Asianet News HindiAsianet News Hindi

पिल्ले ने बत्तख के घर पर किया कब्जा, मगर बच्चाें ने नहीं मानी हार, किया कुछ ऐसा मिलकर रहे साथ

इंटरनेट पर कुत्ते के बच्चे और बत्तख के बच्चों का साथ रहते और सोते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को एक करोड़ 32 लाख से भी अधिक बार देखा गया और यूजर्स दोनों प्राणियों की दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं। 

adorable video of puppy and Ducklings Sleeps together apa
Author
First Published Sep 25, 2022, 12:32 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। बच्चे किसी के भी हों, होते प्यारे हैं। उनकी मासूमियत और ईमानदारी हर किसी का मन मोह लेती है। दिलचस्प तब होता है, जब दो अलग-अलग प्राणी आपस मिलते-जुलते और खेलते-कूदते दिख जाएं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते का बच्चा बत्तख के बच्चों रहता है। दोनों प्राणियों के बच्चों की साथ रहते यह वीडियो क्लिप लोगों का दिल जीत रही और इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

यह वायरल वीडियो क्लिप माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट की गई है, जिसमें एक नन्हा पिल्ला और बत्तख के बच्चों का झुंड जंगल में एक साथ खेलते और आराम करते दिख रहे हैं। वीडियो को एक करोड़ 32 लाख से अधिक बार देखा गया है। करीब सात लाख यूजर्स ने इस वायरल क्लिप को पसंद किया है। वहीं, 80 हजार यूजर्स ने इस पोस्ट को रीट्वीट किया है, जबकि पांच हजार यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स पोस्ट किए हैं। यह वीडियो क्लिप इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और इसके कैप्शन में लिखा है, पिल्ला सोच रहा है कि वह उनमें से ही एक हैं। "पिल्ला सोचता है कि वह उनमें से एक है," पोस्ट के कैप्शन को पढ़ता है।

 

 

वीडियो की शुरुआत एक छोटे पिल्ले के शॉट से होती है। वह बैठने के लिए जगह की तलाश करता है, जबकि वहां पहले से बत्तख के बच्चे होते हैं। वह उन्हें किनारे करता है और ठंडक पाने के लिए बत्तख द्वारा हटाई गई  मिट्टी के ऊपर लेट जाता है। थोड़ी ही देर बाद पिल्ले को नींद आ जाती है और वह शांति से सोता रहता है। इसके बाद बत्तखें भी उसके ऊपर चली जाती हैं और पिल्ले के शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर सो जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों जानवर बेहद शांति से सो रहे हैं और किसी को भी एक साथ सोने से परेशानी महसूस  नहीं हो रही। 

इस शानदार वीडियो के लिए धन्यवाद 
ट्विटर पर वायरल क्लिप पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा, यह बहुत ही शानदार है। बिल्कुल अद्भुत। शुरुआती क्लिप देखने के बाद मुझे उम्मीद नहीं थी कि दोनों जानवर इस तरह एक साथ रह पाएंगे। दूसरे यूजर ने लिखा, इसे देखने के बाद मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ कि ऐसे ही सभी लोग साथ क्यों नहीं रह सकते। तीसरे यूजर ने लिखा, इतना शानदार वीडियो पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बुजर्ग पति का वृद्ध महिला कैसे रख रही खास ख्याल.. भावुक कर देगा यह दिल छू लेना वाला वीडियो 

मां ने बेटे को बनाया ब्वॉयफ्रेंड और साथ में किए अजीबो-गरीब डांस, भड़के लोगों ने कर दी महिला आयोग से शिकायत

कौन है PFI का अध्यक्ष ओमा सलाम, जानिए इस विवादित संगठन का अध्यक्ष बनने से पहले वो किस विभाग का कर्मचारी था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios