Tandav  

(Search results - 42)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodApr 13, 2021, 4:01 PM IST

    संगीत के लिए घर से भागे, कई दिनों तक भूखे रहे Kailash Kher, ये 2 जिंगल्स गाकर पूरे भारत में गूंजी आवाज

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर ने 14 साल की उम्र में संगीत के लिए घर छोड़ा बिना किसी औपचारिक गुरु के संगीत सिर्फ सुनकर सीखा। आज सफलता के मुकाम पर खड़े कैलाश खेर संगीत को कुछ नया देना चाहते हैं। ऐशियानेट हिन्दी के संवाददाता श्रीकांत सोनी से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि शायद पहली बार कोई गायक नए गायकों को लॉन्च कर रहा है। मैं जब मुंबई आया तो रहने को जगह और खाने को रोटी तक नहीं थी। खूब संर्घष किया जिगल्स गाए और शुरुआत हो गई।  जब आपका पेट भरा हो तो आपका फर्ज बनता है कि दूसरे का पेट भरें। हमने भी संगीत की दुनिया में कुछ ऐसी ही शुरुआत की है। मेरी कंपनी कैलासा इंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. कैलासा रिकॉर्ड्स के जरिये हर साल मेरे जन्मदिन 7 जुलाई पर नए गायकों को लॉन्च करती है। हमने 2016 में इसकी शुरुआत की थी। इस प्लेटफॉर्म पर चार बैंड लॉन्च कर चुके हैं। हम इसके लिए नए गायकों को आइडेंटिफाई करते हैं, उन्हें लाइव म्यूजिक के लिए ट्रेनिंग भी देते हैं। ऐसा शायद पहली ही बार है कि कोई गायक, नए गायकों को लॉन्च करे। हमारा इरादा लोगों का ये भ्रम तोड़ना है कि संगीत शौक तक ठीक है...मगर इससे पेट नहीं भर सकता। माता-पिता को संगीत में बच्चे की रुचि जानते हुए भी उसे पहले पढ़ाई और नौकरी की तरफ मोड़ना चाहते हैं। वे डरते हैं कि संगीत के पीछे भागा तो बच्चा भूखों मर जाएगा। हम यही बताना चाहते हैं कि संगीत आपको इज्जत दिला सकता है, आपको रोटी दिला सकता है। कैलाश खेर एकेडमी ऑफ लर्निंग आर्ट के जरिये हम सबके लिए संगीत की शिक्षा सुलभ करेंगे। इसका ऑनलाइन वर्जनहै। यहां तो कोई व्यक्ति यदि एक गाना भी सीखना चाहे तो इसमें इनरोल कर सकेगा। वीडियो में देखिए पूरा इंटरव्यू  

  • undefined

    BollywoodFeb 26, 2021, 7:48 AM IST

    Tandav के डायरेक्टर ने सेल्फ रेगुलेटिंग बॉडी को बताया क्रांतिकारी, कहा-ये तीन तरीके से करेगा काम

    डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट को लेकर आए दिन विवाद बढ़ने लगे थे। इसे देखते हुए सरकार ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया और डिजिटल मीडिया के लिए नए नियम बनाए। अब डिजिटल मीडिया पर सेल्फ रेगुलेटिंग बॉडी नजर रखेगी कि किस प्लेटफॉर्म पर किस तरह की खबरें चलाई जा रही हैं। 

  • undefined

    BollywoodFeb 24, 2021, 8:02 AM IST

    'तांडव' विवाद: अमेजन प्राइम की इंडिया हेड से पुलिस ने की साढ़े 3 घंटे पूछताछ, पूछे गए 50 सवाल

    सैफ अली खान स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद से जुड़े मामले में अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित से मंगलवार को पुलिस ने पूछताछ की। वो अपना बयान दर्ज कराने लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में पहुंचीं।

  • undefined

    BollywoodJan 27, 2021, 4:41 PM IST

    तांडव के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट ने राहत देने से किया इनकार, SC ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का दिया निर्देश

    सैफ अली खान स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सुप्रीम कोर्ट ने 'तांडव' ने एक्टर जीशान अयूब समेत अमेजन प्राइम वीडियो (इंडिया) और मेकर्स के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई है।

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 22, 2021, 5:29 PM IST

    जानिए क्या हुआ जब मिर्जापुर पुलिस पहुंची फरहान के घर

    मिर्जापुर वेब सीरीज पर दर्ज मामले की जांच करने पिछले दिनों बुधवार को मिर्जापुर पुलिस मुंबई पहुंची है। इस मामले में पूछताछ के लिए यूपी पुलिस गुरुवार को शो के एग्जेक्यूटिव प्रड्यूसर फरहान अख्तर के घर पहुंची। बताया जा रहा है कि उनसे किसी तरह की बातचीत किए बिना उन्हें ऐक्टर के घर से वापस लौटा दिया गया है।
     

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJan 22, 2021, 2:43 PM IST

    तांडव विवाद के लिए इस कॉमेडियन ने सैफ अली खान को बताया नालायक और गद्दार, मांगी आंतकियों जैसी सजा

    वीडियो डेस्क। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी जबरदस्त कॉमेडी की बदौलत लोगों के दिलों में पहचान बना चुके सुनील पाल (Sunil Pal) का कहना है कि आज के दौर में लोगों को हंसाना थोड़ा मुश्किल तो है, लेकिन हंसना और ज्यादा मुश्किल है। इसलिए दर्शकों को वो सबसे ऊपर रखते हैं। सुनील का कहना है, 'दर्शकों को मैं भगवान का दर्जा देता हूं. दर्शक हंसते हैं, तभी हमारे घर बसते हैं। सुनील पाल ने एशियानेट न्यूज हिन्दी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बताया कि कॉमेडियन कपिल शर्मा उनके अच्छे दोस्त हैं और उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' उनके पसंदीदा टीवी शो में से एक है। सुनील हमेशा इस शो को देखते हैं, लेकिन वह इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. उनका मानना है कि कपिल के शो में सारे कलाकार अच्छा काम कर रहे हैं और ऐसे में सुनील अगर शो पर जाएंगे भी तो वो क्या नया कर देंगे। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' के लेकर सुनील पाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म जात -पात की बात करती है। ये मूवी धर्म विरोधी है।  सुनील पाल ने एक्टर सैफ अली खान पर भी हमला बोला। वीडियो में देखिए कॉमेडियन का पूरा इंटरव्यू 

  • undefined

    RajasthanJan 21, 2021, 7:06 PM IST

    गजब हो गया: वेब सीरीज तांडव के चलते गधों की निकली लाटरी, सैफ अली का चेहरा लगाकर खा रहे गुलाब जामुन

    इस विरोध के चलते गधों की चांदी हो गई, उनको पता नहीं कितने दिनों बाद गुलाब जामुन खाने को मिले होंगे। करणी सेना की महिला विंग ने गधों को चेहरों पर सभी एक्टर-एक्ट्रेस की तस्वीर लगाकर उनको जमकर गुलाब जामुन खिलाए। 

  • undefined

    BollywoodJan 21, 2021, 6:20 PM IST

    Tandav Controversy: डायरेक्टर के घर पहुंचा नोटिस, पुलिस ने कहा- इस दिन लखनऊ आ जाना

    वेब सीरिज तांडव को लेकर विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है। विवाद के बीच यूपी पुलिस अली अब्बास जफर के मुंबई वाले घर पहुंची। खबरों की मानें तो पुलिस उनको पूछताछ के लिए नोटिस देने गई थी।  जांच अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अली अब्बास जफर के घर पर वो नोटिस देने गए थे, लेकिन उन्हें वहां कोई नहीं मिला। घर पर ताला लगा हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने नोटिस घर पर चिपका दिया है। इस नोटिस के अनुसार जफर को 27 जनवरी को पूछताछ के लिए लखनऊ में पुलिस के सामने पेश होना होगा। 

  • undefined

    Uttar PradeshJan 21, 2021, 2:16 PM IST

    कांग्रेस का दावा-तांडव पर मचे बवाल के पीछे बीजेपी का हाथ

    अजय राय ने कहा कि जिस तरीके से ओवैसी ने बीजेपी की मदद की, उसके बारे में उत्तर प्रदेश की जनता जान गई है।  वो बीजेपी की टीम बी के रूप में काम कर रहे हैं। भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने आधिकारिक बयान में कह चुके है कि ओवैसी ने बीजेपी की बिहार में मदद की, अब पश्चिम बंगाल व यूपी में मदद करने आ रहे है।
     

  • undefined

    BollywoodJan 20, 2021, 5:59 PM IST

    Tandav विवाद: मुंबई में दर्ज हुई मेकर्स और स्टार्स के खिलाफ FIR, महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने रखी ये मांग

    वेब सीरिज तांडव को लेकर इतने बड़े विवाद खड़े हो गए हैं कि 6 जगह FIR दर्ज हो चुकी है और सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी मामले का संज्ञान लिया है। खबर आ रही है कि मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में तांडव को लेकर धारा 153 (ए), 295 (ए) और 505 (2) के तहत मेकर्स और स्टार्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उन्हें सीरीज को लेकर शिकायत मिली है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कोई कड़ा कानून लाए।

