Asianet News HindiAsianet News Hindi

खूबसूरत दिखने के लिए महिला ने किया अजीबो-गरीबो एक्सपेरिमेंट, फेसक्रीम के रूप में लगाया 'सीमेन', वीडियो वायरल

अमेरिका की एक महिला ने खूबसूरत दिखने के  लिए अजीबो-गरीब एक्सपेरिमेंट किया है. दरअसल, उसने पुरुषों का सीमेन फेसक्रीम के रूप में इस्तेमाल किया है. 
 

Face cream made of semen is New York beauty blogger secret to flawless skin video viral
Author
Washington D.C., First Published Jan 20, 2022, 1:05 PM IST

वॉशिंगटन : खूबसूरती हर इंसान को पसंद होती है। खासकर महिलाओं की बात करें तो वे सुंदर त्वचा और शानदार बालों के सबकुछ करने के लिए तैयार रहती हैं। इसके लिए महिलाएं महंगा से महंगा प्रोडक्ट खरीदने से भी पीछे नहीं हटती है। लेकिन कभी-कभी महिलाएं चमकदार त्वचा पाने के लिए ऐसा कदम उठाती है, जिसको सोचकर लोग हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही वाकया अमेरिका में देखने को मिला है, जहां पर एक ब्यूटी ब्लॉगर (Most Weird Beauty Regime) ने चमकार त्वचा पाने के लिए पुरुषों के सीमेन को फेसक्रीम के तौर पर इस्तेमाल किया है. इतना ही नहीं उनका दावा है कि चेहरे पर पुरुषों के सीमेन को फेसक्रीम के तौर पर लगाने से चमकदार त्वचा पाई जा सकती है। इस घटना को वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

सीमेन में मिलता है भरपूर पोषण और प्रोटीन!
ब्यूटी ब्लॉगर की पहचान 26 साल की केली ज़ोलैंस्की (Kelly Zolanski) के रूप में हुई है। वह न्यूयॉर्क की रहने वाली हैं वह सेल्फ ग्रूमिंग के तमाम तरीके अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करती रहती। इस बार उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लोगों के सामने अपने चेहरे पर सीमेन लगाकर दिखाया। उनका दावा है कि  सीमेन में भरपूर पोषण और प्रोटीन पाया जाता है, जो त्वचा खूबसूरत बना देता है।

स्पर्म फेशियल से चमकदार बनती है त्वचा!
केली का कहना है कि उसे सीमेन को फेसक्रीम की तरह इस्तेमाल करने का आइडिया तब आया, जब हमने टिकटॉक पर देखा कि स्पर्म में कितना पोषण होता है। इसके बाद हमने एक दोस्त को फोन किया, दोस्त ने मेरा मजाक भी उड़ाया और कहा कि मैं पागल हूं। हालांकि, वह सीमेन देने के लिए राजी हो गया। इसके बाद मैं उससे कंटेनर में सीमेन प्राप्त की और फिर उसे मॉस्चराइज़र के साथ मिलाकर अपने चेहरे पर लगाया। उनका कहना है कि यह सूखने के बाद परत जैसा हो जाता है, लेकिन ये तब तक आपके चेहरे को भरपूर पोषण दे चुका होता है। हालांकि वे इस बात को मानती हैं कि ये काफी अजीब है और उसकी स्मेल भी अच्छी बिल्कुल नहीं है, लेकिन केली का दावा है कि ये त्वचा के लिए काफी फायदेमंद है। उन्होंने कहा कि वह सीमेन को सीमेन को फ्रिज में स्टोर करके रखा है। 

वीडियो को देख दंग रह गए सोशल मीडिया यूजर्स 
ब्यूटी ब्लॉगर ( beauty blogger) के इस एक्सपेरिमेंट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को टिकटॉक अब तक पर 3.3 मिलियन लोग देख चुके हैं। इसके अलावा वीडियो को करीब 3 लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं। इस अजीबो-गरीब ब्यूटी टिप्स पर लगभग 12 हज़ार कमेंट्स भी आ चुके हैं। हालांकि उनका कहना है कि इससे कुछ लोगों को फायदा नहीं भी हो सकता है। उनके इस बेहद अजीब एक्सपेरिमेंट इंटरनेट पर ज्यादातर लोग इसे देखकर सन्न रह गए हैं।

यह भी पढ़ें- 5 लाख मील में फैली जगह जहां 20 विमान व 50 पानी के जहाज पलक झपकते हुए खाक और घोंघे के खोल जैसी यह आकृति है क्या

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios