Yuvraj Singh  

(Search results - 120)
  • undefined

    CricketJul 13, 2021, 4:10 PM IST

    क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आजमाता नजर आया ये खिलाड़ी, इस वजह से युवराज सिंह ने किया जमकर ट्रोल

    भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को एक फोटो पर खूब ट्रोल किया। इन तस्वीरें में ईशांत गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

  • undefined

    CricketJun 23, 2021, 8:38 AM IST

    सुबह 4 बजे उठकर सचिन के साथ इस खेल में भिड़े सिक्सर किंग युवराज, जानें किसने किसको पछाड़ा

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान पर तो हमने कई सारे क्रिकेटर्स की दोस्ती देखी है। लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है, जो क्रिकेट से तो दूर हो गए हैं, लेकिन अपने साथ क्रिकटरों से नहीं। कुछ ऐसी ही दोस्ती है क्रिकेट के भगवान कहें जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के बीच। दोनों ने क्रिकेट के मैदान पर तो कई बार एक साथ चौके-छक्कों की बरसात की है, पर क्रिकेट से दूर होने के बाद ये दोनों खिलाड़ी गोल्फ खेलने में मस्त हैं। दरअसल, युवराज ने हाल ही में अपनी और सचिन तेंदुलकर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें दोनों गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं दोनों की ये फोटो...

  • undefined

    AutoMay 25, 2021, 12:58 PM IST

    ऐसी-वैसी नहीं करोड़ों की इस कार में चलते हैं, सिक्सर किंग युवराज सिंह, घर के बाहर खड़ी रहती है ये धांसू कारें

    ऑटो डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी न सिर्फ अपने खेल बल्कि अपनी लाइफस्टाइल के लिए भी काफी फेमस हैं। जब बात सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की हो, तो उनका हर स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आता है। भले ही उन्होंने क्रिकेट खेलना बंद कर दिया है, लेकिन उनका कारों के प्रति प्यार कम नहीं हुआ है। उनके पास गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है। युवी के पास लैंबॉर्गिनी से लेकर BMW तक बहुत सारी कार हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते है, उनके कार कलेक्शन (Yuvraj Singh's car collection) के बारे में..

  • undefined

    FoodMay 23, 2021, 3:18 PM IST

    किसी को पसंद है कढ़ी-चावल, तो कोई दबा कर खाता है बटर चिकन-नान, ये है 12 क्रिकर्ट्स के फेवरेट डिश

    फूड डेस्क : राजमा-चावल, छोले भटूरे या बटर चिकन-नान, इन खानों का नाम सुनते सी ही मुंह में पानी आ जाता है। हमारे फेवरेट क्रिकेटर्स को भी इन सब खानों का बहुत शौक हैं। लेकिन फिटनेस और खेल में एक्टिव रहने के चक्कर में उन्हें इनसे दूर रहना पड़ता है। हालांकि, जब उन्हें उनका मन ललचाता है, तो वो इसे खाने से पीछे नहीं हटते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं, धोनी-कोहली से लेकर सचिन-सहवाग तक का मन खाने की किस चीज को देखकर ललचा जाता है। 
     

  • undefined

    CricketMay 13, 2021, 8:13 AM IST

    सचिन से लेकर युवराज तक ने Nurses को किया इस तरह सलाम, कहा- आप स्वास्थ्य प्रणाली की रीढ़ की हड्डी

    स्पोर्ट्स डेस्क: दुनियाभर की नर्सों को सम्मानित करने के लिए 12 मई को अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस (Nurses Day 2021) मनाया गया। कोरोनाकाल में जिस तरह से सिस्टर्स अपने घर परिवार को भूलकर अंजान लोगों की सेवा कर रही हैं, उससे हर कोई उनके के लिए सम्मान की भावना प्रकट कर रहा है। इस मौके पर इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी उन्हें नमन किया। सचिन से लेकर युवराज सिंह ने तक भारत की नर्सों के लिए ट्वीट किया और उनके काम, निष्ठा और बलिदान की तारीफ की। आइए आपको दिखाते हैं, किसने क्या लिखा.

  • undefined

    CricketMay 9, 2021, 10:01 AM IST

    कैसी दिखती हैं विराट से लेकर वीरेंद्र सहवाग सहित इन 10 क्रिकेटर्स की मां, जानें कैसा है मां-बेटे का रिश्ता

    स्पोर्ट्स डेस्क : इस साल 9 मई, रविवार को मदर्स डे (Mother's Day 2021) मनाया जा रहा है। ये दिन मां और बच्चों के लिए बेहद खास होता है। मां-बच्चे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खूबसूरत और अनमोल होता है। बच्चा दर्द में होता है तो तकलीफ मां को होती है, वो मुस्कुराता है तो खुश मां होती है। बच्चों की कमायाबी के पीछे मां का बहुत बड़ा योगदान होता है। कुछ ऐसी ही सुपर मॉम्स हैं, हमारे भारतीय टीम की खिलाड़ियों की माएं। किसी ने बेटे के लिए अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया, तो किसी ने पिता के न होते भी अपने बेटे का सपना पूरा किया। आइए मदर्स डे के मौके पर हम आपको मिलवाते हैं क्रिकेटर्स की मम्मियों से...

  • undefined

    CricketMar 31, 2021, 2:21 PM IST

    किसी ने Ship पर, तो किसी ने घुटने पर किया प्यार का इजहार, इन 10 खिलाड़ियों ने ऐसे कहा गर्लफ्रैंड को I Love You

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (Indian cricketer) जितना अपने खेल के लिए फेमस है, उतना ही अपनी लव लाइफ के लिए भी मशहूर हैं। कुछ खिलाड़ियों की लव स्टोरी तो किसी फिल्म से कम नहीं रही है। कुछ ने अपने दिल की बात मजाक में कह दी थी तो किसी ने पूरी तैयारी के साथ अपने पार्टनर को प्रपोज किया था। आज हम आपको भारत के 10  खिलाड़ियों ने अपने प्यार का इजहार कैसे किया था। 

  • undefined

    CricketMar 26, 2021, 1:47 PM IST

    लंबे बाल और आंखों में पीला चश्मा लगाए एकदम रॉकस्टार बने युवी पाजी, EX गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान पर हमने कई बार सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को चौके-छक्कों की बरसात करते देखा है। लेकिन उनका नया लुक आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लंबे बाल और आंखों में पीला चश्मा लगाए युवी पाजी किसी रॉकस्टार से कम नहीं लग रहे हैं। उनके इस स्टाइल को देख उनकी एक्स गर्लफ्रैंड भी अपने आप को नहीं रोक पाई और उनकी फोटो पर अपना रिएक्शन दिया। इतना ही नहीं, युवी के दोस्त और कई क्रिकेटर्स भी उनकी फोटो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, सिक्सर किंग का न्यू लुक।

  • undefined

    CricketMar 23, 2021, 8:53 AM IST

    'क्रिकेट के भगवान' की बराबरी करने से बस एक कदम दूर है Virat Kohli, वनडे में करना होगा ये काम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में किसी को रिकॉर्ड्स का बादशाह कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाता है। इस लिस्ट में एक नाम जो हमेशा सबसे ऊपर रहता है, वो है 'क्रिकेट के भगवान' कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का। लेकिन मंगलवार को पुणे में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले वनडे इंटरनेशनल (India vs England 1st ODI)  में कोहली के पास सचिन की बराबरी करने का मौका है। जी हां, अगर इंग्लैंड के खिलाफ कोहली वनडे सीरीज में शतक बनाते हैं तो वह सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे। आइए आपको बताते हैं, कौन सा है वो रिकॉर्ड, जिसे कोहली तोड़ सकते हैं।

  • undefined

    CricketMar 22, 2021, 3:03 PM IST

    क्रिकेट के लिए कुछ भी कर सकते हैं Sachin Tendulkar, सीरीज पर कब्जा करने पैरों में पट्टी बांध मैदान पर उतरे

