Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर के किराए को लेकर इस लड़की ने कर दिया बवाल, लैंडलॉर्ड को ऐसा लताड़ा कि इंटरनेट पर बंट गए यूजर्स

घर के किराए को लेकर शुरू हुआ ये विवाद इतना बड़ा हो गया है कि इंटरनेट यूजर्स दो पक्षों में बंट गए हैं। एक पक्ष लड़की के साथ है तो दूसरा लैंडलॉर्ड के साथ।

Britain post of a girl named Jayde Madle quarreling with the landlord goes viral kpn
Author
UK, First Published Nov 13, 2021, 5:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्रिटेन. रेंट को लेकर किराएदार और मकान मालिक का झगड़ा कोई नई बात नहीं है, लेकिन अगर यही झगड़ा इंटरनेट पर आ जाए। खूब बहस होने लगे तो शायद ये आम नहीं रह जाती है। अपने मकान मालिक के साथ एक टेनेंट की पोस्ट ने इंटरनेट पर मौजूद लोगों को दो पक्षों में बांट दिया है। टेनेंट का कहना है कि उसने अपने आखिरी महीने का किराया देने से मना कर दिया। उसने मकान मालिक से कहा कि जो एडवांस दिया है उसी में से काट ले। 

एक मैसेज की वजह से भड़क गई लड़की
लड़की का नाम जायदे (Jayde Madle) है। उसने अपने लैंडलॉर्ड को एरोगेंट, चालाक और लालची कहा। ये वेस्टमिंस्टर यूनिवर्सिटी की एक्स स्टूडेंट है। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि वे आखिरी महीने का किराया नहीं देंगी। लेकिन गुस्से में लैंडलॉर्ड ने इसपर रिएक्ट करते हुए झूठा और बचकाना हरकत कहा। इसी पर टेनेंट और भी ज्यादा भड़क गई। लैंडलॉर्ड ने कहा, तुम्हारे लिए मेरी सोच। तुम बहुत छोटी हो। लोग तुमपर हंस रहे हैं। तुम झूठी हो। एरोगेंट हो। वायरल ट्विटर पोस्ट ने मकान मालिक को काउबॉय के रूप में ब्रांडेड किया है। लड़की ने अपनी डिपॉजिट मनी से रेंट काटने के लिए फोर्स किया। लेकिन लैंडलॉर्ड नहीं माना। लड़की ने ये भी दावा किया कि लैंडलॉर्ड ने पहले भी दूसरे किराएदारों को पैसा ठगा है। 

Britain post of a girl named Jayde Madle quarreling with the landlord goes viral kpn

लैंडलॉर्ड के इसी मैसेज को लेकर मचा बवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
जायदे ने कहा कि पहले कभी किसी मकान मालिक के साथ उनका कोई विवाद नहीं था, लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने जो मैसेज भेजा वह बहुत ही ज्यादा आपत्तिजनक था। ट्वीट्स पर 22000 से अधिक लाइक्स हैं। पोस्ट पर कुछ ने कहा कि उनकी पहल तारीफ के काबिल है। ऐसे लैंडलॉर्ड को सबक सिखाना चाहिए। जायदे ने अपनी पोस्ट में कहा कि मेरे मकान मालिक ने मुझे सिर्फ इसलिए मैसेज किया क्योंकि मैंने उसे मेरे पिछले महीने के किराए के लिए एडवांस में से काटने के लिए कहा था। एक यूजर ने जायदे के ट्वीट का जवाब दिया, आपका जमा पैसा आखिरी किराए के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। जब तक कि आप लिखित में सहमति न दें। एक अन्य यूजर ने कहा, मैं इस मैसेज से सहमत नहीं हूं। लेकिन किराए का भुगतान तब तक किया जाना चाहिए जब तक कि आप कमरा छोड़ नहीं देते।

ये भी पढ़ें.

बन गया कुत्ता-देखो बन गया कुत्ता: मिल गई बॉयफ्रेंड को कुत्ता बनाकर घुमाने वाली लड़की, जानें इससे क्या फायदा

कौन है 24 साल की उम्र में 500 पुरुषों से संबंध बना चुकी लड़की, कहा- अगला टारगेट 1000

इस देश में Work From Home को लेकर बड़ा बदलाव, ऑफिस खत्म होने के बाद बॉस ने मैसेज किया तो जाएगा जेल

दुनिया की सबसे खतरनाक शार्क की चौंकाने वाली तस्वीर, 300 दांत फिर भी शिकार को फाड़कर निगल जाती है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios