा-अब उनको न्याय जरुर मिलेगा, क्योंकि केस अब सीबीआई को ट्रांसफर जो हो गया है।

  • National8, Aug 2020, 2:22 PM

    सुशांत केस: CBI जांच के विरोध में महाराष्ट्र सरकार, कहा-'केंद्र ने बिहार सरकार की सिफारिश मानकर गलत किया'

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन नया मोड़ आ रहा है। ये केस सुलझने के बजाय बस उलझता जा रहा है। ऐसे में बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र ने मामले को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया है। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल किया है।

  • <p>sushant</p>

    National8, Aug 2020, 11:58 AM

    रिया के भाई शोविक से दूसरे दिन भी ईडी ऑफिस में पूछताछ, सुशांत के दोस्त को भी बुलाया गया

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की। रिया के भाई शोविक और सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और सीए रितेश शाह से भी पूछताछ हुई। शनिवार को ईडी ने सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी और रिया के भाई शोविक को पूछताछ के लिए बुलाया। 

  • Celebs8, Aug 2020, 11:32 AM

    रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह के परिवार पर लगाए आरोप, बोली- मुझे फंसाकर लेना चाहते है इंश्योरेंस की रकम

    शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट के सिलसिले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक से घंटों पूछताछ की है। रिया और शौविक सुशांत की चार कंपनियों में हिस्सेदार थे। इसी बीच ईडी के पूछताछ में रिया ने सुशांत की फैमली पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। खबरों की मानें तो लगभग 8 घंटे चली इस पूछताछ में रिया कई अहम सवालों के जवाब 'मुझे कुछ याद नहीं' कहकर टालती रहीं। रिपोर्ट की मानें तो रिया ने सभी आरोपों का सिरे से खारिज करते हुए खुद को बेगुनाह बताया है। अपने बयान में रिया ने सुशांत की फैमली पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका परिवार इंश्योरेंस के पैसे हासिल करना चाहता है। 

  • Haryana8, Aug 2020, 11:01 AM

    अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के सामने महिला ने कर दिया विद्रोह, बोली-कोई आगे आया..तो गर्दन काट दूंगी

    करनाल, हरियाणा. अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के सामने हंगामे की एक नई तस्वीर सामने आई है। इससे पहले मध्य प्रदेश में भी दो ऐसे मामले सामने आए थे, जो मीडिया में चर्चा का विषय बन गए थे। यह मामला करनाल के बसंत विहार में डेयरी हटाने पहुंची नगर निगम और पुलिस की टीम के सामने हुआ, जब एक महिला ने गदर मचा दी। उसने मकानों के निर्माण में काम आने वाला एक औजार उठाकर टीम के सदस्यों की गर्दन काटने की धमकी दे डाली। इसके बाद खुद भी जान देने की बात कही। काफी हंगामे के बाद महिला को काबू में किया गया। डेयरी संचालक 10 दिनों का समय मांग रहे थे। वहीं, नगर निगम का कहना था कि उन्हें पहले ही नोटिस भेजा जा चुका था। जॉइंट कमिश्नर गगनदीप सिंह की समझाइश के बाद डेयरी संचालक कार्रवाई के बीच से हटे। आगे पढ़ें इसी मामले के बारे में...
     

  • <p>Sushant case, Sushant suicide case, Sushant Riya Chakraborty, Riya Chakraborty ED inquiry<br />
 </p>

    National7, Aug 2020, 8:18 PM

    सुशांत केस : रिया के सामने 50 सवालों की लिस्ट, कभी कहा, मुझे याद नहीं तो कभी कहा मेरी तबीयत है खराब

    मुंबई. सुशांत सिंह की मौत के मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी सुबह 12 बजे से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने 50 सवालों की लिस्ट तैयार किया है, जिसके जवाब रिया को देना है। सुबह रिया अपने भाई शोविक और पिता पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ 11.30 बजे ईडी दफ्तर पहुंची थी। भाई शोविक पूछताछ के 2 घंटे बाद बाहर गए। लेकिन करीब डेढ़ घंटे बाद वापस ईडी दफ्तर पहुंचे।
     

  • Bollywood7, Aug 2020, 8:05 PM

    सुशांत के वकील ने कहा, रिया नहीं कर रही जांच में सहयोग; सवालों के जवाब नहीं दिए तो होगी गिरफ्तार

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत और उनके खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। कभी वो बीमारी का बहाना बना रही हैं तो कभी किसी सवाल के जवाब में कह रही हैं कि उन्हें कुछ याद नहीं है। रिया ने सुशांत के खाते से पैसे निकालने के आरोप को भी गलत ठहराया है। रिया के मुताबिक, उन्होंने 7 फिल्में की हैं और इन्हीं से पैसा कमाया है। 

  • <p>गगनदीप गंभीर</p>
    Video Icon

    National7, Aug 2020, 7:58 PM

    सुशांत सिंह केस: जानें कौन है वो 'मर्दानी', जो सुलझाएंगी 'सुसाइड' की हर गुत्थी को

    वीडियो डेस्क। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई की जांच शुरू हो गई है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। इस केस में नया मोड तब आया जब सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई। अब इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच का जिम्मा मिला है गगनदीप गंभीर को। राजपूत के साथ क्या हुआ, उनकी मौत का कारण क्या है? अब इन सारे सवालों की गुत्थी सुलझ जाएगी। 