    स्पोर्ट्स डेस्क : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 टूर्नामेंट (Road Safety World Series) के फाइनल मैच में इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 14 रनों से हराकर चैंपियन्स ट्रॉफी अपने नाम की। सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) की अगुवाई में इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी की और श्रीलंका के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना पाई। क्रिकेट के 'भगवान' कहे जाने वाले सचिन ने अपनी टीम को शानदार जीत दिलावाई। लेकिन क्या आप जानते हैं इस मैच में पैर में चोट के बाद भी सचिन पट्टी बांध कर खेलने आए और एक बार फिर दिखा दिया कि वह आज भी क्रिकेट के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

  • undefined

    CricketMar 22, 2021, 7:48 AM IST

    Road Safety World Series: सचिन की टीम ने श्रीलंका लीजेंड्स को दी मात, सीरीज पर किया कब्जा

    रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी 20 टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लीजेंड्स तिलकरत्ने दिलशान की श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर चैंपियन बन गई है। 

  • undefined

    CricketMar 16, 2021, 3:23 PM IST

    लाल टी शर्ट पहन सोशल मीडिया पर छाए सिक्सर किंग, क्रिकेट छोड़ इस खेल में हाथ आजमाते आए नजर

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान पर हमने कई बार सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को चौके-छक्कों की बरसात करते देखा है। लेकिन क्रिकेट मैदान से दूर युवी गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। बता दें कि फिलहाल युजराज सिंह रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 (Road Safety world Series) में इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे हैं। इस सीरीज में भारत की टीम सेमीफाइनल मुकाबले में भी पहुंच गई है। मैच की भागदौड़ से फ्री होकर सिक्सर किंग गोल्फ कोर्स में पसीना बहाते नजर आए। 

  • undefined

    BollywoodMar 2, 2021, 3:27 PM IST

    युवराज की गोद में बैठी दिखी पत्नी हेजल कीच, तस्वीरें देख एक ने कहा- पोल्का ड्रेस मतलब खुशखबरी है भाई

    मुंबई। टीम इंडिया के क्रिकेटर रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की पत्नी हेजल कीच (Hezel Keech) हाल ही में 34 साल की हो गईं। 28 फरवरी, 1987 को इंग्लैंड में जन्मी हेजल ने पति युवराज सिंह के साथ बथर्ड सेलिब्रेट किया। इस दौरान हेजल पति की गोद में बैठकर स्माइल देती नजर आईं। बाद में हेजल ने केक काटा। बर्थडे पर हेजल ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं, जिसमें व्हाइट कलर के पोल्का डॉट वाले डिजाइन बने हुए थे। इस दौरान हेजल का वजन भी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था। युवराज की पत्नी को इस हाल में देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। 
     

  • undefined

    CelebsFeb 28, 2021, 11:52 AM IST

    इस वजह से दिन-दिनभर भूखी रहती थी Cricketer Yuvraj Singh की पत्नी, खुद बताया जिंदगी का कड़वा सच

    मुंबई. क्रिकेटर युवराज सिंह (cricketer yuvraj singh) की पत्नी हेजल कीच (hazel keech) 34 साल की हो गई है। हेजल का जन्म 28 फरवरी, 1987 को इंग्लैंड में हुआ था। महज ही कुछ ही फिल्मों में काम करने वाली हेजल को बॉलीवुड में खास पहचान नहीं मिला पाई। फिल्मों में सााइड रोल और आइटम नंबर करने के अलावा उन्हें कभी कोई बड़ा किरदार ऑफर नहीं हुआ। उन्होंने 2016 में युवराज सिंह से शादी कर फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले युवी की पत्नी हेजल ने एक अपनी फोटो शेयर कर कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया था। इस फोटो में हेजल काफी बीमार नजर आ रही थीं। हेजल ने बताया था कि वो जब 22 साल की थीं तो डिप्रेशन के दौर से गुजर चुकी थीं।

  • undefined

    PunjabFeb 25, 2021, 3:18 PM IST

    क्रिकेटर Yuvraj Singh की किस्मत का कोर्ट आज करेगा फैसला, जेल जाएंगे या नहीं..बस कुछ पलों का इंतजार

     पिछले साल जून महीने में दलितों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ शिकायत दायर की गई थी। दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने उनके खिलाफ एफाआईआर की मांग की थी। जिसपर इस साल 8 फरवरी को हिसार जिले के हांथी थान में मुकदमा दर्ज किया गया है।