  • undefined

    CelebsJan 20, 2021, 2:01 PM IST

    डैड का साथ छूटने के बाद सनी देओल को पापा समझने लगी थी डिंपल की बेटियां, यह कहकर चिढ़ाती थी सहेलियां

    मुंबई. डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia) और सैफ अली खान (saif ali khan) की वेब सीरीज तांडव (tandav) को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। डायरेक्टर ने इसके लिए लोगों से माफी भी मांग ली है और अपना इरादा साफ किया है कि उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई ईरादा नहीं था, लेकिन फिर भी इसका लोगों पर कोई असर नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है। सीरीज पर धार्म‍िक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस विवाद को लेकर बात बढ़ती ही जा रही है और अब 6 शहरों में FIR दर्ज होने के बाद अब यूपी पुलिस मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंच गई है। वेब सीरिज में अक्षय कुमार (akshay kumar) की सास डिंपल कपाड़िया ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म की रिलीज के बाद डिंपल का बेटी ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि उनकी मां डिंपल एक्टिंग के मामले में सैफ पर भारी पड़ी है। वैसे आपको बता दें कि डिंपल ने 16 साल की उम्र में डेब्यू किया था और पहली ही बॉबी के बाद इंडस्ट्री छोड़ दी थी।

  • undefined

    BollywoodJan 20, 2021, 12:41 PM IST

    डायरेक्टर के माफी मांगने के बाद भी नहीं थम रहा 'तांडव', क्या अब होगी मेकर्स की गिरफ्तारी

     सैफ अली खान, डिंपल कपाडिया, जिशान अयुब और गौहर खान स्टारर वेबसीरीज 'तांडव' को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। डायरेक्टर ने इसके लिए लोगों से माफी भी मांग ली है और अपना इरादा साफ किया है कि उनका किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई ईरादा नहीं था।

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 10:08 PM IST

    तांडव के डायरेक्टर ने फिर मांगी माफी, कहा- जिस सीन पर हुआ बवाल उसमें करेंगे बदलाव

    वेब सीरिज तांडव (Tandav) को लेकर मचे बवाल के बाद इसके डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने दूसरी बार माफी मांगी है। इसके साथ ही अली ने ये भी कहा है कि फिल्म में जिस सीन को लेकर सबसे ज्यादा विवाद है, उसे बदल दिया जाएगा। बता दें कि फिल्म में जीशान अयूब के उस सीन पर सबसे ज्यादा विवाद हुआ है, जिसमें वो भगवान शिव की वेशभूषा में गालियां बकते नजर आ रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJan 19, 2021, 8:23 PM IST

    तांडव को लेकर भड़का अखाड़ा परिषद, कहा- भविष्य में ऐसी हरकत न हो इसके लिए मुस्लिम एक्टर-डायरेक्टर दें हलफनामा

    अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत नरेंद्रगिरि (Mahant Narendra Giri) ने मंगलवार को अपने एक बयान में चेतावनी देते हुए कहा है कि तांडव वेब सीरीज और उससे जुड़े सभी मुस्लिम डायरेक्टर और एक्टर ये हलफनामा नहीं देते कि वो फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान नहीं करेंगे तब तक 'तांडव' के मेकर्स को माफ नहीं किया जाएगा।

  • undefined

    CelebsJan 19, 2021, 6:28 PM IST

    'तांडव' मचाने भी पीछे नहीं रहे हैं सैफ अली खान, जानें वो मौके जब विवादों में घिरे थे करीना कपूर के पति

    मुंबई. अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई सैफ अली खान (saif ali khan) की वेब सीरिज तांडव (film taandav) काफी विवादों में घिर गई है। इस सीरीज पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। हालांकि, ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब सैफ का नाम विवादों से जुड़ा हो। सैफ अक्सर ऐसे विवाद में फंस जाते हैं चाहे वो किस्सा उनके निजी जिंदगी से जुड़ा हो या फिर फिल्मों से। ऐसे बहुत से मौके आए हैं जब सैफ का नाम कई कंट्रोवर्सी में आया। तो आपको बताते हैं उन मुद्दों के बारे में जब सैफ बड़े विवाद में फंसे थे। वैसे, वेब सीरिज को चारों ओर विराध होता देख डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। इसके बाद मंगलवार सुबह उन्होंने इसी पोस्ट पर अपडेट देते हुए एक और ट्वीट किया, जिसमें कहा है कि वो सूचना और प्रसारण मंत्रालय के लगातार संपर्क में हैं ताकि इस मामले को जल्दी से जल्दी सुलझाया जा सके।