  • <p>सूरज पंचोली का नाम सुशांत की मैनेजर के साथ जोड़ा जा रहा है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान मामले में कहा था कि 13 जून को सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी। जहां पर सुशांत की पूर्व मैनेजर के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उनकी हत्या कर दी गई।</p>

    Fake Checker7, Aug 2020, 6:43 PM

    क्या सूरज पंचोली के पेंटहाउस पर हुई थी सुशांत की मैनेजर की हत्या? जानें दिशा सालियान के नाम वायरल फोटो का सच

    फैक्ट चेक डेस्क. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले को लेकर जांच अब सीबीआई के हाथों सौंप दी गई है। सीबीआई ने भी टीम गठित कर ली है। साथ ही जांच के लिए पहली प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। इस बीच आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम लगातार सुर्खियों में हैं और सुशांत सिंह मामले से जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सूरज पंचोली के साथ आथिया शेट्टी और कुछ दोस्त नजर आ रहे हैं। इसमें मौजूद एक लड़की को दिशा सालियन बताया जा रहा है। 

    फैक्ट चेक में आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है? 

  • Celebs7, Aug 2020, 3:40 PM

    उम्मीदभरी निगाहों से अब भी दरवाजे को ताकता रहता है सुशांत का डॉग, भांजी ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब 2 महीने होने वाले हैं। इस दौरान उनका पालतू लेब्राडोर डॉग फज अब भी उनकी राह निहारता रहता है। सुशांत की भांजी मल्लिका ने सोशल मीडिया पर फज की एक वीडियो क्लिप शेयर की है।

  • <p>रिया चक्रवर्ती</p>
    Video Icon

    Bollywood7, Aug 2020, 2:39 PM

    रिया से पूछे जाने वाले सवालों की ये है पूरी लिस्ट, दुपट्टे से सिर ढक ईडी के ऑफिस पहुंची एक्ट्रेस

    वीडियो डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अभिनेत्रा रिया चक्रवर्ती ईडी ऑफिस पहुंची। ईडी ने उनके द्वारा बयान की रिकॉर्डिंग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक टालने के अनुरोध को खारिज कर दिया है। ईडी ने रिया को पूछताछ के लिए 12 बजे बुलाया था। रिया से 3 चरणों में सवाल पूछे जाएंगे। रिया से 3 चरणों में सवाल पूछे जाएंगे। पहले चरण में उनका नाम, पिता का नाम और पता पूछा जाएगा। 

  • Video Icon

    Bollywood7, Aug 2020, 1:53 PM

    क्या सुशांत मामले में आदित्य ठाकरे को बचा रही है मुंबई पुलिस? इस नेता का बड़ा बयान

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है, जिसकी ऐक्टर की मौत के बाद से ही मांग उठ रही थी। वहीं, इस मामले को लेकर राजनैतिक पार्टियों के नेताओं के बयान लगातार आ रहे हैं। अब बीजेपी नेता निलेश राणे का कहना है कि मुंबई पुलिस आदित्य ठाकरे को बचा रही है। सीबीआई जांच के बाद सच सामने आ जाएगा। निलेश राणे ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा है कि सुशांत मामले में सबूत छुपाने की कोशिश की जा रही है। मामले में आदित्य ठाकरे कहीं न कहीं शामिल हैं इसलिए ये सारा ड्रामा जो मुंबई पुलिस कर रही है वो आदित्य को लिए हो रहा है। 

  • Bihar7, Aug 2020, 10:22 AM

    मुबंई पुलिस ने IPS विनय तिवारी को क्वारंटाइन से छोड़ा, बिहार के DGP ने उठाया था ये सख्त कदम

    बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक दिन पहले ही सख्त होते हुए कहा था कि 'हम लोग तो छोटे से छोटे अदालत का आदेश मानते हैं। सुप्रीम कोर्ट का आदेश नहीं मानने की हमारी औकात नहीं है। एक सीजेएम के आदेश को भी मानते हैं। न्यायालय की एक गरीमा है। अगर वो गरीमा समाप्त हो जाएगी तो लोकतंत्र बचेगा नहीं। सर्वोच्च न्यायालय में पूरे देश की आस्था है और आप उसकी बात को नहीं मानते हैं।'

  • Bhojpuri7, Aug 2020, 9:58 AM

    बुरी खबर: नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, अब इस एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, शख्स पर लगाए ये आरोप

    मुंबई. पिछले काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से खुदकुशी का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मीडिया में किसी ने किसी के आत्महत्या करने की खबर कोरोना काल में लगातार आ रही है। बीते दिनों टीवी सीरीयल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर समीर शर्मा को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। अब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक को लेकर खबर है कि उन्होंने भी सुसाइड कर लिया है। एक समाचार एंजेसी के मुताबिक, उन्होंने उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। 

  • Celebs6, Aug 2020, 8:07 PM

    सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR, अब एसआईटी करेगी मामले की जांच

    सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में सीबीआई ने औपचारिक तौर पर FIR दर्ज कर ली है। सीबीआई ने इस मामले में एक एसआईटी का गठन किया है। इस मामले में गुजरात कैडर के आईपीएस मनोज शशिधर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है।